To jaisa ki aap sab jaante hai humari kisi bhi kahani ki shuruaat hone se pehle intro naam ki pararampara nibhyaai jaati hai...
To hum aap sabko introduce karwana chahte hai iss kahani ke kirdaaro se
...Miliye...
Namjoon... Ek samajhdaar par backchod insaan... Kaafi decent hai par gaaliyan inki mohabbat hai...
(Class ke vo bacche jo homework free period me hi karlete the)
(
Hawt)
Ha to ye hai Jin.. . Aka mummy of the jhund.. Kyunki ye hai sabse bade.. gaaliyan ye bhi dete hai Shareef na samjhiyega..
(Vo School ki ladkio ke crush)
Ye sirf shakal se masoom hai..kyunki inki Nason me khoon ki jagah gaaliyan behti hai.. Or kuch faaltu bola to aapko chhatiyaar ka doodh bhi yaad dila sakte hai..
(Vo bacche jo class me hokar bhi nhi hote the)
Ye hai booster off the group hobi sabke dulaare humare pyaare.. .gaaliyan ye bhi dete hai galat fehmi mat paalo..
(Vo bacche jo aapko apna homework de dete hai)
N
a na na na.. Inki bholi shakal pe jaane ke galti na Karna... Kyunki gaaliyan or tharakpana inke khoon me behta hai.. Or ye hai jimin..
(Vo bacche jo bio ke reproduction chap ko practically samjhane ke liye bolte the)
Ye hai humara masoom tae! Ha gaali ye bhi deta hai but bichara kaafi pyara hai..
Jaadu ki copy but in human version..(Vo bacche jinko class se ghanta fark nhi padta)
Aurr ye hai jk.. Shakal se baccha akal ka kaccha... Inka pehla pyaar hai banana milk aur dusra pyaar hai gaaliyaan..(Vo bacche jinka khauf adhe school me tha)
Gurllssss:
Ye hai bhoomi... Sweet but tharki.. Gaaliyon ki maharani.. Doodh ki dhuli to bilkul bhi nhi hai... Sirf shakal se masoom ..
.. Ise to aap jante hi hai.. Sweet.. Gaaliyon ki dost .. Saamne se sanskari.. Andar se tharki none other than...
Helen!
A/n : and yes we are back with a new story in a collab with SavageLikeSug
This story is not like my other ones it's a whole different one!
So pls enjoy reading it!
Love yaaaaaa
YOU ARE READING
Damini {The curse} BTS ☑
FanfictionIn a collab with @savagelikesuga Dayanein... aaj bhi naam sunte hi logo ki ruh kaap uthti hai.. par kya hoga jab kuch anjaan log pad jayenge iss damini ki nazar me? janne ke liye padhte rahiye.. "Damini"