Dominate for his love
Part 15
Sid laying on Sana's lap and she creases his hair lovingly.
Sid; baby tu mujhe waha Jake bhul to nahi jayegi na tere naye dost banege to ye Purane dost ko bhul jayegi?
Sana: Sidharth tu pagal hai tu soch bhi Kaise skata hai ke me tujhe bhul jaungi hhhhhh
Kutte Mera dimag mat sada aise baate karke.
Warna me ja rahi ho.Saying this she try to stood up from bed but Sid stop her by held her hand.
Sid: sorry baby wo bas aise hi bol diya.
U know na jab aap kisi pe khud se zayada vishwas Karo or wo tut jaye to Kaisa lagata hai.Sana; me samajati ho tere sath bhut galt hua hai. Par iska Matlab ye to nahi na ke sab ek jaise ho. Me janati hu tere liye muskil hai move on karna. Par tu koshish to kar skata hai na. Kya pata tujhe koi understanding partner mil Jaye to tujhe dher Sara payr kare Or tu bhi use pyar kare.
Sid: Aisa nahi ho sakta kyunki mere pe ab wo payr wo vishwas dene ke liye Himmat nahi hai. Bhut buri Tarah se usne Mera vishwas Toda hai.
U know jab inspector sikhavat ne mujhe uska Sach bataya or me hum dono waha use javab mange gaye tab Maine kya dekha ?Sana; kya dekha ?
Sid; she sleep with Ravi and Rahul.
Sana become shocked 😲 After listening this.
Sid; tu shocked hui na aise hi me bhi shocked tha tujeh pata hai jab use pata chala ke me samane khada hu to mujshe bolti hai ke un dono ne uska fayda uthaya drugs deke .
Sana: what
Sid: ha tujeh me bata nahi skata mujhpe kya biti hai wo dekh ke . Mera pyar adhura reh gaya Sana kya me itna bura hu sab mujhe chodke chale jate hai. Pahele maa papa bahen or ab ye kya me itna bura hu ke kisi ka payr deserve nahi karta kya me ?
He cried while saying this.
Sana hug him tightly.
Sana; bas baby ab nahi Karni baat us baare me me tujhe dukhi nahi dekh skati. I know kanra muskil hai par me tere sath hu me tujeh kabhi akele chod ke nahi jaungi. Hamesha tera sath dungi or is hadse se or move on kanre me Teri help karungi.
Bas bhut seh liya tune ab tu nahi royega wo royegi jisne tujhe rulaya hai. Ye ek dost ka wada hai tumse.Sid listen this nuzzle his nose on her neck.
Sana: Sidharth
Sid; hmmmm
Sana; abhi tu soja me subh aaungi tumse milne.
Sid: mat ja na baby plz ruk ja na mere pass .
Sana; baby me nahi ruk skati ek kam hai jaruri tum rest Karo I promise me subh aaungi phir Kal Pura din hum sath rahenge
Sid: thik hai.
After that she came outside of his room and meet dadaji and left from there.
Sana call vidhyut to get number of the inspector sikhavat.
Vidhyut gave her number and then she call the inspector.
She reach police station to meet sikha.
She enter inside the police station and see the inspector is waiting for her.
Sana shake hand with him and introduce herself.
Sana: I m Shehnaaz gill.
Maine hi call kiya tha aapko .Ranvijay: I m senior inspector Ranvijay sikhavat.
Sana : kya me use mil sakti hu?
R: ya sure waise hum is waqt milne ki permission nahi dete kyunki late ho gaya hai par tumhare bhai ne call kiya to Maine permission de di. Aap yaha ke politician santokh gill ki beti haina?
Sana; ji
R: bura na mane to ek baat puchu
Sana: ya sure.
R: aap Sidharth Shukla ko kaise janti ho ?
Sana: mere dadaji or Uske dadaji best friends Hai.
R: acha ek baat or puch skata hu?
Sana: ha
R: Sidharth tumhara dost hai ya use badhakar? Sorry ye tumhari personal life hai mujhe nahi puchna chahiye tha . I m sorry.
Sana: it's okay I don't know honestly hum dono abhi sure nahi hai uska abhi abhi brake up hua hai dil tuta hai uska.
Or me abhi padhna chahti hu life me kuch Bana na chahti ho so .R: okay I get it.
Hum aa gaye hai Uske Shail tak.
All yours .Sana: okay 👍🏻
The lady constable open the jail and Sana enter inside to meet sikha.
Sana; hello miss sikha ya miss ya miss Natasha ya miss something something.
Kitne mukhote hai tumhare ?
Jo bhi hai mujhe tumhare naam se kuch Lena dena nahi hai. Mujhe bas mere Sidharth se Matlab hai. Tumne use kahi ka nahi choda kya bigada tha usne tumhara jo tumne Uske sath ye sab kiya.?
He loves you a lot or badle me tumne kya diya ye Dhokha kyu? Kyunki usne tumne jo bhi kaha suna Maan liya isliye?
Are Sharam nahi aai tujhe ye sab karte huye.
Sidharth ka dil tod diya aisa ki aaj uska sab par se vishwas uth gaya hai.
Me bhi Kise bat Kar rahi ho Jiska koi wajood hi nahi hai. Jo khud kitne ke sath one night stand kar chuki hai wo Khud nahi janti wo bhi ek time pe 2 ke sath wahhhhh 👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻.Sikha become angry after listening this.
Sikha; bas Karo bhut bol liya tumne bas.
Me jo bhi ho sabke samne hai tumhari Tarah nahi jisko khud nahi pata ke wo kiske sath hai
Tum bhi to wahi kar rahi ho jo Maine Kiya farak kya hai mujhme or tum me ?Sana: just shut up you bi***** 😡😡😡😡
Don't u dare to say a word against me and my dignity. I will not spare u.She roar like lioness. sikha become shocked and take 2 step back.
Me yaha inta hi kahene aai thi ke mere Sidharth ko akela mat samjana.
Me hu Uske sath dhal ban ke uski.
Usko 1 ungli bhi lagai na to hath kat dungi tera. Samji or ha aage se ye tuche se accident paln mat karna warna me Shehnaaz gill tera aisa hal karungi na ke Teri 7puste yaad rakhegi.Listen this she became shocked bcz the accident is plan by her and Sana learn about it . But how she didn't understand.
Saying this Sana goes form there.
She meet the inspector sikhavat and left from there.
Sana reach home where her family is waiting for her.
She take dinner with family and also call Shantanu Shukla that Sidharth is eat something or not.
Then she goes to her room and call Sidharth.
He waiting for her call.
They both talking with eo and 😴 💤 sleep.Note; I know chota sa hai par me buzzy thi sorry 😞
Abhi Nind aa rahi hai isliye chota sa .
Good night 😴 tomorrow I will try to write long.
YOU ARE READING
DOMINATE FOR HIS LOVE 😈 Completed ✅️
FanfictionThe story of dominate lover who loves her to no end . He is a rescue officer at janmu. and she is a college student. All copyright ©️ received by writer @mishti1314 Start date 14/ 02/ 2022 End date 14/08/2023 Cover credit goes to @meheklovely