Dominate for his love
Part 5
Sana reach Langar and doing Sheva.
Sid eyes fallen on her and seeing her he lost in her beauty and simplicity.
He can't take his eyes from Shehnaaz.
She wear simple yellow shalwar shuit.
When she cover her head is looks more beautiful 😍. When she talk with elders and children her voice become sweet.
And Sid like this.Her dark brown eyes her eye lashes
Make him more in to her.
She looks like an angel.He is thinking about her and lost in her.
At the time Sana talk with a boy and this make him jealous he didn't like it when she talk with the boy.His thoughts chain broke when a person collide with him and he think that what he is doing. He love sikha then y he lost in other girl. He feel he cheated sikha.
He goes near dadaji and tell him that he going he have some work. U came with vidhyut I call him he will here in 10 min .
Saying this he left from there.
He reach his gym and doing exercise and thinking about Sana which make him angry on himself.
Sid is in his mind
Ye me kya kar raha tha mujhe kya ho gaya jab Maine us ladaki ko dekha me Uske andar kho gaya kyu ?
Me aisa nahi kar sakta me sikha se pyar karta hu. Use pata chalega to use Kaisa lagega ke me use cheat kar raha hu .
Nahi me ye nahi kar sakta.
Me Aisa nahi hu jo ek ko chodake dusare ke paas jau. Mujhe use dekh ke Aisa kyu feel hua jaise Mera koi connection hai use .Jab me sikha se paheli baar mila tha tab mujhe aisa kyu nahi laga jabki me use payr karta hu.
Jab wo mere paas aati hai me ocvod kyu mahesush karta hu kyu mujhe acha nahi lagata Jab wo mere paas aati hai.
Kahi vidhyut jo keh raha hai wo sahi to nahi hai? Kahi sikha wo ladaki nahi hai jise Maine station pe dekha tha kyu mujhe aisa feel hota hai jaise kuch missing hai. Kuch to hai Jo me nahi samj pa raha par kya hai aisa jo me nahi Samaj pai raha me itna confused kabhi nahi hua life me jitna me aaj hu apni feelings ko leke. Kyu mere sath hi kyu ho raha hai ye pahele maien use dekh nahi paya phir mujeh uski Payal milti hai or uska Pura nam nahi sun paya wo bhi us announcement ki wajhse.Kya bhagwan aapko mujhse kya problem hai hamesha mere sath kyu karte hai aisa.
Pahele maa baap chin liye .
Ek umeed thi meri bahen usko bhi chin liya or ab itna confusion creat kar diya.
Kuch samj hi nahi aa raha kya karu me .
HhhhhhhhhhhhhhhHe puch on punching bag.
On the other side
Dadaji and vidhyut came to know about sikha everything that is frod and use Sidharth.
They didn't know that y she is doing this and what is the reason behind it. They have to find what is the motive of sikha.
So they tell the officer that find the motive of sikha.At evening
Dadaji and vidhyut waiting for Sidharth while playing Carom board.
V: dadaji is baar to me rani le ke hi rahunga.
Dadaji: ha ha dekhte hai 2 baar to Haar chuka hai mujse tu 3sri baar harne ke ready hoja .
V; nahi me is baar jeet ke dikahunga.
Dadaji; ha Tera dost bhi yahi bolta hai musjhe par aaj tak jeet nahi paya wo bhi carrom me mujhe koi nahi hara sakta.
V: Me haraunga.
At the time Sid enter and see vidhyut and dada ji are playing.
So he didn't disturb them and go to take a quick shower.
He wear comfortable cloths and came outside of his room.
Vidhyut and dada ji are talking with eo and waiting for him.
Sid: kya chal raha hai aap dono me ?
Or Dada ji khel ke chakkar me aapne medicine li ke nahi I m sure nahi li hogi
Or ye nikkmaa vidhyut ye bhi kisi kam ka nahi bola tha ke medicine de Dena par nahi .
Ek kam to Hota nahi thik se pata nahi office me kaise kam Karta hai. 😏😏😏😏Sid take medicine and give dadaji.
He take medicine and tell.
Dadaji; Ye hitller giri Kab chodega tu ?
Jab dekho time me so time pe Kahana Khao medicine lo bas yahi kam hai kya ?
Zindagi me enjoy bhi Karo.
Khud Karo dusaro ko bhi karne do par nahi ye na to khud enjoy karta hai na muje karne deta hai.
Ghar ko military camp bana ke rakha hai jab dekho ye Karo wo Karo 😏😏😏😏
Tujhe pata hai mujhe meetha tak nahi khane deta ye kabhi mujhe mann kare to sugar free meethai lake deta hai 😏😏😏😏😏Sid; me jo bhi karta hu aapke liye hi karta hu.
Or sugar level apaka high hai doc ne mana Kiya hai meetha khane se or blood pressure aapka high rehta hai isliye slat kam khane bola hai doc ne or subh Sam exercise karne bola hai walking karne bola hai
Mere paas time nahi hota isliye subh jaldi uth ke aap ke sath exercise karta hu taki aap feet rahe par nahi
Sala yaha to jitna bhi Karo kam hi lagata hai.
Me Aapko Hitler lagata hu na ghar military camp haina thik hai aaj se blki abhi se sab bandh jo mann me aaye kijiye me 1 shabad nahi kahunga. I promise.Saying this he left from there and lock his room.
V: ye kya kiya aapne dadaji? Or ye itna bhadak kyu gaya ?
Kya hua Kya hai koi bolegaDadaji: are kuch nahi hamara roj ka hai.
V: Matlab
At the time there trusted servant ramu kaka came and Say
Ramu kaka: Me samjata hu.
Dadaji jab bhi irritated ya gussa hote hai Sidharth baba ke is ravaiye se tab tab aisa hi hota hai. Dadaji bhadak jate hai or baba or zayada phir aise hi kamre me khud ko lock kar lete hai 2 4 din chalta hai phir wahi suru hota hai Jo Sidharth baba chahte hai.To aap zayada mat socho Ye inka roj ka hai.
V; acha par ye galat hai dadaji aap use kyu paresan karte ho aap jante hai na Uske paas aapke shiva koi nahi hai.
Already wo us hadse se ubhar nahi paya phir kyu aap use satate ho ?Dadaji : tu nahi samjega ye mere or Uske bich ki baat hai. Mujhe kuch nahi hoga.
Me Sidharth ko Khush dekhna chahta hu.
Me chahta hu ke use koi aisa mile jo use us hadase se Bahar laye or jeena sikha de.
Mera pota sirf machine ki Tarah jee raha hai me chahta hu wo zindagi ka asli Matlab samje or enjoy karna sikh le. Ye sikha jaise chudail ye nahi kar sakti.V: baat to sahi hai aapki par aise ladaki hogi bhi ?
Dadaji: haina bilkul hai balki isi shaher me hai or aaj Sid use mil bhi chuka hai.
Listening this vidhyut become shocked 😲
Promo ; kon hogi wo ladaki comment me jarur batana.
Sorry for the delay.
YOU ARE READING
DOMINATE FOR HIS LOVE 😈 Completed ✅️
FanfictionThe story of dominate lover who loves her to no end . He is a rescue officer at janmu. and she is a college student. All copyright ©️ received by writer @mishti1314 Start date 14/ 02/ 2022 End date 14/08/2023 Cover credit goes to @meheklovely