Chapter - 25

34 6 1
                                    

अगर मैं तुम्हें छोड़ने का फैसला करता हूं~
[YIZHAN -Wattpad]
•••••••••••••

Xiao Zhan भागना चाहता था, लेकिन उसके पैरों ने जवाब देना बंद कर दिया क्योंकि उसने Yibo को बाथरूम में प्रवेश करते हुए, दरवाजे पर आंतरिक बोल्ट लगाया और धीरे-धीरे उसकी ओर बढ़ते हुए देखा।

Omega को अपने Alfa की उपस्थिति में साँस लेने में असमर्थ लग रहा था; Wang Yibo वह सूट पहने हुए बहुत सुंदर लग रहा था और उनका वो देखना वह इतना गहरा, मर्मज्ञ  ... समझ से बाहर था।

Xiao Zhan ने महसूस किया कि यह Yibo का सामना करने का समय नहीं है, उसकी सुरक्षा सीमा पर थीः उसे गले लगाने और Alfa की गर्दन में अपनी नाक घुसाने की इच्छा अधिक प्रबल थी।

वह Yibo के फेरोमोन्स को फिर से अपने अंदर लेना चाहता था, चंदन की वह शुद्ध खुशबू जो वह हर रात सपने में देखता था।

उसकी आंखों में देखें और उसे बताएं कि उसने कभी भी उसके बारे में सोचना, उससे प्यार करना और उसे याद करना बंद नहीं किया है।

उसके सामने घुटने टेककर अपनी हर गलती के लिए माफी मांगें।

लेकिन Zhan को लगा कि बहुत देर हो चुकी है, क्योंकि Yibo को उसके कई रहस्यों में से एक और सबसे बुरे तरीके से पता चला था।

Yibo की पहले ही सगाई हो चुकी थी और एक पैर वेदी पर रखने वाला है, वह इतना स्वार्थी कैसे हो सकता है कि उसने किसी अन्य व्यक्ति के साथ जो खुशी बनाई थी उसे नष्ट कर दे?

यदि Zhan स्वयं इससे गायब होना चाहता था, तो उसे Yibo के जीवन में फिर से हस्तक्षेप करने का अधिकार किसने दिया?

चाहकर भी Xiao Zhan ऐसा नहीं कर सका।

जब उसे एहसास हुआ कि वह लंबे समय से अपने विचारों में भटक रहा है, तो Alfa पहले से ही उसके शरीर से कुछ सेंटीमीटर दूर था, अपने अंगूठे से उन आंसुओं को सुखा रहा था जो अनजाने में फिर से गिर गए थे।

टूटी हुई और लगभग अश्रव्य आवाज में उसने पूछाः

"Y-Yibo... तु-तुम यहाँ क्या कर रहे हो?"

✅अगर मैं आपको छोड़ने का फैसला करता हूं ~ [Hindi Version]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें