Suddenly purvi phone ring..
Kavin: kya hua .
Purvi: woh ..Ishita: sachin ka call.
Purvi: koi nhi . Mt uthao..But daya snatched the phone and picked it up
Sachin: bhut glt kiya purvi kyu aayi mere raste pr .
Purvi; looked at all .Sachin; bolo bhi... Kyu baacha rhi ho us khaana parivaar ko ... Usse important hai kya yeh log..
Sachin; bol bhi kuch....
Daya; cut the call..
Now all look at her..Dush: kya baat hai btao ..
Purvi: started crying badly..
Shreya hug her.Purvi; woh sachin maar dega usko...
Kavin; kisko.
Purvi: ansh ko. And started crying badly..Avni; ansh kon.
Purvi; mera chota bhai hai woh... Sachin n kidnap kr rkha hai papa ko bhi dhamka rhka hai usko apki family se kuch badla chaiye...Neil: isliye aap shaadi k liye ha bola .
Purvi: nhi .... Woh Kavin ko mein psnd krti thi aur Kavin bhi .. jb yeh baat usko pta chli toh usne ansh ko kidnap kr liya ..Kavin is shocked..
Purvi; Kavin mein sach kh rhi hu mein kbhi apki family ko dukh nhi Dena chahti thi aur mera pyaar apke liye humesha se saacha tha.
Kavin: hug her and console. Her..
Daya; call kro sachin ko aur bolo tumhko apne bahi se milna hai..
Purvi; ji..
Neil; daya jiju ab toh normal ho jao... Bilkul hi.. gussa kr rhe ho.Daya; sorry purvi pr jb baat shreya pr aati hai toh mein.
Purvi; smjh skti hu jiju mein mein bura nhi maana ..
Purvi; sachin ab mein koi kaam nhi krugi..
Sachin; ansh ki chinta nhi hain kya..
Purvi; mujhko phele ansh se milna hai tbhi mein aagye ki planning mein help krugi..Sachin; ok kl milwata hu aur uske baad tu seedha jayegi... Us neil k pass aur uske khane mein jo jehar mein duha woh dalegi...
All shocked..
Purvi; phele ansh se miln hai.
Sachin; xyz mill mein aajana..Purvi cut the call and look at all
Purvi: neil
Avni; I promise mein hi is sachin ko subha aisa zeher dugi ki Nani yaad aajayegi uskoNeil ; bhabhi tension Mt lo aap... Bs kl sab khatam ho jayega..
Next day..
As per plan ..Purvi; is getting ready to meet sachin. She look herself in the mirror.
Kavin; hug her from behind.
Purvi turn and hug him tightly and started crying..Purvi; apko lg rha ho ga na i cheated on h pr aisa nhi hai Kavin mein bhut pyaar.....
Kavin kiss her ...Kavin; relax jaan hum sab ho ge yha pr . Kuch nhi hoga ansh ko ...
Downstairs..
All family members are there.
Mamta; went and hug purvi and said beta yeh sab phle btana tha na.
Praduman; yeh sachin toh toh nhi chodhuga mein .Neil: chlo bhabhi. Mein bhi chlta hu .
Purvi: mill mein akele jaugi.. koi nhi aayega saath mein ..
Purvi leave..
All boys went behind her...
In a place..
Purvi sachin mein aagyi hu kha ho tum.
Suddenly she feel 2 hands on her waist.Purvi: turn tum...
Sachin; yes darling mein....
Purvi; chodho mujhko... Ansh kha hai.