Dush: dr. Bhabhi kaise hai ur bacha kaisa hai.
Dr.; I'm sorry.. woh.. lekin..Pradyuman; lekin kya... Dr..
Dr.; Yeh ki baacha nhi baache hai aur dono bhut healthy hai pr.. purvi bhut weak hai she only need rest and support from u guys..Kavin : baache mtlb.
Neil; bhai wahi mein soch rha hu dr. Kitne baache huye hai 5 yeah 6.Mamta; Neil....
Dr : laugh.. 2 babies hai congratulations Mr Kavin apko ek ladka aur ladki Hui hai.Kavin; sach kya mein unko
And nurse came with twin babies.
Kavin : yeh dono mere hai kya..
Mamta: dikha toh haaye.. duniya k saare sukh ek trafh aur dadi bne ki khushi ek trafh.Kavin; purvi.
Nurse: aayie.
Purvi; Kavin baby..
Kavin; baby nhi babies... Dekho.
Purvi; look at them she didn't know how to carry them.Mamta: aise pkado. Inko.
Purvi; nhi gir gye toh.
Mamta; mein hu na baache..Neil: bhabhi yr jldi. Sab line mein hai apni wait ka .
Purvi: hold them and look at KavinKavin; thank god yeh baache smile kr rhe hai apni mummy ki traha roo nhi rhe hai.
Purvi; Kavin.... And cry..
Kavin; hug her shh don't cry.
Purvi; sachin kha hai.Dush: sachin ki woh halat ki hai ab woh kbhi nhi wapas aayega..
Ishita; purvi dekho na tumahri beti apne papa ko ki dekh rhi hai.
All look at girl she is smile and only staring Kavin.
Kavin : kya hua baby apko papa psnd hai.
Baby smile..Next day...
All are happy . Kavi aur babies ka khaana mansion mein aate hai..
Dush; is din k hi sapne dekhe the.Purvi; ek sapna mein bhi dekha hai dush aur Ishu ki shaadi ka.
Neil; aare mere aur avni ki shaadi..
Purvi; smirk abhi nhi baad mein .
Avni; babies k naam socho..
Purvi; ladki ka naam Nidhi aur ladke ka naam rudra rkhe..Kavin : mein bhi nidhi naam hi soch rha tha apni princess ka .
Pradyuman; bhut pyaare naam hai
After few weeks...
Ishyant marriage is there.
Purvi is now little bit fine..
Purvi is looking for the things and running here and there.
Kavin : jaan kitna bola hai tumhko... Mt kro na kaam.
Purvi; Kavin sab kuch shreya di aur avni ko krna padh rha hai.Mamta with a glass of milk..
Mamta; koi zarurat nhi hai chlo dhoodh pe o..Purvi,: hak maa nhi na.
Mamta: hmm Kavin mein toh thak jaati hu 3 baache smbhalte huye..
Purvi : nhi maa 3 nhi 2 baache hai humare..Neil: aare bhabhi maa na future ki planning kr rhi hai .. mujhko bhi lgta hai ki bhai satisfy hoge... Unko ek aur beti chaiye...
Purvi; kya ...
Kavin; ha chaiye toh.. uska naam na mein pragati rkhuga...Purvi: mr. Kahanna aap bhut nhi sochte ho...
In nyt.
Purvi is getting ready .
Kavin: ufff jaan shaadi dushyant aur Ishita ki hai tumhari nhi.Purvi; Kavin zaada ho gya kya.
Kavin; kiss her neck bilkul bhi nhi... Perfect and about to kiss other.. but babies cry....And Ishyant got married...
After fews years..
Kavin hand got ok..
Purvi : serving food to all.
Purvi; nidhi beta Khao na kya hua hai.
Rudra: 6 yrs old.. maa yeh bol rhi hai nhi khayegi paap se gussa hai .Purvi,: nidhi papa ki deewani.. kya hua.
Niddhi; papa n kha rha doll house k liye..
Purvi; ok lele ge pr aaj toh neil chachu ki shaadi hai naRudra; finally jb se bada hua hu tb se sun rha hu neil chachu ka shadi krwa do shadi krwa do...
Neil: tu..
Pradyuman; jo bhi ho neil lgta hai tumhko takkr dene wala aagya hai.Nidhi: ishi Chachi baby kha hai..
Ishita; yeh rkha hai Kunal.Purvi: mera baby lo Khao..
Kavin; yeh gaapu.. jb dekho mere biwi se chipka rhta hai.Kunal; make face to Kavin and stare purvi..
Dush: Kunal baby chlo..
Kunal: put his head on purvi's shoulder.Dush; bhabhi humara baach ab aap hi dekho..
Soon neil and avni got married.Few days later..
Nidhi and rudra are playing.
Ishita is busy with Kunal and all goes to temple..Purvi; is cooking and suddenly fell down..
Ishita; shout for help..
Kavin: came down and pick purvi and took her toh his room.Both the baby cry
Dr: congratulations purvi is pregnant.
Nidhi: yeh kya bimari h ...
Rudra: neil chachu nhi hai. Avni Chachi se puchu. Ruko ....Rudra: Chachi aap pregnant. Ho ..
Avni: nhi .. pr yeh sab kya ho rha hai
Nidhi: dr. Ne bola hai mummy pregnant hai unka khyal rhko .. woh bhut bimar hai.
Neil; kya ... Bhabhi pregnant hai.. cool. Kha hai.
Rudra: by God yeh neil chachu na dadi sahi khti hai inka kuch nhi ho sktabahi mere mummy bimar hai.
Neil: happy ho jao bhut jld tumhari bhen aayegi..
Nidhi; wow kitne baje tk.
All laugh..Neil; Kavin bhai yr.. is baar mere baari thi papa bne ki.
Avni; neil kya bol rhe ho tum..
Neil: kya.Kunal: pari. Maa.
Kavin: aagya yeh mere purvi ka deewana
Dush: joh bhi ho yeh toh sach hai ki purvi bahbhi tujhse zaada Kunal ko pyaar krti hai.Purvi; hmm.
Kavin; madam aap chlo room mein bhut hmm hmm chle ha haiLike this days pass..
Purvi gave birth to a girl name pragati and neil Nd avni give birth to a boy name aaryan.And all life happily ever after.
Finally it's over..
Hope u guys like it pls do vote and comments