Chap 1- Naira - The suffered orphan

769 23 2
                                    

A very old style house is shown ..
( Imagine Shah house of anupama )
The Dixits is written on its name plate
The name plate is little tilted..
A girl from inside the house comes near the name plate and settles it properly..
Another girl comes near the house from outside.
That another girl is Pakhi and the first girl is Naira...
Pakhi- tum bahar kya kar Rahi ho .. tum ko is time Ghar me rehna chahiye na .. her time bas baahar aana hai ..
Naira- Mai wo window se dekh Rahi thi ki name plate girne wali thi to isiliye wahi sahi karne aayi thi .. tum itni jaldi kaise aa gayi lekin tumhari college ki chutti to 1 baje hoti hai abhi sirf 12 baj rahe hai ..
Pakhi- ha to Aisa kya Aaj ek lecture nahi to isiliye aa gayi Mai Ghar .. Mai 12 baje Aayi hu yeh dekh kar tumhare chehre per 12 kyu baje huye hai ..
A boy comes from inside the house
The boy is Samar
Samar- Pakhi tum na kitni baar samjhaya hai tujhe ki naira tum se 1 saal badi hai is tarah baat Karti ho di hi bol liya Karo tum ..
Naira- tu chup reh na Bhai ek hi saal to chotti hai na ye to mujhe mere naam se bula sakti hai koi baat nahi ..
Pakhi- accha batao na 12 baje aa gayi Mai to kya ho Gaya tum ko aise sad lag Rahi ho ..
Samar- Tera surprise kharab ho Gaya .. arey Aaj Tera birthday hai or hum dono tere liye cake bake kar rahe they per tu bake hone se pehle aa gayi pakhi .. 1 baje nahi aa sakti thi kya idiot..
Pakhi- mujhe kaha pata tha mujhe pata hota to Mai 1 baje kya or late aati waise bhi Ghar ka bana cake khane ke liye mujhe koi jaldi nahi hai .. mujhe to bahar ka cake pasand hai na ..
Pakhi gets in the house
Naira- maine bola tha Samar ki bahar se cake manga lete hai usko  Ghar ka cake kaha pasand hai ..😒
Samar- ha per tum ko to pasand hai na bas ..
Pakhi- ha lekin jiska birthday hota hai cake bhi uske pasand ka hi hona chahiye..
Samar- ha ha aise to naira ke birthday me bhi tum wahi sab mangati ho pakhi Jo tum ko pasand hai ..
Pakhi- ha kyuki Mai choti hu .. 😁
Vanraj and Rakhi enters in the house
Pakhi- aap dono bahar Gaye they ..?
Vanraj- ha beta Aaj tumhara birthday hai na bas isiliye hum dono gift lene Gaye they .. meri clothe shop se exclusive tumhare liye ye heavy sa lehenga.. 😁
Pakhi takes the lehenga
Pakhi- wow accha hai .. lekin abhi kya zaroorat thi abhi na koi festival aane wala hai na koi shadi.. to fir ye to rakha hi rahega ..
Rakhi- ha shadi se yaad aaya hum ne ab Tak bataya nahi bhool Gaye they don't worry pakhi ye lehenga rakha kyu rahega .. jald hi naira ki shadi hogi na to usme pehen Lena ..
Naira- kya .. ?
Vanraj- ha beta hum batana bhool Gaye they.. Aaj tum ko ladke ki family aa rahi hai dekhne..
Pakhi- abhi naira tu 18 saal ki hai kuch to oppose kar yaar chup kyu hai itni jaldi shadi..
Naira- ha wahi to Mai abhi shadi .. arey pehle mujhe career banana hai..
Rakhi- Hume pata hai awaz acchi hai tumari tum ko singer banna hai lekin tum socho na ye kaise possible hai hum middle class log hai singer banna easy hai kya..
Samar- accha accha hum middle class hai pakhi ka mba udaipur ke best college me hum afford kar sakte hai per naira uske liye to paise hi nahi hai ha ..
Vanraj- hum tum ko singer Banne se mana nahi kar rahe hai .. shadi kar Lo fir wahi karna Jiske liye pati permission de de ..
Pakhi- waise arrange marriage is scary ... Or itni Kam age me to ..
Vanraj- age se kya fark padta hai beta age is just a number ..😁
Rakhi- dekho naira please mana mat Karo acchi family hai rich family hai or wo logo ko tum pasand ho ..
Naira- itni rich family ko mujh jaisi middle class ladki kaise pasand aa gayi ..
Vanraj - kyuki beta wo ladka wo thoda dimag se mentally he is a child .. ab aise pagal ladke ke sath koi rich family ki ladki to shadi karegi nahi to fir isilye tum hi unki choice ho ..
Samar- arey wah amazing koi bhi ladki ek aise ladke se shadi nahi karti lekin humari naira kar legi .. kyu kyu .. naira me koi Kami nahi hai to uske liye jab itna bekar rishta aaya to aap dono ka saaf naaa bol Dena chahiye tha ..😡
Vanraj- ye gusse wali baat hai hi nahi .. naira isme sabka fayda hai tum itne rich Ghar ke bahu ban jaogi to thodi financial problem hamari bhi solve ho jayegi beta ..
Samar- to ek kaam Karo na financial problem solve karne ke liye pakhi ko use kar lo Kara do iski shaadi..
Pakhi- Mai chotti hu abhi meri shaadi ki baat kyu ..?
Naira- aap sab please behas mat Karo maa papa Mai okay hu aap ke her decision ke liye .. mujhe koi problem nahi hai
Samar - wow sacrifice ki Devi .. wow
Naira- chup ..
Naira goes away in her room
She closes the door and cries
Samar comes there and gets in the room
Samar- ab roo kyu Rahi ho koi problem hai .. kyu itna sacrifice kyu karna hai tum ko ..
Naira hugs Samar
Naira- Bhai mere liye aap sab kitna karte hai arey Mai ma papa ki sirf adopted daughter hu or fir bhi unhone itne saal Tak meri studies, mere kapde , khana sab cheez ka khayal rakha hai na .. or Ghar ka financial status kya hai hume pata hai .. itna to Mai kar sakti hu na ..
Samar- ma papa ne tumhari needs ka khayal rakh kar koi mahan  kaam nahi Kiya hai ye to her parents ka farz hota hai .. or waise un dono na hamesha tum ko use Kiya hai tum ne or hum sab me hamesha fark Kiya hai tum ko kyu unki itni padi hai when they just don't care for you ..
Naira- kya use kaise .. ?
Samar- tumhare birthday per bhi wo apni so called readymade shop se kuch to la sakte hai na hamesha .. nahi laate hai .. mba ka kharcha pakhi ka utha rahe hai lekin tumhare singing career ke liye they are not even supporting you by tongue forget about money..
Naira- unka decision Jo hai wo mere liye sahi hi hai .. bas mujhe or kuch nahi argue nahi karna ..
Samar goes away angrily 😡
------------------------------------------------------

Arranged for LoveWhere stories live. Discover now