अगर मैं तुम्हें छोड़ने का फैसला करता हूं ~
[YIZHAN-Wattpad]
••••••••••उन्होंने जल्दी से नहाना ख़त्म कर दिया, वे दोनों जानते थे कि लंबे समय तक एक साथ रहने और उस समझौतापूर्ण स्थिति में विनाशकारी परिणाम होंगे।
दोनों शरीर पूरी तरह से विपरीत महसूस करने के आदी हो रहे थे।
Xiao Zhan, कुछ समय के लिए, खुद को उजागर नहीं कर सका, शॉवर में आखिरी मुठभेड़ के बाद उसके फेरोमोन का नियंत्रण सीमा पर था।
अंततः, Xiao Zhan ने Yibo को जल्द ही संपर्क करने के वादे के तहत टैक्सी लेने के लिए मना लिया, और उनकी व्यक्तिगत समस्याओं को ठीक करने के लिए पर्याप्त समय और स्थान मांगा जो उन्हें एक साथ रहने से रोकती थी।
Omega Alfa के होठों पर एक चुम्बन छोड़ कर चला गया जिसका स्वाद झूठ जैसा था, उसे नहीं पता था कि वह उसे कितनी देर तक रोक सकता है।
दूरी बनाए रखना सबसे अच्छा था ताकि Wang Yibo और उसके परिवार को नुकसान न पहुंचे।
कौन अपने नियत Alfa से दूर जाना चाहेगा? एक बार उसके शरीर और उसके होठों की गर्मी का स्वाद चख लेने के बाद, कौन उसे देखे, सुने या महसूस किए बिना दिन और रात सहन कर सकता है?
एक साधारण वाक्य में लियोनार्डो दा विंची कितने सही थे:
"एक बार जब आप उड़ान भरने की कोशिश कर लेते हैं, तो आप हमेशा अपनी आँखों से आकाश की ओर देखते हुए पृथ्वी पर चलेंगे, क्योंकि आप पहले ही वहाँ जा चुके हैं और आप वहाँ वापस लौटना चाहते हैं"
बेशक, Zhan उस उड़ान को फिर से लेना चाहता था और कभी भी रुकना नहीं चाहता था, , लेकिन फिलहाल, उसके लिए यह असंभव था, जैसे कि सबसे भयानक तूफान या बड़े बम ने उस हवाई अड्डे को धमकी दी हो, उसने खुद से वादा किया कि वह फिर कभी नहीं आएगा।
उसने Wang Yibo का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया ताकि वह उससे संपर्क न कर सके, वह जानता था कि Alfa कितना आग्रहपूर्ण हो सकता है।
साथ ही, खुद को बचाने के तरीके के रूप में, वह फोन पर उसकी आवाज सुनने के प्रलोभन में नहीं पड़ना चाहता था। हालाँकि वह हर रात उन भावुक पलों को याद करता रहा; हाँ, वह भाग्यशाली था, वह सपनों के माध्यम से उन्हें पुनः जीवित कर सका, लेकिन वह अपने तकिए को गले लगाते हुए अकेले उठा... शॉवर के पानी ने भी उन छवियों को खत्म करने में मदद नहीं की, क्योंकि जब उसने अपनी आँखें बंद कीं, तो उसे बगल में Alfa महसूस हुआ उसे चूमते हुए और उसकी गीली त्वचा को सहलाते हुए।
आप पढ़ रहे हैं
✅अगर मैं आपको छोड़ने का फैसला करता हूं ~ [Hindi Version]
Fanfictionअगर मैं आपको छोड़ने का फैसला करता हूं ~ [Hindi Version] YIZHAN ( Completed) Xiao Zhan एक Omega है जिसकी शादी Darren Wang से हुई है, जो एक सुंदर और अच्छा Alfa है जिसे कभी भी उसे mark करने की आवश्यकता नहीं थी । वे दस साल से अधिक समय से साथ हैं और उस र...