PART 70

2.1K 209 33
                                    

Maan Meri Jaan

Part 70
Sidnaaz first night 🌙

The reception start all guest came one by one and give blessings to newly married couple.

Sana's start paining bcz she stood up from last 1hour.
Sid notice that.

Sid;naazu baith ja ab jo bhi aayega to khadi nahi hogi baith ke blessings le Lena.
Pair dukh raha hai na tera.

Sana: par baithe baithe acha nahi lagega.

Sid; Teri sehat se zayada important kuch nahi hai baith ja bola na warna utha ke le jaunga.

Sana: 😏😏😏😏bhut zayada dusht ho aap hamesha apni hi chalate ho dekh lungi rat ko me bhi apni chalaungi dekh Lena.

Saying this she seat on Chair.

Sid; dekh Lunga. I m ready for every challenge.

Sana; dekhte hai 😏😏😏.

After that the reception is over and all are having dinner.

Sidnaaz seat together and family also seating there.

Pammi maa: Sanu

Sana; ji maa

Pammi maa; ek baat bata tu lengha pahen ne wali thi phir sarre kaise.
Kyunki tujhe sarre pahena nahi aata jab baari aati hai me pahenati hu tujhe. Sikh liya kya itni perfect paheni hai ya
Phir yaha kya Teri sasu maa ne help ki?

Sana: wo maa pair me chot lagi hai na to inhone kaha ke lengha havey hai to sarre pahen le. Or help bhi inhone hi ki .

She became shy Saying the last words.

Rita Maa: Sidharth tu kabse ye sab karne laga? Tujhe to ek pin laga na tak nahi aata phir ?

Nakul: wo kya hai na maa bhai ab pahele jaise nahi rahe badal gaye hai.

Adi; ha maa bhut badal gaya hai ye majnu.

Sid; shut up adi don't call me majnu.
Biwi ki help karna buri baat hai kya maa?

Rita Maa; nahi beta bhut acha laga mujeh to ke tune meri beti ki help ki achi baat hai Karni chahiye help.

Nakul; ha maa baat to Sahi hai pr the Sidharth Raichand sarre kuch alag sound kar raha hai Jo insan business deal ke shiva aaj tak kuch or handle nahi kiya aaj usne sarre pahenai Maan gaye.
Bhabhi Maan na padega bhai ke chupe talente ko apane Bahr la diya.
Mujhe bhi classes de Dena bhai .

Sid: shut up muh bandh Kar or khana kha samja.

At the time Nakul receive a call from dubai office.

The manager of dubai office inform that he have to came dubai as soon as possible bcz it's emergency.
Nakul became worried.

Sid; kya hua beta kiska call tha?

Nakul; Bhai wo dubai office se call aaya hai mujhe urgently jana padega emergency hai Waha.

Sid; me bhi chalta hu tere sath tu akele nahi kar payega.

Nakul; nahi bhai aapki aaj sadi hui hai aap tension mat lo me handle kar Lunga aap bas enjoy Karo yaha me dekh Lunga sab vishwas kijiye.

Sid; thik hai beta par tu akele nahi jayega adi tu ja Uske sath or help karna uski or kuch bhi ho mujeh update karna.

Adi:thik hai.

Sid; Kab jana hai ?

Nakul: abhi

Sid; tera visa haina expired nahi hua na ?

Maan Meri Jaan  Completed ✅️Where stories live. Discover now