Mahima shocked to see that person..
Mahima:- radhika.. tum..
Radhika:- HAA ME.. CHETAN JI KI PEHLI PATNI OUR IS GHAR KI BADI BAHU...
All shocked..
Rakshit:- mom ye kya bol rahi he ye..
Radhika:- sahi bol rahi hu me Rakshit beta... jo khushiyan tum sab enjoy kar rahe ho us par mera haq tha.. jise tumhari maa ne humse chin liya...
Rakshit:- ye kya bakwas he..
Romi:- MOM SAHI BOL RAHI HE.. IS GHAR PAR BUSINESS OUR US DIAMOND PAR.. SAB PAR MERA HAQ THA...BUT TUMHARI MAA NE HUMSE SAB CHIN LIYA...
drikshit and all shocked..
Rakshit:- mom aap kuch bolti kyo nai..
Radhika:- ye kya bolegi.. iski sacchai to me batati hu..
Mahima:- radhika chup ho jao..
Radhika:- aaj sabko pata chalna hi chahiye.. bahut years pehle ki baat he jab meri shadi chetan ji k saath hui thi hum bahut khush the apne pehle bacche ka intezaar kar rahe the.. tab tumhari maa hamari company me accontant thi.. usne chetan ji ko kuch medicene dena start kar diya wo hume bhulne lage.. hume ghar se bhi nikaal diya.. our mahina se shadi kar li... our me romi ko apne pet me liye hue kaha kaha bhatakti rahi..
Rakshit shocked badly...
Rakshit:- nai ye nai ho sakta.. meri mom aisa nai kar sakti..
Mahima:- tumne tab bhi mujhe galat samjha our aaj bhi... mene unhe koi medicene nai di wo mujhe sach me pyar karte the... isliye tumhe ghar se jane ko bola.... our mujhse shadi ki.. unhone tumhe paise bho diye the...
Radhika:- nai chahiye thi eo bhikh...
Mahima:- sab sab galat samajti rahi...
Radhika:- jhoothhh... ab me vapas aayi hu insaaf karne... jo mere bete ka haq he.. ab wo use milna hi chahiye..
Rakshit:- kya chahti he aap..
Radhika:- is paper par sign karo.. ki aaj se ye business ye property and wo diamond sab tum ROMI SHERGILL K NAME KAR RAHE HO..AND YAHA SE CHALE JAOGE..
Rakshit went near romi.. and hug him..
Rakshit:- tune mujhe kyo nai bola ko tu mera bhai he.. me vaise hi tujhe sab de deta.. ye sab karne ki jarurat nai thi bol kaha sign karna he..
romi pushed him away..
Romi:- bhikh nai chahiye haq he mera jo me khud le lunga..
Romi took out gun and kept on his head..
Mahima:- nai romi beta.. marna he to mujhe maaro.. isme Rakshit ki koi galti nai he...
Drishti:- romi pl.. shant ho jao.. agar tum rakshit ji ko maar doge to jail jana hoga.. usee better he ki tum shergill industries k CEO ban jao... hum yaha se chale jayenge...
Radhika:- chod de romi use.. bhai he wo tera.. hum sirf yaha apna haq lene aaye he our kuch bhi nai..
Pawan enter in home...
Pawan:- soch kya raha he maar de ise... humne yahi to fixed kiya tha na..
Radhika angry in pawan..
Radhika:- kya galat sikhaya mere bete ko tune..
Romi:- mama ji ne kuch galat nai bola...
Radhika:- romi tu janta nai he apne mama ko wo sirf tera saath isliye de raha he ki use is property me interst he.. wo tujhe bhi bhikhari bana dega... ek no ka juaari he ye..
Pawan:- didi.. kaisi baaten kar rahi he aap...me apne bhanje ka bura thodi chahta hu yahi chahta hu na ki ise iska haq mile..
Rakshit:- wo to me vaise bhi de raha hu.. marne ki kya jarurat he...
Sunny:- bhai ye to shakuni mama lagta he..
Vicky:- romi tum inki baaton me mat aao.. bhai thik bol rahe he.. hum saath me hasi khushi reh sakte he..
Romi:- noo.. mujhe mama ki baat par trust he..
Ojas:- beta is ghar ka beta he tu...
Ash:- chetan bhai saab ka khoon he tere andar.. koi galat decision mat le..
Radhika:- dekha mahima.. tumne mera bahut kuch chin liya tha.. aaj tumhare bete ki zindagi daav par lagi he.. ab kya karogi tum..
Drishti:- kon kiska beta.. kiska bhai mujhe nai pata.. me bas itna janti hu ki rakshit ji mere pati he.. our unhe koi touch bhi nai kar sakta.. i will kill him...
Rakshit happy to hear that..
Divya:- haath to lagaye koi mere jiju ko.. bhasma kar dungi...
Dreev:- me bat se aise marunga ki dekh lena.. i love my dad..mere dad ko touch bhi mat karna..
Dreev hug rakshit..and he patted his head...
Rakshit smile to see his whole family..
Mahi:- mere dost ko harm karne ka sochna bhi mat..
Rakshit:- dekha romi... yaha sab ek dusre ko bachana chahte he.. our tumhare mama tumhare haathon se murder karwa kar tumhe jail bhejna chahte he.. ab to samjho.. ki tumhe kya karna chahiye...
Radhika:- maan ja romi beta.. mat kar galat kaam..
Romi took back gun from rakshit's head....
Romi:- aap thik bol rahi he mom.. hume kisi ko harm karne ka koi haq nai he...
Radhika happy and all took releaved breath..
Romi:- acculy mujhe koi haq bhi nai chahiye... hum yaha se chalte he mom.. hum apni duniya me khush he.. jo rishta barso pehle tut chuka he use fir se jodne ka kya matlab...
Radhika:- thik he beta..jaisa tu bol.. chal... chalte he yaha se..
Rakshit about to say something
But..
Pawan kept gun on radhika's head.. and romi shocked badly..
Romi:- mama aap kya kar rahe he...
Pawan:- sign le Rakshit se us property papers par..
Romi:- nai chahiye mujhe kuch
Pawan:- mujhe chahiye.. bahut karz he mujh par tere bharose par hi itna gamble khela he mene.. ab meri jaan khatre me he.. agar paise vapas nai diye to wo log mujhe maar denge..
Romi and radhika shocked..
Pawan:- apna hissa le our usme se mujhe 20 crore de de.. me chala jaunga yaha se..
Romi:- aap bahut galat insaan he mama.. our bachpan se mere dil me Rakshit k liye zeher bhar rahe the our me apne bhai se nafrat karta raha... but ab nai..
Pawan:- apni maa se pyar nai karta tu.. maar du ise..
Rakshit:- nai ruk jaiye.. inhe kuch mat kijiye me sign kar raha hu..
Rakshit signal vicky and sunny..
Rakshit read all papers and vicky sunny went from behind and caught pawan... rakshit snatched gun from him and put gun on his head..
Rakshit:- bol ab tujhe maar du..
Pawan:- nai chod do mujhe.. mujhe kuch nai chahiye me chala jaunga...
Suddenly gun fired... and all shocked...
Precap:- marriage..