Thank u for the warm welcome and amazing response..
This is a surprise chapter for all my readers.
Continue from the last part..
AS was shocked to see that person..
AS:" Aap yahan? "..
She was none other than but Pushpaji..
PS:" Haa hum... Ek bebas saas.. Ek naakamyab maa.. Jo sirf ye kehne aayi h ki tum jaisa chaho.. Waisa karna par kbhi is maa ko apni bacchi se milne se mat rokna.
Tumhe bhi pata h jo hua wo kyun hua h? "
AS:" PJ! aap janti h ki galti kiski h... Hmari behna ne pure gharwalo se lad kar Veyom se vivaah kia aur usi Veyom ne uska haath tab chor dia jab hmari behna ko apne jeevansaathi, apne mitr aur apne prem ki sbse jyada awashayakta thi... Hum jaante h aapne behna ka haath nhi chora kbhi to hum kyu aapko unse milne se rokein par Veyom yha kabhi nhi aayega.. Wo hmari behna ka apradhi h .. "
PJ:"jaante h hum Anu aur Karishma ko hum aaj nhi laa sake wo aaj apni sabse khaas insan ke paas h.. Us dost ki jise use sabse jyada jarurat h.. Jiske aage wo ro sakegi.. Kyuki na ho hmare aage ro sakti h na apne bhai ya maa ko dukhi kar skti h isliye hum use wahan chor kr aaye hain jahan wo koi sankoch nahi karegi.. "
AS:" Kiske yahan? "..
PJ:" Hmari senior.. Hmari beti aur unki sabse acchi dost Haseena Mallik.. "
AS:" Haseena Mallik!!! Naam suna to hai.. Kisi din parichay bhi ho jayega.. Chaliye aap bhitar aa jayiye. . Kal chale jayiyega.. "
PJ:" Nahi Anubhav! Hum nhi ruk sakte.. Ek beti ki maa ban kar yha nivedan karne aaye the to ab yha se us abhage bete ki maa jaana chahti h jo samjh hi nhi paya apne pyaar ko.. Wo dard me h aur uske sath hmein hona hi chahiye
Uski amma aur baccha galti kare to use samjhana aur taklif me smbhalna bhi maa baap ki jimmedari h .. Isliye chalti hu.. Tum khayal rakhna aur priya se kehna. . Pushpii fir aayengi.. "
AS:"aap chali jayengi na? "
PJ:" haa police hai to aadat h aane jaane ki.. Tum preshan na ho.. Pahuch kr phone kr dungi.. Accha chalti hu.. "..
Saying this PJ left..
Next scene.. ( Veyoshma)
At HM's place..
Karishma was crying constantly..
KS( sobing) :" Kyu kyu khush nhi ho pa rahe hum...
Vaani ne hmara dil toda, hmare pyaar par sawal uthaye.. Hmein dard dia fir kyu hum unhe bhula nhi pa rahe..
Kyu unse aaj alag hokar aisa lag rha ki hmari aatma hi hmein chor di ho..
Vaani to humse pyaar krte the na..
Aakhir kyu unhe nhi dikha hmari majboori..
Wo kyu nhi samjh paaye ki unki kashi nhi ji sakti unke bina..
In 6 mahino me unhone baat nhi ki par kam se kam unhe dekh to lete the... Kaise reh sakte h Vaani aap mere bina? "
Other side :
Veyom to her pic:" Mai tumhare bina rehne ka soch bhi nhi sakta par rehna pdega.. Kashi! Tumhe pta h mai gusse me kuch bhi keh deta hu.. Dard me tha mai.. Nhi samjh aaya kya keh rha hu..
Tumne bhi to apne Vaani ko, hmare pyar ko chor kr kuch aur chuna aur nateeja aaj tum mujhse alag ho gyi..
Tumhe roz dekh kr din shuru hota tha.. Yha hoti thi to gussa tum pr krta rha saza khud paata raha..
Tum to ji logi pr tumhara Vaani to mar gya na aaj.. Par mai maaf nhi karunga kbhi.. Tumhe apni galti nhi dikhti n to raho aur bhul jao mujhe.. "
OTHER SIDE:
KS:" Bhul jaungi aapko Vaani.. Har yaad, har ehsaas.. "
VS:" Bhul jaunga aur bhulna hi padega.. Kyuki tum mere bina hi khush reh sakti ho.. "
The scene ends with tere mere darmiyaan song..
KAREENA SCENE :-
HM saw KS crying and came to her:" Karishma Singh! Aap thik h? ".
KS saw HM and hugged her.. :" Nahi MS! bilkul bhi nahi.. Hmein Vaani pr gussa aa rha h , to unki yaadon se ankho se pani nikal raha h.. Kabhi darr lgta h ki wo nhi dikhenge to kabhi khud pr gussa aata h ki hum kyu vaani ko samjha nhi paaye.. Kyu hum shant nhi rahe us din.. Kyun apne Vaani ki baat nahi suni.. "
HM:"Sh! shant ho jayiye KS! Aapki galti nhi h..
Hum jante h bohot acche se ki jab dil toot jaye to kaisa lagta h.. Yakeen kijiye aap akeli nhi hain hum yhi aapke sath h.
Jo bhi hua wo badla nhi ja sakta to aaj jitna chahein ro lijiye.. Par fir dobara khud ko jindagi jeene ke liye badhawa dijiye.. Aap thik nhi h to khud ka dard mat chupayiye. .. Humse to bilkul bhi nahi.. "
HM hugs her back and consoles her..
After a few while..
Hm broke the hug due to constantly crying.. KS got a headache..
HM brings food and medicines. ..
KS:" Hmein nhi khana h MS! "
HM:" Hum request nahi kar rhe order de rahein h chup chap khayiye aur so jayiye aap KS! Hum yhi hain. "
KS made a grumpy face..
HM:"ye sab hmare aage nahi chalega..
Hum 10 tak ginenge agar aapne khana shuru nhi kia to fir hum aapka line haazir kr denge ".
KS:" MS? ( shocked) .. Aap to na sach me hamari tarah hote ja rhi hain.. Thik h kha lete h ab khush? "
HM:" Good girl.. Chlo aap khao hum aate h.. "KS smiles.
HM( in mind) :" Nazar na lage apko ab sirf hansi ho aapke naseeb me"...
KS:" Waise MS! Aap abhi bilkul mere bhaiya ki tarah kar rhi thi wo bhi aise hi karte hain jab mai khana nahi khati. "
HM:"Kaun? "
KS:" Arey hmare Anu bhaiya.. Matlab Anubhav Singh.. Abhi wo kanpur rehte h.. Hum kal ya parso jayenge unke yaha.. "
HM:" Accha.... Waise Department me logo ko baat krte to suna hai Mr Anubhav Singh ke bare me.. Umeed h mulakat bhi kisi din ho jayegi.. Chaliye hum aate h thodi der me. ".
SHE WENT TO HER ROOM..
( ANUSEENA SCENE)HM ( looking at her phone) :" Aaj KS ko rote dekha to hmara purana dard yaad aa gya.. Agar tumne dhokha nhi diya hota to kitna accha hota na.. Kyu Sarthaak.. Kyu tumne mere juzzbaaton ko maar dia. Haseena ko wo bana dia jo wo kabhi nhi banna chahti thi..
Hmare dil ko dhadakne se rok dia . Kyu pathar bana dia hmein.. "
OTHER SIDE AS WHILE WATCHING STARS:" Jaan! Aap janti thi hmne dhokha nhi dia fir bhi aap hmein chor kr chali gayi.. Ek baar hmein mauka deti hmein, hmare prem ko to samjh paati ki is janam me hum aapse sbse jyada pyaar karte h aur apke alawa dusri kabhi nhi ayegi. .. Kyuki Anubhav Singh ab pathar ban chuka h. .. Jiska dil dhadakta hi nhi.. "
The scene ends with "bedardya song"..Next scene .. (CHEETOSH)
CC was with fiance Priya( Assume Ankita Sharma as Priya )..
P:" Kya hua cheeteshwar ji .. Mujhe lekar to aap is restaurant me aaye h pr aap asal me kahin aur hai. "
CC:" Wo thoda sa kaam wajah se preshan the.. Bki sorry abse dhyan rakhenge.. "
P:" Arey it's ok.. Mai aapki baat samjhti hu.. "
CC give a blank smile..
Just then his eyes fell on a very beautiful girl who always increase his heartbeat..
CC( in mind) :" Santuji yaha? "..
Santosh entered there wearing a beautiful dress.
CC couldn't move his eyes from her but just then he saw her with a guy..
CC(in mind) :" Ye kon h? "..
SS to the guy:" Nikhil aap chaliye mai jara washroom se aayi. .. "
The guy came and sit in front of CC and priya..
SS came, sits next to Nikhil..
They ordered the food and the guy was cracking jokes which was making SS laugh and in between he used to hold her hands..CC was fuming in anger.
Priya noticed it.. :" Kya hua aapko? Aapka chehra itna laal kyu h.. Mirchi jyada hai kya? ".
CC :" Nahi hum thik h.. Aap khao.. "SS turns while laughing and sees CC with priya and her laugh vanishes..
SS(in mind) :"Mujhe taklif dene ka ek mauka nhi chorte na.. Kal to ankhon me mere liye pyaar dikha rhe the aur aaj apni mangetar ke sath date pr aa gye.. Tum kabhi nhi sudhar sakte CC.. "
CC looks her back and both shared few seconds eyelock..
CC(in mind) :" Hamein dard dene me maza aapko aata hoga santuji... Kal aap hmein apne kareeb aane se rok nhi rahu thi aur aaj kisi namune ko sath le aayi h yha khane. ..
Kyu itna pyaar h ki aapka fareb hum samjh hi nhi paate.. "
Just then restaurant owner announce a dance for all the couples..
Priya request CC and Nikhil asked SS..
Cheetosh agreed..
The music starts.
Although they were dancing with someone else but their eyes were at each other, the heart was beating for each other and only wanted to shoot the other's partner and dance with each other..
Love is like that only.
Stupid and Cute at the same time..
The partners switch and now cheetosh were dancing together with an intensity and eyes full of pain and numerous questions..CC(in mind) :" Kyu santuji! Aakhir kyu hai ye insaan aapke saath? "
SS(in mind) :" Ye sawal mera h cheetey.. Tune chuna hi nhi mujhe. "
CC(in mind) :" Aap aaj keh dijiye santuji.. Hum bauji se lad lenge bs aap hmare pyaar ko dekhiye to sahi.. Apne pyaar ko jaban pr to layiye.. "SCENE ENDS....
Chlo tata bye bye..
See u guys soon..
Next part mostly after two weeks as I m busy in an important work so posting this bonus chapter..
Please give ur reviews and also share it with ppl so that I can understand How many ppl are interested in this story ..
Anuseena and veyoshma fans I'll write longer scenes of them in coming episodes when they will be face to face till then enjoy ur life and be happy 😊
YOU ARE READING
Kuch to tha Tere Mere darmiyaan
FanfictionSomething new and different from the original story .. This will revolve around three couple Anuseena Veyorishma And Cheetosh With some more additional characters