Part 7

676 53 31
                                    

Rakshit: Mazak mat karo yaar.... I'm serious ..... Agli baar aisa kiya na toh aapko mujhse koi nahi bacha sakta.... Samjhe Mr. Romeo..... 

Next Day

 In MPT

Kareena entered together....

Eveyone: Jai Hind 

Kareena: Jai Hind

Pushpa ji: Hum yeh Head Constable pushpa Singh ki haisiyat se nahi balki aapki Saas (To ks) ki haisiyat se puch rahe hai..... Aisa kya hua tha ki Aap voh envelope dekhte hi chali gayi..... Aur Madam sir aap bhi bina bataye chali gayi..... Kuch gadbad hai kya???

 (Kareena looked towards each other)

Haseena: Gadbad toh hai Pushpa ji..... Voh darasal baat yeh hai ki hume humare ghar ke hall mein ik spy camera mila hai.... 

Everyone: Kya??

HM: ji ...... Kal hume yahi baat strike ki thi ki kahi aisa toh nahi ki humpe nazar rakhi jaa rahi ho... Aur humara shaq bilkul sahi tha..... Kal shaam ko hum khud sure nahi the toh bina bole chale gaye the.....

Karishma: Ji .... Aur voh envelope humari friend Drishti ne bheja tha..... Uski shaadi hone vaali hai toh hum uss wajah se hairan the.... Matlab voh kabhi shaadi nahi karna chahati thi aur ab saamne se bata rahi hai..... 

Pushpa ji: oh.... accha.... Hume laga ki aap dono kisi ik wajah se chintit thi....

Karishma: The toh nahi Pushpa ji ..... par ab hai.... Madam sir ke ghar se camera milna yeh apne aap mein ik bahut bada chinta ka vishaya hai..... 

Pushpa ji: voh toh hai

Haseena: Santosh Sharma voh list nikali aapne....

Santosh: Ji madam sir

Amar enters in MPT 

Everyone except Haseena: Jai hind

Amar: Jai Hind.... 

Amar: Deewan ji Any update

Deewan ji: Sir voh.... Haseena madam ke ghar se camera mila hai

Amar: What???

(Amar looked at Haseena and she nodded) 

Amar: Iska matlab ab taq hum humare asli culprit ko kam aak rahe the..... Usne spy camera lagwe aur ab taq ke humare har move ke baare mein usse pata chal gaya hoga

Haseena: Aisa nahi hoga ..... Kyoki  hum apna kaam ya toh thaane  mein hi karte ahi ya jayada se jayada humare study room mein..... and camera hall se milla hai.... voh aadmi bas itna batana chahata hai ki uski pahuch bahut lambi hai.... voh har par har samay nazar rakh raha hai.... Shaayad abhi bhi..... Hume bahut saavdhaani se kaam karna hoga.......

Amar: Right.... Santosh Sharma aapne voh call records ki list nikali....

Santosh: Ji sir ..... 

Amar: Good.... Sees the list .... Iss list ke mutabik aapke paas kayi phone aaye par inn do numbers ki call duration sabse jayada rahi.... Kya aap bata sakti hai yeh dono kis insaan ke numbers the..... 

(He marked the 2 numbers with pencil and passed it to Haseena)

Haseena: yeh upar vala number humari Ammi ka hai..... Aur niche vala..... Niche vale number se Anu....Anubhav ne hume call kiya tha.... 

Amar: Anubhav ne??? (Hm nodded) Santosh Sharma aap iss number ka current location trace kariye.... Hume humare kayi sawalo ke jawab yahi se milenge

Haseena: Karishma Singh ..... Bakshi Sir ke baare mein koi information.... 

Karishma: Nahi Madam Sir on record toh kuch bhi nahi hai.... Bas ik baat pata chali hai

Amareena: Kya baat ???

(Both of them looked towards each other)

Karishma: Yeh ki aaj se 20 saal pehele Bakshi Sir IB ke head banne vale the.... Par kuch aisa hua ki unka demotion ho gaya.... 

Haseena: Hmm .... Hume aur information chahiye Karishma Singh

Karishma: Humne apne khabri network ko kaam pe laga rakha hai madam sir.... Jaise hi kuch pata chalega voh hume bata denge..... (Hm nodded)

Amar: Aur voh.... Aapke thaane ka kaidi..... Uss ke paas se koi information ....

Haseena: Kya hai na Mr. Amar aapne billu ko thaane se bahar nikal rakha hai..... Toh voh kaise koi information de payega.... (Extra sweetly)

Amar: Ab kya kare Haseena ji kayi baar hero hoke bhi villan jaise kaam karne padte hai ....

Karishma: Sir aapse Anurodh hai ki aap bille ko yaha rahene de.... Hume bahut madad milegi case mein

Amar: Fine.... Cheetah Chaturvedi aap Billu ko bula lijiye....

Cheetah goes..... Within minutes Billu came

Billu: Mera ghar.... Mera Billu Niwas (Saying this he started going towards the jail)

Haseena: Billu apne Billu Niwas mein jaane se pehele hume bata ke jao ki Bakshi Sir ke baare mein koi information milli hai....

 Billu: Sorry Madam Sir voh mai thoda jazbaati ho gaya tha apne billu niwas ko dekh kar.... Madam sir saari information mil gayi ..... Yeh Bakshi Sir pichle 25 saalo se IB ke lie kaam kar rahe hai.... 20 saal pehele ik mission mein yeh kaam kar rahe the.... Uss mission mein Bakshi sir aur unki team India mein jitne Terriost base hai vaha chape marne vale the... Par Bakshi sir ki Patni aur bete ko kidnap kar liya gaya aur inse kaha gaya ki agar yeh unn dono ko sahi salamat dekhna chahate hai toh uss mission ki saari jaankari de.... matlab kaha kaha chape maare jaayenge.... Bakshi sir ne bhi apni biwi aur bete ko bachane ke liye saari information de di.... Phir toh kya.... Saare chaapo mein kuch bhi nahi mila.... Baad mein pata chala ki Bakshi sir ne yeh sab kiya hai toh unhe demote kar diya.... 

Haseena: Hmm

Billu: Madam Sir abhi Twist bacha hai.... Bakshi sir jab apni biwi aur bete ke paas gaye toh unhe pata chala ki unki biwi toh pehele se hi inn sab mein shaamil thi.... Matlab koi kidnap vidnap nahi hua tha usne jaan boojh kar apne aap ko kidnap karvaane ka natak kiya tha .... Tab se unki yeh soch ban gayi hai ki jazbaat insaan ko kamzor banate hai.... Unki issi soch se tang aa kar unka beta bhi unhse alag ho gaya..... Bilkul hi sanki aadmi hai Madam sir..... Kisi ke jazbaat.... Kisi ki khushi dekhi nahi jaati uss se..... Matlab khud ki love story flop kya hui aadmi ne thaan liya ki baayiyo ko bhi chain se nahi jeene dunga....

Haseena: Hmm..... Impressive billu .... tumne toh kafi saari information nikali hai

Billu: Jiske piche pad jaaye uske muh se nikle haay haay..... I'm Billu he spy.... Kya karta Madam sir baat mere billu niwas ki thi.... Ab mai jau....

Haseena: Jao.... (billu goes to his billu niwas)

Santosh: Madam sir.... Sir.... voh phone toh kaafi time se band hai.... 

Haseena looked at Amar.... Amar nodded

Haseena: Ab ik hi tarika hai.... Hume khud Bakshi Sir ka confession nikalwana hoga 

Everyone is shocked....

(Words: 1060)

So this was today's part

Sorry for being late

Do shower your love through votes and comments

Stay Safe and Take Care 

Bye 



Ehsaasजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें