Dreev busy in videogames...
Rakshit:- drishti tum bolo rashi k bare me..
Drishti:- wo kisi se pyar karti thi but usne rashi ko cheat kiya isliye wo use marwane k liye kisi ko hire karne gayi thi..
Rakshit shocked..
Rakshit:- and paise kaha se diye usne..
Drishti:- apni kuch jwellery bech di usne... mujhe lagta he use diamond k bareme kuch idea nai he..
Rakshit:- hmm uske call records se bhi kuch suspicious nai lag raha he.. and divi tum bolo..
Divya:- sunny ne apni sports car bech kar paise dene wala he... wo drugs me dub gaya he.. itni badi planning karna uske bas ki baat nai he..
Rakshit:- yess you are right..
Drishti:- and vicky..
Rakshit:- wo apni gav ki kuch property bech kar paise dega.. gun and mafia me fas gaya he wo.. smart nai he wo..
Drishti:- ojas chachi and ash chachi bhi nai lag rahe he...to fir kon he jo hamare samne nai he abhi tak
Rakshit:- dekhte he..
Suddenly dreev start news chennal... and all shocked to see news..
Rakshit in mind:- oh no.. ye kisne kar diya.. means wo koi our hi he
Drishti:- oh god chopra uncle ko kyo maar diya hoga kisi ne..
Rakshit:- drishti.. behave.. dreev is here... he will scare..
Drishti:- umm sorry..
Rakshit:- mujhe jana hoga..
Drishti:- okk take care..
Rakshit reached on that place and they did all post death rituals and came back to home... all became sad..
Mahima:- kitna saalon se hamare lawyer the and tere dad k dost bhi the..
Rashi:- kisne mara hoga unhe
Vicky:- kuch thik nai he life me..
Sunny:- hmm..
Rakshit:- aap sab tension mat lo.. ab kisi ko kuch nai hoga.. vicky tu ye kuch paise rakh le kaam aayenge..
Vickt:- nai bhai..
Rakshit:- mene bola na rakh..
Vicky:- thanks bhai..
Rakshit:- sunny and rashi tum bhi rakho ab bade ho gaye ho.. so apne pas hone chachiye..
Vicky:- sorry bhai me khush nai tha ki aapko diamond mil gaya.. mujhe bura laga tha..
Sunny:- same here.. but aap best brother ho..
Rashi:- aaj tak aapne meri sari wish puri ki he but me aapki ek khushi nai dekh payi.. sorry bhai..
Rakshit:- tum sab mere apne ho tum sab ki baat ka kya bura manna bhul jao.. hum ek the... ek he.. our ek hi rahenge.. bas koi galat kaam mat karna...
All nodded and hug in group... mahima ash and ojas became imotinal to see their love... drivya happy for them...
All went to their rooms..
Some days passed..
Rakshit:- divi tumne mujhe mis guided kiya warna me apne bhaiyon our rashi par kabhi doubt nai karta..
Divya" mene jo dekha wohi bola.. cards galat nai bolte..
Rakshit:- but is baar tum wrong ho..and..