Kartik And Naira goes in their room..
The room is fully decourated as if for first night ..
Naira- ye kisne Kiya..
Keerti comes there..
Keerti- ye Maine Kiya hai .. accha hai na ..
Kartik- ha bahot .. per ye kyu Kiya ..
Keerti- arey kyu kya matlab .. tum dono ke liye Kiya .. happy suhagrat.. 😁
Naira- per hamari kaun si nayi nayi shadi huyi hai Aaj ..
Keerti- arey itni bhi kya purani ho gayi hai tumhari shadi .. pagal ho kya 4 din huye hai shadi ko bas.. 😁
Kartik- ha wahi to 4 din ho Gaye hai to ye Aaj kyu Kiya aap ne. .
Keerti- kyuki Aaj tum theek ho Gaye ho 4 din pehle ye sab karti to tumhara kya bharosa tha Tum flowers noch kar khelne ke liye decouration ka satyanash kar dete ..😁
Kartik- Hain..
Keerti- enjoy karna bye .. Mai jati hu ..
Kartik- lekin bhabhi..
Keerti- arey arey theek hai theek hai mujhe thank you bolne ki ya complement dene ki koi zarurat nahi hai .. 😁
Keerti goes away..
Keerti- darwaza band kar Lena ye decouration yaha se nikalte hue koi dekhega to ajeeb lagega .. i mean .. 😁
Keerti goes..
Naira- ye keerti bhabhi pagal ho gayi hai ...
Kartik closes the door ...
Naira- Mai change kar leti hu or tum bhi change kar lo ..
Naira sits near the dressing table..
She starts taking off her jwellery..
Kartik- tum Aaj bahot khoobsurat lag Rahi ho ..
Naira- accha thank you .. tum bhi Aaj bahot cute lag rahe ho ..
Kartik- tum to Roz hi mujhe hamesha acchi lagti ho ..
Naira- tum bhi mujhe 24 7 cute lagte ho ..
Naira is struggling with her mangtika. ..
Naira- aah..
Kartik- kya hua ..
Naira- kuch nahi ye mang tika mere baalo me phas Gaya hai nikal hi nahi Raha hai ..
Kartik- May i help ..?
Naira- hmmm..
Kartik goes near Naira..
Kartik starts removing Naira's mangtika carefuly..
Naira- thanks..
Kartik- tum mujhe har baat per thanks ya sorry mat hi bola karo Mai husband hu tumhara .... And let's be good friends hamare beech ye thank you sorry ye sab formalities ki kya zaroorat hai ..
Naira- okay .. 😊
Kartik- Mai bahot lucky hu Jo meri shaadi tum se huyi .. tum bahot acchi lagti ho mujhe ..
Naira- accha.. wo to isiliye kyuki tum itne acche ho .. 😊
Kartik- mujhe tum se kuch kehna hai ..
Naira- sun Rahi hu Mai .. Kaho na ..
Kartik- wo mujhe ye kehna hai ki tum .. i like you .. infact i love your presence.. i love you ..
Naira remains quite and stares at Kartik..
Kartik- sorry shayad tumko meri baato se discomfort ho Gaya .. tum kuch reply bhi nahi de Rahi ho ..
Naira- wo Mai..
Kartik- nahi nahi it's okay ager Tum mujhse pyar nahi karti to koi baat nahi i can understand.. waise bhi hamari to arrange marriage huyi hai or meri condition aisi thi ki hum dono ko ek dusre ko samajhne ka time kaha mila..
Naira- mujhe bolne do na please..
Kartik- ha ha sure..
Naira- hume ek dusre ko samajhne ka time nahi Mila tha pehle lekin fir bhi mujhe tum achhe lagne Lage kartik.. i feel so nice jab tum mere pass hote ho .. tumhari presence hi mere liye magic hai .. or pehle time nahi Mila to ab to tum theek ho to ab se hum ek dusre ko samajhne sakte hai or ek dusre ke sath time spend kar sakte hai..
Kartik- hmmmm..
Naira- Mai itni matured nahi hu .. mujhe to Aisa bhi lagta hai ki meri shaadi Bahut jaldi hi ho gayi hai abhi Mai bas 18 saal ki hi hu .. mujhe na itni jaldi shadi karni hi nahi thi .. mujhe to career banana tha bahot kuch karna tha .. lekin Ghar walo ne shadi hi Kara di pehle ..
Kartik- career .. tum kya banna chahti ho life me .. ?
Naira- Aisa Mai nahi keh Rahi hu Aisa to sab kehte hai ki meri awaz bahot acchi hai .. mujhe to na bachpan se hi gana gana or dance karna bahot pasand hai ..
Kartik- to tum singer and dancer banna chahti ho ..
Naira- ha ager Tum Ko koi problem na ho to ..
Kartik- isme mujhe kya problem hogi ye to acchi baat hai na .. infact i will be proud ki meri wife itni talented hai..
Naira- sach me or baki sab ko koi problem nahi hogi..
Kartik- nahi bilkul bhi nahi kisi ko koi problem nahi hogi ..keerti bhabhi bhi to apna bootique chala Rahi hai to tum bhi apne singing or dancing career per aaram se focus kar sakti ho .. Mai hu na tumhare saath tum ko full support karne ke liye ..
Naira- thank you so much .. tum kitne acche ho Kartik .. Tum mere liye itna kar sakte ho ye sun kar mujhe bahot accha laga ... 😊
Kartik- tumhare liye kuch bhi kar sakta hu Mai .. i love you Naira.. Tum bhi mujhse pyar Karti ho na.. Maine dekha hai tumhari aakho me mere liye pyar .. ager Tum Ko Aisa lagta hai ki tumko meri bahot care hai to tum shayad khud hi apni feelings samajh nahi pa Rahi ho ye sirf care nahi hai .. tum mujhse pyar Karti ho ..
Naira- feelings ager meri hai to tum ko kaise pata or tum mujhe kyu samjha rahe ho ..?
Kartik- kyuki tum ne hi abhi thodi der pehle kaha na ki tum abhi utni matured nahi ho ..
Naira- meri her baat itna bhi seriously nahi Lena hai tum ko ...mendhak kahin ke .. tum na thode ajeeb ho kuch zyada hi tar tar karte ho ..
Kartik- Tum bhi to ajeeb ho tum mujhe reply de do na mere i love you ka to mujhe itni tar tar karne ki zarurat hi na pade ..
Naira- Mai kya reply du ..
Kartik- ye bhi Mai batau i love you ka kya reply Diya jata hai naira ..?
Naira- o god sun liya Maine .. ab mujhe nahi pata kya reply du Mai .. i don't know her baat ka reply Dena zaruri hai kya ..
Kartik- do you hate me then ..
Naira- kya ..?
Kartik- nahi tum ne i love you nahi bola mujhe .. do you hate me ..
Naira- ye kaisa alag sa logic hai tumhara .. i don't hate you kartik..
Kartik- to bol do na Jo mujhe sunna hai ..
Naira- jab Mera Mann hoga tab bol dungi .. abhi mujhe pareshan mat Karo..
Kartik- sach me tum na Zara bhi matured nahi ho ..
Kartik in mind- per jaisi bhi ho cute ho .. 😊
Naira- Mai is heavy lehenge ko or der nahi pehen sakti change kar leti hu please hato mere raste se ..
Naira takes out a nighty from almirah.
Naira goes in the washroom to change...
------------------------------------------------------
YOU ARE READING
Arranged for Love
RomanceIn this story Naira , an innocent girl is forcefully married to Kartik Goenka , a rich family boy .. who is a child at mind .. After Marriage soon Naira develops up love feelings for Kartik... Will Naira's love cure Kartik ever..