🖤Ɩ𝓼 һ𝖊 𝚏ɑ𝘐𝘐ⅈ𝖓𝓰 𝚏օ𝔯 һ𝖊𝔯?🖤

334 69 83
                                    

VOTE TARGET-50+
Nahi bata hi do aap log, kya 50 votes reach karwana is this difficult,jab views are crossing 100+always.Aap log kitna bhi bolo ki story is good and all,lekin the dropping votes only tells that the viewers are no longer much interested in the story,aur yeh baat aap log,jo khud writers hain woh log bhi accept hi karenge.
ANYWAYS😔
Here the story continues.....

Anubhav and Haseena reached near the stairs when Anubhav saw that Raj was not nearby so he just picked up Haseena in his arms.She got startled and wrapped her hands aorund his neck,in fear of falling down.

hm-aap kya kar rahe hain anu(she spoke being startled)

as-nahi hain koi aas pass,check karke hi uthaya hain aapko,warna biwi se daant thodi khani hain

hm-toh uthaya kyu hain,hum chal sakte hain khud

as-arey,ab aapko yeh seedhiyan chadne main thakan hogi,isliye utha liya,har kisi ko nahi milta aisa caring,pyara sa husband(he said feeling proud of himself)

hm-hahaha so funny(he shaked her a bit in his arms,causing her hold on him to tighten)

as-phirse aise kiya toh seedha gira denge aapko neeche

hm-koi toh ek second pehle bol raha tha,khud ko caring husband ka tag de raha tha,apni wife ko neeche gira ke care karte hain app Mr.Husband

By now they had reached the bedroom,entering inside.

as-waise aapne humare wish puri nahi ki,aapne kaha tha

hm-kab kaha(she asked pretending to think)

as-apne chote se mastishk ko zyada zor mat dijiye,hume ache se yaad hain,aur aapko yaad nahi toh kya huwa,hum yaad dila dete hain(he said placing her down on the bed,and then moving towards the door to lock it.Turning towards Haseena,he saw that she immediately ran towards the bathroom,he rushed behind her,but to his dismay,she reached before and locked the washroom door from inside.He hit his fist on the bathroom door,hearing her giggles.)

as-has lijiye has lijiye,hume satake.Yeh aapne theek nahi kiya heer.

hm-everything is fair in love and war,Mr Hubby.(she spoke a bit loudly, so that he could hear it outside and a playful smile on her lips.)

as-acha,phir toh hum aaj yeh darwaza tod hi dete hain,everything is fair know.

hm-aap aisa kuch nahi karenge

as-heer aap abhi bathroom kyu gayi

hm-nahana hain hume

as-hum bhi aa jate hain,hume bhi nahana hain,issi bahane pani bhi bach jayega,aur samay bhi 

hm-aur samay bhi(she said immitating him)

as-haan toh,aapko pata nahi,paison se zyada valuable hota hain time.Aur humara toh hain hi bohot valuable,kaha hume bed pe lete lete apni wife ke saath romance karte huwe time bitana tha,aur yaha humari wife door ke uss side,bathtub main akele samay bita rahi hain,aur hum humari wife ke yaadon ke sahare door ke iss side

hm-kitne desperate hain na aap anu

as-desperate mat boliye,waise bhi din main chaubis baar besharam toh bolti hi rehti hain aap hume

hm-woh toh aap hain hi besharam

as-haan toh,hum main se kisi ek ko toh besharam hona padega na darling,warna dono bistar ke ek ek kona pakad ke lete rehte sharam sharam karke,aur aage ki future generation making process,ka toh full stop lag jata shuru hone se bhi pehele.Bechare humare little ones,wahi bhagwan ke paas hi baithe rahenge,waiting list main.Kyunki unke parents ko sharmane ke alawa time hi kaha bachta hain.Arey aise toh humare little heer aur little anu toh waiting list main hi lage rahenge,iss prithvi lok main aane ke liye.Dekhiye heer,aise satana theek nahi na humare bachon ko,aur unke papa ko bhi,isliye ya toh hume andar aane dijiye,ya toh aap khud aa jayiye bahar.

🖤The Maddest Obsession🖤Where stories live. Discover now