Chapter - 9

67 8 0
                                    


अगर मैं तुम्हें छोड़ने का फैसला करता हूं~
{YIZHAN- Wattpad}
••••••••••

अपने काम से एक दिन की छुट्टी लेते हुए, Wang  Darren पार्क की सवारी के लिए छोटे A-Yuan को ले गए थे, जबकि Xiao Zhan ने चिकित्सा मशविरा लिया था।

पार्क में, A-yuan को गेम खेलने में मज़ा आया, जबकि A-Ling एक बेंच पर बैठा था, मोबाइल फोन पर आराम से बड़ी एकाग्रता के साथ ऑनलाइन गेम खेल रहा था।

"A-Ling, उस उपकरण को नीचे रखो और अपने भाई के साथ खेलो जो तुम्हें बुला रहा है" Alfa पिता ने छोटे लड़के का अभिवादन करते हुए आदेश दिया, जो कुछ मीटर दूर था।

"पिताजी... क्या आपको नहीं लगता कि मैं झूले पर खेलने के लिए बहुत बड़े हो गया हूँ?" A-ling ने विरोध किया, यहां तक ​​कि अपने फ़ोन से नज़र भी नहीं उठाई।

"आप सही कह रहे हैं" Darren ने अपने बड़े बेटे के बालों को प्यार से सहलाते हुए कहा । "कुछ मिनटों के लिए उसका ख्याल रखना, मैं कुछ पेय खरीदने जा रहा हूँ"  Darren ने दूर जाते हुए उससे कहा ।

*
*
*

"अरे, Yibo! भाई!" Wen Han ने उसका ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करते हुए कहा । "यदि आप इसी तरह ध्यान भटकाते रहे तो आप उस स्केटबोर्ड से गिर जायेंगे" वह उस पर फिर से चिल्लाया जब उसने देखा कि Alfa की चालें कैसे असंतुलित थीं।

"छोड़ो, उसे खोए हुए एक दिन हो गया है।" युबिन ने Wen Han के पास आया। "क्या यह सच है कि उसे अपने नियति का Omega मिल गया?" Yubin ने अपने मुँह में कुछ चिप्स भरते हुए पूछा।

"श्श! चुप रहो! इसके बारे में बात न करना ही बेहतर है।" Alfa ने Yubin की पसलियों पर अपनी कोहनी से प्रहार किया ।

"आउच! कितना दर्द हुआ" वह चिल्लाया, खाना मुँह से बाहर थूकते हुए। "क्या उसने उसे दोबारा नहीं देखा ?" Li  Wen Han ने अपना सिर हिलाया।

"दो अवसर थे। लेकिन हमारे दोस्त को कभी उसका चेहरा देखने को नहीं मिला, वह उसका नाम भी नहीं जान पाया" उसने उसके हाथ से चिप्स का पैकेट चुराते हुए कहा।

✅अगर मैं आपको छोड़ने का फैसला करता हूं ~ [Hindi Version]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें