DADI SAHIBA!!
JEE HUM AJAYE ANDAR
Asked siddharthComing inside her room...
Jee bete!!
She replied.... she was feeling better now...Siddharth hold her palms and said
AAPNE UNHE SAFED JODA PAHNNE KO KAHA!!
LEKIN PLEASE AAP NIKAH KA DECORATIONS WESA NA KARWAYAIN JESA HAM PASAND KARTE HAI...
YE HAMARA DUSRA NIKAH HAI...
UNKE BHI KUCH ARMAAN HONGE!!
HUM KABHI NAHI CHAHTE THE KI...WO HAMARE SATH IS ANCHAHE RISTE MAIN BANDHE
..HUM UNKE KABIL NAHI HAIN...
HUM JANTE HAIN....WO BEST DESERVE KARTI HAIN DADI SAHIBA..HAMARA EK BETA HAI..OR WO...KHAIR!!
HUM NAHI JANTE KI AAP KYUN UNKI MARZI KE KHILAF HAMSE UNKA NIKAH KARA RAHI HAIN...
bete ,
Saying dadi sahiba tried to interrupt...LEKIN UNHE AAGE SE AAP MAZBUR NA KARAIN...
KAM SE KAM US KAMRE MAIN RAHNE KE LIYE TO BILKUL BHI NAHI...
said siddharth...ACHHA TO AAPKO KYA LAGTA HAI WO KUCH BATAYENGI..UNHE KYA PASAND HAI? BILKUL BHI NAHI...
Said dadi sahiba..AAP jante hai?
Unhe kya pasand HAIN...
Asked dadi sahiba..SHE LIKES RED ROSE'S, SHE LIKES EVERYTHING RED...SO RED THEME HO TO WO UNHE ACHHA LAGEGA !!
wispered siddharth...Dadi smiles ❤
THIK HAI BETE!!
AAPKE LIE OR UNKE LIYE HAMNE EK NAYA KAMRA ARRANGE KARWAYA HAI..
said dadi sahiba...LEKIN !!
said siddharth..AYAN..!!
AYAN...
jee dadi sahiba AYAN came listening dadi's yelling....Jee dadi sahiba...
Said AYAN coming inside....JAIYE LE JAIYE INHE...
INKE KAPDON KI SHOPPING KARWAIYE....NAHI TO BAS BUSINESS SUIT MAIN HI GHUMATAIN RAHENGE...
Ayan chuckled...chaliye bhai...
Saying he dragged siddharth with himHe is very happy today 💝
AAPKO NAHI PATA BETE ...JO AAPKI HEER CHAHTI HAIN..
HUM WAHI TO KAR RAHE HAIN...TAKLIF IS BAT KI HAI KI WO ABHI ZINDAGI SE ITNI BOZIL HAIN KE WO KHUD KO HI NAHI SAMJH PARAHI KI WO KYA CHAHTI HAIN...
OR AAP UNKI KUSHI TO CHAHTE HAI..LEKIN YE NAHI SAMJH PA RAHE KI UNKI SABASE BADI KUSHI TO AAP KHUD HAIN...
DECORATIONS WESE HONGE JESE SIDDHARTH KE HEER KO PASAND HAIN...
saying she dialled wedding planners number...
Achha jo decorations white main bola tha na wo RED THEME main KARWAIYE..
YOU ARE READING
Bin Roye 2🥀( last phase)✅
RomanceLAST PHASE OF THE BOOK BIN ROYE 2🥀 Dil kehta hai chal unse mil Uthte hain kadam, ruk jaate hain Dil humko kabhi samjhaata hai Hum dil ko kabhi samjhaate hai " Chaliye!!🥰 Said AARFA to shehnaaz Who is looking like a nymph in a beautiful white laha...