Nim regrets for what all she just said to shiv..and she git an idea to make him happy again...
Nim maid calls shiva...
Nm- shiv dada nimrit ko bhut zor se chot lagi h...aap jldi aa jaiye...
S- kaise lagi use (he was shocked)
Nm- pta nhi bs aap jldi aa jaye...
S- haa mai abhi aata hu...(he was very worried)
Shiv rushed against the clock and reached nim house within 5 min....
He enters the house with a spare key and found all the lights off and everywhere it was dark...
S- namya...kha h tu??
There was no response but suddenly all lights switched on and there was standing a beautiful girl wearing a red black saree...she was looking damn hot...and it was none other than nimrit...shiv got stunned seeing her like this...
S- namya tu to bilkul thik h...
N- haa mai to thik hu...pr tere dil ko thik karna h...
S- mtlb??
N- are mtlb tughe hurt hua na meri baaton ka...
Shiv without listening the whole talk he was about to leave but nim holds his hand and hugs him very tightly...
N- shiva plz ek baar sun le...
S- nhi namya mughe kuch nhi sunna...
N- plzz na bas ek baar sun le...
S- achaa bol kya bolna h??
Nim takes him to the sofa and makes him sit on it and she sits beside him...
N- shiva mai jaanti hu maine gusse mai zyada bol diya but I didn't meant to hurt you...mai bina realize kare kuch bhi bol rhi thi...
S- but koi nhi vaise bhi mera koi haq nhi h na tugh pr...
N- nhi shiva pagal h kya tera nhi to kiska haq hoga...aur mai mahir ke saath jaana bhi nhi chahti thi but usne bhut force kiya bola ki ab dost ke saath bhi nhi jaa skti amd all that...phir mughe jaana hi pda..but ab mai uske saath jaana to dur baat bhi nhi karungi...
S- namya mughe yeh bura nhi lga ki tu uske saath gyi bas mughe bta deti...mughe teri chinta hoti h jb tu kisi aur ke saath aise bhar jaati h vo bhi itni late night...
N- shiva plzz sorry naa maaf karde...(she made a cute face)
S- achaa thik h chl maaf kiya...
Done!! Will be back with a new part very soon...
Do like and comment
Ganpati bappa morya
Waheguru ji da khalsa waheguruji di fateh...🤍🤍💖