PART 43

1.8K 221 29
                                    

Maan Meri Jaan

Part 43

Shehnaaz sleep while thinking about Sid.

Pammi maa and santokh papa worried about Shehnaaz.
Santokh papa didn't show her about his tension.

Pammi maa somehow accept Sid during the press conference when he conference his  feelings front of ntv.

She decided to meet him and talk with him.

She is thinking how to meet Sidharth and she get idea.

After that she sleep.

On the other side

Sid laying on his bed and thinking about Sana.

He didn't sleep last 2night he is worried for Shehnaaz.

At the time he recive a call from Sana's doc and he informed about Sana's health.

Listen this he become shocked and  scold the doc and cut the call.

After that he become like soul without body.

He throw everything what he get in his hand.

He shouted like a injured lion 🦁.

Listening the noise and Sidharth voice Rita Maa came outside of her room and goes to Sidharth's room and find Sidharth is seating on floor and everything is broken.
And he is talking with his self .

Sid: nahi ye nahi ho sakta ye galt hai doc se jarur kuch bhul hui hai meri naazu ko ye bimari nahi ho sakati meri naazu bilkul thik hai use kuch nahi ho sakta.
Meri galti ki saja meri naazu ko mat do bhagwan uski koi galti nahi hai

Rita maa came inside Sidharth's room and seat beside him.

She creases his hair.

Sid realise that maa is here so he wipe his tears.

Sid: maa aap yaha mujhe bula liya hota me aa jata kuch kam tha ?

Rita Maa; Ye kya hua beta Tu thik haina?

Sid; ha maa me thik ho.

Saying this he lay down on her lap.
Maa creases his hair lovingly.

Rita maa;  lag to nahi raha teri or tere kamare ki halat dekh ke kya baat hai beta paresan hai

Sid: aapko kaise pata?

Rita maa: maa hu Teri Bhale tujhe apni kokh se janam nahi diya par me Teri rag rag se wakif hu. Me janti ho Mera beta Kab Khush hota hai or Kab paresan.  Ab Bata kya baat hai? Waise me janti ho tere paresani ki wajah

Sid; acha kya hai wajah ?

Rita maa; Shehnaaz  tu Shehnaaz ko leke paresan hai.

Sid; ha maa aapko pata hai doc ka phn aaya tha mujhe.

Rita maa; acha kya kaha doc ne ?

Sid; Maa wo
He didn't say anything and tears😭😭 came out from his eyes.

Maa feel his tears and get idea that something is really serious happened.

Rita maa; kya hua Sid bata mujhe.

Sid; Maa meri galti ki saja meri naazu ko mil rahi hai.

Rita maa; Sid phaleli mat buja sidhe sidhe bata kya kaha doc ne ?

Sid; Maa naazu ko MOTOR NEURONE DISEASE  hai Uske paas sirf 3 months hai .
Doc ka phn aaya tha mujhe unhone mujhe ye bataya. Or is bimari ka koi ilaj nahi hai.

Listen this Rita Maa become shocked.
Her feet no longer on floor.

Rita maa: kya kya kaha tune ?
Shehnaaz ko ye bimari hai hamari Shehnaaz ko ?

A long tear escape from maa's eyes.

Sid; ha maa mujhe khud believe nahi ho raha tha. Maine uski reports mere doc friend ko send ki usne bhi same chiz boli.

Maa meri galti ki saja use kyu de rahe hai bhagwan use ? Kyu maa kyu.
Aap to sab janti hai na maa.
Papa ke Jane ke baad Maine sirf family or business ke baare me hi socha hai.
Kabhi itne Sal me mere bare me nahi socha.
Ghar se office or office se Ghar yahi thi meri zindagi inte salo tak.

Phir  ek din meri zindagi me Shehnaaz aai or sab Badal gaya.
Use jab paheli baar dekha tha na tab se kuch alag mehsosh hua tha dil me aisa jaise meri zindagi Badal ne wali hai.

Aapko pata hai ek din me naazu ke sath tha na tab ek baba mile the unhone mujshe kaha jab hum dono ko sath me dekha ke
Teri zindagi Badal ne wali hai.
(Ache tarike se)
Teri zindagi me pyar aayega.

Tab nahi socha tha ke wo kya  bol gaye kyunki Maine zayada mind pe nahi liya tha
Par aaj samj aa gaya ke wo kya bolke gaye.

Aaj tak me sadi pyar ke nam se bhagta raha
Infact jab naazu ne ijhar kiya tab bhi Maine I inkar kar diya or aaj bhagwan mujhse Mera pyar chin rahe hai.

He is crying like a baby who lost his favorite toy.

He take hiccups and hide himself in maa's lap.

Maa somehow get courge to talk with him bcz she knows Sid need her the most.

She wipe her tears and take a deep breath.

Rita maa; Sid dekh meri taraf.

He seeing maa.

Rita maa; me janti ho sab kuch.
Tujhe pata hai mujhe to jagrate ke din se pata hai ke tu Sana se pyar karta hai.
Infact dadi or Nakul ko bhi pata hai.

Maien or sab ne milke tere muh se Sach nikalwane ke liye bhut try ki par tu nahi bola.

Jab press conference hui to tune accept Kar liya ke tu Sana se pyar karta hai or tu yakeen kar mujhse zayada Khush us din koi nahi hua tha.
Kyunki me roj bhagwan se Dua karti thi ke tu apne dil ki baat sun or use accept kar .
Mujeh pata tha ke tu inti aasani se nahi bolega par vishwas tha ke ek din tu jarur bolega or aaya bhi.

Tujhe Yaad hai jab tu chota tha tab Tujhe tere papa roj samko cycle chalna sikhate the.
Jab unko lagata tha ke tu akele kar lega tab wo piche se chod dete the or tu dheere dheere Sikh gaya.

Us duran tu ek baar tu gir gaya or tujhe chot lagi thi bhut zayada tab bhi tune cycle chalna nahi choda or tune haar nahi maani.

Zindagi me bhi kabhi haar nahi maani chahiye.
Bhagwan hamari pariksha lete hai tu aaj tak har pariksha me paas hua hai to isme bhi tu hoga  mujhe yakeen hai ke tu koi na koi rasta jarur dhudh lega. Me tere sath hu.
Tu akela nahi hai.

Tere papa hamesha kahete the na ke
Zindagi me wahi safal hote hai Jo koshish karte hai or jab jab tune koshish ki hai tu jeeta hai .
To tu bina lade kaise haar Maan skata hai.

Tu DEVRATH RAICHAND KA BETA HAI

SIDHARTH DEVRATH RAICHAND

tere papa ne bhi kabhi bina lade haar nahi maani tu bhi lagega apne liye apne pyar ke liye.
Me or puri family tere sath hai.

Hum sab milke Dua karenge bhagwan se or unko hamri sun ni padegi or iska ilaj bhi milega. 




Promo: KYA HOGA AB AAP BATAYE COMMENT ME.

Maan Meri Jaan  Completed ✅️Where stories live. Discover now