15. Mehandi

1K 96 0
                                    

So here is the next part.
Start reading.

At evening all were start preparing for tomorrow's sangeet function. Karan and teju are checking preparations when arjun and neha came.

AS : arey karan congratulations behan ki shaadi ke liye.

Kk : Abey saale ab aa raha Tu

AS : hmm yaar kam tha par ab shadi tak yahin rahunga.

Kk : acha chal thik . hii neha kaisi hai.

NS : thik hoon main tum batao kya chal raha hai.

Kk : kuch nahi bus shadi ki tayyari. Chalo jao tum change karlo phir sab ne hall main milna ka decide kiya hai sangeet ki practice ke liye.

All of them came to hall for practice.

Rp : karan yaha kyun bulaya hai sab ko batao jaldi.

Kk : bata raha hoon aa jaano toh sab ko. He is waiting for teju.
Teju came there.

Tp : karan bolo kya hua.

Kk : kya teju pehle khud plan karti ho phir khud bhul jaati ho not fair.

Tp : oh hmm maine choreographer arranged kiye hain kal ke sangeet ke liye toh sab practice kar lo.

Kk : hmm toh sabko pata chal gaya kyun bulaya ho toh chalo sab practice start kar lo time kam hai kal shaam ko sangeet hai.

Rp : ok chalo.

Teju left from their and went near swimming pool.

AS to kk : yaar kya chal raha bada teju teju bol raha hai aaj kal. Teasingly

Kk : arey kuch nahi hum dono mil kar preparations kar rahe hai jiju ki behan hai voh samajha.

AS : toh yeh baat hai. Chal thik hai enjoy kar main jaata hoon practice karne.

Karan is looking for teju as she left.

Pk : kya dhundh raha hai.

Kk : di sab pata hai na aap ko toh kyun puch rahi ho.

Pk : acha teju ko voh toh pool side gayi hai aur rishabh bata rahe the bahut acha dance karti hai teju par ab nahi karti toh isliye nahi aayegi voh yaha.

He sat there sadly.

Rp : karan kya hua aise kyun baithe ho apni practice karo na jaa kar.

Kk : nahi jiju mann nahi hai mere.

RP : kya yaar ek taraf princess vahan baithi hai aur yahan tum. Dono khud plan karte ho phir khud hi nahi karte galat hai yeh. Tumhe kya lagta hai ki hum karenge tum logon ke bina.

Kk : jiju aap gussa mat hao main kuch karta hoon dekhna aap aapki princess aapke sangeet main jarur dance karegi promise bus aap apni practice karo.

Rp : thik hai but tumhe pata hai tum aag main haath daal rahe ho. kar lo try par voh manegi nahi.

Other side, teju is talking to prateek on call.

Tp : prateek tumhe jo information nikalne ki bola tha voh ho kya.

Pw : hmm di bus aapko send karne wala tha aur di jo mission aapko complete karna hai voh bhai ki shadi wale din hai.

Tp : ok main manage kar lungi.

PW : ok di aur di bhai ka call aaya tha bahut sad lag rahe the please dance karo na aap kitna acha karti ho.

Tp : prateek please not again.
Then She cut the call.

Karan came there and sit beside her.

Tp : karan tum bhi dance ki bolne aaye ho toh chale jao.

Kk : chahta toh main bhi vahi hoon par nahi bolunga nahi bus yahi bolne aaya hoon ki humne hi yeh sab plan kiya hai aur hum hi nahi karenge toh unhe kitna bura lagega yeh toh socho.

TejRan ~ ISHQ ya RISKWhere stories live. Discover now