solution

218 41 10
                                    

In shergill mention...

Mahima and rashi worried for rakshit.. and all family also..

Ojas:- are bhabhi thoda to kha lijiye...

Ash:- aise to aap bimar ho jayegi and rakshit jaha hoga thik hoga..

Vicky:- haa chachi wo missing he aap kuch bhi galat mat sochiye..

Sunny:- haa.. pl aap kuch kha lijiye...

Vicky and sunny hug rashi..

Romi came there..

Mahima:- romi.. mere rakshit ka kuch pata chala kya..

Romi:- nai sunny.. kuch pata nai chal raha he...





Other side..

In drishti home..

Rakshit shocked to see..

Rakshit:- chopra uncle aap yaha... aapko kaise pata chala me kaha hu..

Drivya and dreev shocked..

Chopra:- Rakshit beta.. pata karna pada.. ek bahut imp baat pata chali he... jise tum sun kar shocked ho jaoge..

Rakshit"- kya..

Chopra look drivya and dreev..

Drishti:- me aap log k liye coffee lati hu.. chalo sab apna kaam karo..

Rakshit:- ruk jaiye drishti jj... Chopra uncle.. hum in sab par trust kar sakte he.. itne dino se in sab ne mujh par trust karke apne ghar par rehne diya... now its my turn..

Chopra:- okk.. aap sab bhi baith jaiye..


All sit..

Rakshit:- ye mere lawyer he chopra uncle...

Drishti:- namaste uncle ji..

Chopra:- khush raho beta..

Rakshit:- bataiye..

Chopra:- tum par abhi tak jo bhi attack ho rahe wo tumhari family member ki taraf se hi ho rahe he... koi to he jo tumhe marna chahta he... and us precious diamond ko pana chahta he..

Rakshit shocked badly.. drivya confuse...

Rakshit:- nai aisa nai ho sakta mere family member me muje maarenge? Wo bhi diamond k liye..

Chopra:- pakka prouf mila he bas name nai pata kar paya.. wo bhi jaldi hi kar lunga.. tab tak tum yaha par hi raho..

Rakshit:- noo... ab chup kar vaar nai hoga... pata karne k liye mujhe shergill mention jana hi hoga... ab bahut hua..

Drishti:- shergill mention.. waha kyo..

Chopra:- kyoki ye rakshit shergill he... shergill industries ka CEO... and us ghar ka bada beta..

Drivya shocked badly that  shergill industries ceo was living on their home and wash dishes..

Drishti:  aapne bataya kyo nai ..

Rakshit:- kyoki ye baat itni imp nai thi..

Drishti was angry on him but she was silent..

Chopra:- but beta tumhari jaan ko waha khatra ho sakta he...

Rakshit:- i dont care... mujhe jana he our pata karna he kon he jo mujhe marna chahta he... and i will caught him.. ek baar wo mere haath aa jaye... then that person dont know anger of rakshit shergill...

Dreev hug him tight...

Dreev:- dad aap mat jao.. aapko kuch ho gaya to..

Rakshit:- kuch nai hoga mujhe... aapke dad strong he na..

Naqaab✔Where stories live. Discover now