Purvi: Haan mujhe yaad hai kavin, please app mujhe bar bar yaad dila k mujhe sharminda na karen. App mujhe bole k mai app ki kiya madad kar sakte hun.
Kavin: Purvi mein na kaha na, mujhe tumhe kuch nahi bata sakta.
Purvi: Kuch raaz hain jo sirf main jaante hun kavin, ho sakta hai k main app ki madad kar lun.
Kavin: Toh theek hai ab kripa kar k mujhe bus itna bata do k uss hard drive ki copy jo tumhare pass hai woh kahan hai, tum use mujhe na den par usay jala diya.
Purvi: Par mein na toh use Dcp sir ko de chuki hun.
Kavin: Dcp sir? Tumne yeh kya kar diya purvi?
Purvi: kyun kya hua kuch galat kiya maine?
Kavin: woh hard drive Dcp sir ko nahi deni chahiye thi. Kyun ki mujhe lagta hai k yeh sab kuch Dcp sir ne kiya hai.
Purvi: Matlab main kuch samjhe nahi.
Kavin: Inspector Muskan ko hack kar k tumhare jaan lane ki koshish karna wala koi aur nahi Dcp sir ho sakte hain. Tumhe yaad hai Muskan ne tum par goliyan chali thi aur hard drive le kar wahan se chali gaye the?
Purvi: Haan mujhe yaad hai.
Kavin: Aur tumne pehle hi sara data transfer kar k apni locker mein safe kar diya tha?
Purvi: Haan yaad hai.
Kavin: Aur jab unhain woh hard drive khali mili, toh woh yeh dekh ne wahan usi jagah pohnchnay jahan tumhari gari giri thi k tum zinda ho ya nahi. Jab unhone ne dekha tumhari sansain chal rahe hai toh tumhe hospital le gaye. Kyun ke ek tum hi thi jis ki wajah se woh uss hard drive tak pohnch saktay the. Yeh soch ne wali baat hai purvi k unhain kaise pata chala k tumhare accident kahan aur kis jagah hua hai? Aur jab tumhe hosh aaya toh sab se pehla sawal tumse unhone ne hard drive k bare mein pucha. Aur jab tumne usay unhain dane se inkar kar diya, aur kaha ki tum jab tak asli gunahgar tak nahi pohnch jaati tum kisi ko bhi yeh hard drive nahi do gayi. Toh unhone ne tumhare apnon par hi shak karna par majboor kar diya? Aise hi tha na?
Purvi: Haan unhone ne mujhse kaha k meri team mein se hi koi hai jo mere jaan lana chahta hai.
Kavin: Aur phir unhone ne mujhe mohra banaya. Mere aur tumhare k maan mein ek dusre k liye nafrat paida karne ki koshish ki. Mujhse kaha k tum desh k saath ghadari kar rahe ho. Tum paison ki khatri woh hard drive dushmanon ko beechna chahti ho. Tum mujhse pyaar karti ho toh shayad tum mujhe par bharose karo gayi. Woh hard drive mujhe de do gayi. Iss liye unhone ne mujhe tumhare pass wapis bheja.
Purvi: Aur mujhse unhone ne kaha tha k app hi woh ghaddar ho, jo dushmanon k haathon bik chuke ho. Iss liye unhone ne mujhse kaha k mein apni pehchan app se aur baki sab se chupa k rakhun.
Kavin: Par unka khel uss waqt kamzoor par gaya tha. Jab tumne mujhe sachai bata, main samjh gaya tha k Dcp sir hi hain jo hum dono k darmiyan galat fehmi paida karna chahta hain. Unhone ne phir se tumhare jan layay ka mansoba banaya. Main nahi chahta tha k phir se tum ko koi takleef ho. Iss liye maine khud ko tumhari murjum bana diya sirf yeh soch kar shayad mere pyaar itna sacha hai k kuch bhi ho jaye tum mujhe par vishwas zaroor karo gayi. Par shayad mai galat tha. Aaj main Dcp sir aur puri duniya k samne mar chuk hun. Aur apne maqsad mein safal ho gaye. Aur unhone ne woh cheez tumse hasil kar li jo woh karna chahte the.
Purvi: Ab tak toh woh hard drive ka sauda kar chukay ho gaye.
Kavin: Nahi itni jaldi woh kuch nahi kare gaye mein jaante hun. Shayad tumhe iss case mein phasanay ka plan bhi unhi ka hai, k tum inn sab mein uljh k reh jao. Aur tumhare saath dena wala bhi koi na ho. Aur iss beech woh deal kar saken.
Purvi: Par mujhe unhain rok na ho gaya, iss se pehle bohut der ho jaye.
Kavin: Haan main aur sachin yahi soch rahe hain, k unhain kaise roka jaye.
YOU ARE READING
Rang Tere Ishq Ka
Non-FictionStory related to current track of CID, continuity of mission behrupiya.