PART 91

1.4K 184 28
                                    

Maan Meri Jaan

Part 91

At night 🌙

Sid is lying on bed and thinking about how to deal with the situation.

Sana is In the kitchen.
She finishing her work. And think about how to start new journey.

Rita Maa help her to finish the work.

Rita Maa: Sana

Sana: ji maa

Rita Maa: beta Sidharth ka khayal rakhna.
Wo dikhta shakth hai par andar se wo bilkul ek chote bache jaisa hai.

Tujhe pata hai jab Teri juthi report bana ke juthi bimari ka sadyantra kiya tha tab wo tut gaya tha jab use doc ne bataya phn karke wo puri rat roya hai tumhe khone ke darr se.

Or aaj Uske papa ka Sapna or mahent kisi ne dhoke se le li hai wo bata nahi raha par paresan hai. Dukhi hai is baat se .

Sana held maa's hand and says

Sana; Maa aap chinta mat Karo Maine soch liya hai ke kaise sab thik karna hai or rahi baat aapke bete ki to me unke sath hu hamesha kabhi sath nahi chodungi me inka.
Aap nischit rahiye or aane wale pota ya poti ke liye acha nam dhundiye or Uske or uski Maa ke liye pray Karo ke sab thik ho.

Baki sab bhagwan pe chod do.

Rita Maa get tears in her eyes after listening this.

She kiss her forehead.

At the time Sid came outside to see Shehnaaz that why she is not came in room bcz it's late.

Sid see them while hugging eo.

Sid: naazu

Listen this voice she break hug.

Sana: ji boliye

Sid; kabse wait Kar raha hu me or tum yaha maa ke sath baato me lagi ho Pati ki koi fikar nahi hai?

Sana; ji Aisa nahi hai me bas aa hi rahi thi.

He left from there without Listen her.

She understand his emotions.

Sana; Maa aap bhi jaiye late ho gaya hai me bhi jati hu warna or naraz ho jayenge.

Rita Maa; ha beta ja .

They both wish good night eo and go to there respective room.

Sana enter inside the room and find he is not in room.  She search him in washroom and find he is not there.

She became worried now.

She came outside of her room and searching him in whole house but she didn't find him.

At last she goes to terrace and see Sid is standing looking at sky.

She take relief after seeing him.

She goes near him and hug him tightly.

Sid; time mil gaya Pati ke paas aane ka?

Sana; ji aap naraz hai?

Sid; tumhe kya jao na tum kyu aai yaha?

Sana; Sona Maa bas kuch bata rahe the .

Sorry Sona me aage se dhayan rakhungi.

She said feel sad 😔.

He didn't say anything.

Sid turn and see her.

She take his face in her palm.

Sana; Sona it's okay u can share with me.
I Wil listen your emotions. And don't hide your tears. I know aap 43 Sal akele rahe hai. Par ab nahi ab me ho apake sath.

Aaj tak Bhale hi aap akele lade ho har muskil se par ab se nahi.

Me to usi pal se aapki ho jab mujhe pata bhi nahi tha ke mujhe pyar ho gaya hai aapse.

Aapki naazu Hamesha aapke sath rahegi chahe Jo ho.

She pack his forehead and he close his eyes and tears came outside of his eyes.

Sana hug him tightly and let him cry.

Sana: it's okay ro lijiye rone se Sara dard nikal jata hai or ek nai suruaat karne ki Himmat aati hai.

Sid: naazu me haar gaya me papa se kiya waada nahi nibha paya aaj sab bikhar gaya.

I wish ka ya sub aik khawab ho or ma us khawab sa jagon to sub pahly jisa ho.

Ma apno ko khush nhi rakh saka unay dono jahan ki khushyan dena chata  tha un ka liya kuch kar ka un ka name or roshan kar ka but jo name papa na or dado na banya wo be duba  diya.

He said while crying.

Sana is also crying bcz her man is broken.

She  creases his back.

He continue to saying his emotions.

Sid; naazu me haar gaya aaj mere papa or dadaji ki umeed tod di Maine.
Me ek acha beta or ek acha pota nahi ban paya. Maine sabki  umeed  tod di aaj.
Raichand industries jo papa ne itni mahent se sambhal ke rakhi thi or mujhe sop ke gaye the aaj wo kisi ne dhoke se le li.
Me kuch nahi kar paya. Me kaise dekhbhal karunga sabki meri family hai.

Maa dadi Nakul sheema ruhani
Or ab to dusara bhi aane wala hai Nakul ki zindagi me uski zinmedari badhegi sath sath Meri bhi.
Kaise sab manege hoga.

He take hiccups.

Sana creases his back.

Sana: Sona dekhiye meri taraf.

He see her with teary eyes.
She wipe his tears and nobbed her head in no to cry.

She again pack his forehead and his face.

She take him near the bed and she seat on bed. Sid laying on Sana's lap and she creases his hair lovingly.

Sana: Sona don't worry family hai aapki aapke sath. Hum phir sa ladenge hamra khoya ho sub humay wapas hasil karna hai to  Hum sub ka sahra aap ho aap kamjor padoge  to hum kya karenge   hum sub ki strength  aap se hai sher jab shikar karta hai to ghayal hota hai to wo shikar thodi chod deta hai.
Na shikar Karna. Aap chinta mat Karo bhut jald sab thik ho jayega pahele jaise. Muskil waqt ki ek khasiyat hai hota chota hai pr lagata lumba hai .

Sid: Jaan

Sana: ji Sona

Sid; I'm  sorry Maine tumhe dat diya jab tum maa se kitchen me baat kar rahi thi.

Sana; Sona aapko sorry bolne ki jarurat nahi hai itna mat socho.  Me samjati ho aap Mera wait Kar rahe the mujhe der ho gai to aapne mujhe bol diya hota hai. Mujhe koi problem nahi hai ulta mujhe acha laga aap aaye mujhe dhundh te huye.
Har waqt insan ka mood Ek jiasa nahi hota.

Sid:Jaan inti samjdar kabse ho gai ?
Jo raasta bhul jati thi aaj itni badi badi baate kar rahi hai.

Sana; ye compliment tha ke tana mar rahe the.

She said it to divert his mind.

Sid; naazu

Sana; ji

Sid; I love you 😘

Sana ; I too love you Sona 😘😘.

Sid take her face near him and kiss her lips.

She also respond him back.

They both eating there lips.

The sky and the star 🌟 witness of there love.

After that they both sleep in eo arms on terrace


Promo:sidnaaz start new journey.

Maan Meri Jaan  Completed ✅️Where stories live. Discover now