Prologue

615 20 24
                                    

[कृपया ध्यान दें कि यह कहानी मेरी नहीं है। इस कहानी पर मेरा कोई अधिकार नहीं है । सारा श्रेय original लेखक *Conejito_Gusu * को जाता है।]

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


[कृपया ध्यान दें कि यह कहानी मेरी नहीं है। इस कहानी पर मेरा कोई अधिकार नहीं है । सारा श्रेय original लेखक *Conejito_Gusu * को जाता है।]

[यदि आप इस पुस्तक का original version पढ़ना चाहते हैं, तो मेरी reading list पर जाएं , मैंने वहां इस पुस्तक का original version जोड़ दिया है। Original लेखक से सीधे मिलने और उनके कार्यों का support करने के लिए, बस इस खाते के माध्यम से जाएँ। 👉  Conejito_Gusu*]

YIZHAN

Alfa - Wang Yibo

Omega - Xiao Zhan

Xiao Zhan एक Omega है जिसकी शादी Darren Wang से हुई है, जो एक सुंदर और अच्छा Alfa है जिसे कभी भी उसे mark करने की आवश्यकता नहीं थी । वे दस साल से अधिक समय से साथ हैं और उस रिश्ते के परिणामस्वरूप दो सुंदर बच्चे पैदा हुए हैं। लेकिन जीवन हमेशा रसपूर्...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


Xiao Zhan एक Omega है जिसकी शादी Darren Wang से हुई है, जो एक सुंदर और अच्छा Alfa है जिसे कभी भी उसे mark करने की आवश्यकता नहीं थी । वे दस साल से अधिक समय से साथ हैं और उस रिश्ते के परिणामस्वरूप दो सुंदर बच्चे पैदा हुए हैं। लेकिन जीवन हमेशा रसपूर्ण नहीं है। Xiao Zhan और Darren Wang की शादी कोई अपवाद नहीं थी: पहली वैवाहिक समस्याएं उनके सबसे छोटे बेटे, A-yuan के आने से बहुत पहले सामने आईं।

नकारात्मक घटनाओं के बावजूद, दंपति ने इसे एक तरफ रखने का फैसला किया, ताकि परिवार का मिलन उनके बच्चों के प्यार और मांगों के लिए और आसपास के लोगों की चौकस निगाहों के लिए भी बना रहे। आदर्श परिवार का बुलबुला तब टूट जाता है जब Xiao Zhan गलती से Wang Yibo से मिलता है, जो उसका नियत Alfa बन जाता है।

क्या Wang Yibo की उपस्थिति से पहले Omega अपना आराम क्षेत्र छोड़ देगा जिसमें वह इतने सालों तक आराम से रहने के आदी थे?

Xiao Zhan ने Darren Wang को धोखा देने के बारे में कभी नहीं सोचा था, भले ही  Darren के लिए इतने लंबे समय से जो प्यार महसूस किया था, वह अब कम होता जा रहा है। अब जब Wang Yibo ने उसके जीवन में प्रवेश किया है, तो Xiao Zhan के मन में एक ही सवाल है...

क्या होगा अगर मैं तुम्हें छोड़ने का फैसला करता हूं ~ ?

.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

To be continued......

A/N: Namaskaar doston, aap mein se bahut se log jaanate honge ki main India se hoon. meree maatrbhaasha Malayaalam hai aur meree raashtrabhaasha Hindi hai.

Main yah jaanana chaahata hoon, kis prakaar ka text aapake lie kahaaniyaan padhana aasaan banaata hai? shuddh hindee mein likhen ya aise hee likhen

Main yah jaanana chaahata hoon, kis prakaar ka text aapake lie kahaaniyaan padhana aasaan banaata hai? shuddh hindee mein likhen ya aise hee likhen

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
✅अगर मैं आपको छोड़ने का फैसला करता हूं ~ [Hindi Version]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें