Dominate for his love
Part 12
Sana is her try to best to manafoing Sid.
But he didn't listening her.Sana learn that he will go to meet sikha.
Knowing this she became angry on him.
And decide to not talk with him.At the time Pammi maa call her and tell her that go Shukla Niwas and give rasgulla to Sidharth bcz he like it.
She deney to go and tell her that Send it with driver but maa didn't listen her and send her.
Sana go Shukla Niwas bcz she have no option.
When she enter she find Sid is on call.
So she is seat with Dadaji and talking with him.
Dadaji: kya baat hai Sana tum gusse me ho or naraz bhi ? Kya hua ? Bataogi nahi apne dadu ko .
Sana: wo daddu aapka pota jo haina sunta nahi hai 3 din se mana rahi ho par ye hi sunta hi nahi ulta us kalmuhi se milne ja raha Hai pata nahi kyu. 😤😤😤😤😏😏😏😏.
Maine call kiya to uthaya tak nahi.
Msg tak ka reply nahi diya.
Pata nahi itna attitude kaha se Lata hai.
Auntie ne kya kha ke paida kiya tha ise jo itna ego or attitude hai jab dekho aisa hi karta hai.
Is baar Maine soch liya hai me ise nahi mana ne wali ab use keh dena use.Or ye rasgulle bhi use de Dena me ja rahi ho.
Dadaji laugh hard when he listen this 🤣 😂.
Sana;daddu aap has rahe ho or yaha meri Jaan ja rahi hai kutta 3 din se mere se baat nahi ki 😏😏😏😏😤.
Sid listen this and came there.
Sid: kyu aai ho tum yaha?
Sana: tumse Matlab me yaha daddu se milne aai ho tum se nahi samje tum ja rahe the na jao bechari ko zayada wait mat karna pata chala bhag gai 😏😏😏😏😤.
Sid: zayada ho raha hai tere ab
Sana: tu konsa kam hai.
Keep your attitude and ego under my shoes.
Sid showing her death glare.
Sana: me darti nahi tere se ye aankhe na us chudail ko dikha 😤😤😤😤.
Sid held Sana's hand.
Sana: Mera hath chod warna aise jagah marungi na ke Teri sat pushte yaad rakhegi.
Sid; nahi chodunga ja kya karegi.
She hit him on near his private part with her knee.
Sid shouted and she runaway from there.
Sid:Sana ye bhut galat kiya hai tumne me chodunga nahi tujhe rukkkk.
While running
Sana: pahele pakad ke dikha .
Sid running behind her to catch her.
Sid: don't challenge me .
Sana: I m challenging u.
Sid: okay miss gill now u see what I do.
While running they came outside near swimming pool.
Sana didn't knew that they are near swimming pool.
Sid hide himself behind the pillar so Sana is stop running.
She breathing havely.
Sid came outside of pillar and take her in to his arms and throw her in swimming pool.
Sid: ab panga mat Lena mere sath smaji. 😏😏😏
Sana : Sidharth mujhe swimming nahi aati.
Listen this he become worried for her and without wasting sec he jump on the pool.
He try to catch her but she is not giving him hand at last he catch her. He take her in to his arms and came outside of pool.
She is half conscious.
Sid became worried for her.He press her stomach to take out of water from her body.
But he failed at the end he give her mouth to mouth so she became conscious.
While giving mouth to mouth he said
Sid; Sana uth ja plz me aage se kabhi aisa nahi karunga mujhe nahi pata tha tujhe swimming nahi aati sorry Sana really sorry .
He hug her tightly and cried to see her like this.
Sid; Sana plz uth ja plz uth ja me tujhe kho nahi skata u are important for me.
Plz uth ja me to bas aise hi ched raha tha tujhe taki tu manaye mujeh.
Me to Kabka Maan gaya tha wo tujhe thoda paresan karne ke liye Teri attention chahiye thi baby uth ja plz baby.Listen this Sana become conscious and hug him.
Sid feel her hand around his waist.
He see her and take relief that she will fine.
Sid: baby tune kabhi bataya kyu nahi mujhe bata deti to me aisa nahi karta kabhi.
I m sorry baby me aage se dhayan rakhunga.
Really sorry.
He pack her whole face with full of love ❤️.Sana:it's okay baby me thik ho par me naraz hu tere se kutte kamine tune mujhe bhut tang kiya kya Maja aata hai tujhe ye sab kanre me.
3 din se mana rahi ho tujhe or tu mujhe paresan kar raha tha ja mujhe baat nahi Karni tumse.
Me ja rahi ho.Saying this she get up and when she try to go Sid held Sana's hand.
Sid; sorry baby aage se nahi karunga tang plz maaf kar de.
Sana: nahi karungi tune 3 din paresan kiya me bhi karungi 😏😏😏😏😏😏.
Sid; not fair .
Sana: everything is fair in love and war .
Tune hi kaha tha ab bhugato.
Sid: baby plz mat Kar aisa .
Sana:kyu tum Karo sab Shai me karu to galt ye Kaise soch hai teri tu to hamesha equal rakhta hai na phir ?
Sid: ha to tujhe mujhe mana na aata hai mujhe nahi aata Aaj tak maien kisi ko nahi manaya.
Sana: ha to me kya sikh ke aai thi bachpan se
Maien koi class nahi li smaje .Sid: wo mujeh bhi pata hai par me
Sana: me me kuch nahi ab tu mujhe manayega 😏😏😏😏.
Sid: baby ye kyu ise acha koi punishment de de me wo kar Lunga ye nahi hoga musjhe.
Sana; itna nahi kar skate mere liye.
She said make sad 😔 face.
And left from there.Sana: me ja rahi ho ab tabhi anaa jab mujhe mana sako 😏😏😏😏😏.
Sid is in his mind
Kaha phash gaya Sidharth 100 fit niche se logo ki Jaan bacha skata hu par ek ladaki ko mana baare bhut tough Hai wo bhi Sana ko
Kaise karunga me mere to pasine chut rahe hai.
Duty me aaj tak me Dara nahi par is 5.5 inch ki ladaki ne is 6 fit ke officer ko Dara diya hai.Dadaji laugh hard to see his grandson's condition.
Sid see that.
Sid: dadu ye galt hai aap mere dadu ho ya Uske,? Meri help karo is Moti gadhi ko mana ne me.
Dadaji: ab me kya karu iske andar tum dono ki apni baat hai khud slove Karo me maje Lunga. Tum dono ki ladai me mujhe nahi Aana. Me chala.
Sid: dadu not fair.
Dadaji: everything is fair in love and war u said na .
He laugh hard and go form there.
PROMO; KYA KAREGA SIDHARTH APNI BABY KO MANA NE KE LIYE.
YOU ARE READING
DOMINATE FOR HIS LOVE 😈 Completed ✅️
FanficThe story of dominate lover who loves her to no end . He is a rescue officer at janmu. and she is a college student. All copyright ©️ received by writer @mishti1314 Start date 14/ 02/ 2022 End date 14/08/2023 Cover credit goes to @meheklovely