शुरुआत

5 0 0
                                    

लेखक: शॉन यॉर्क

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

लेखक: शॉन यॉर्क

कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित

भाषा: हिंदी

शैली: दुखद नाटक, कॉमेडी

2023 बनाया गया

2023 प्रकाशित करें Hindi Version

मुख्य भाषा: English release on 2024

अलग भाषा, Vietnamese, Spanish and Tagalog

विवरण:
कहानी रोज़ की यात्रा पर आधारित है, जो एक युवा महिला है जो अपने पिता की अचानक मृत्यु से तबाह हो जाती है। अपनी माँ के साथ, वह अपने पिता की मृत्यु के पीछे की सच्चाई को उजागर करने की खोज में निकलती है। जैसे-जैसे वे रहस्य की गहराई में उतरते हैं, रोज़ दुनिया में बदलाव लाने के लिए दृढ़ संकल्पित हो जाती है। वह एक ऐसा रॉकेट बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है जो अंतरिक्ष परिवहन में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा और मंगल ग्रह पर उपनिवेश स्थापित करना संभव बनाएगा। अपनी अटूट भावना और नवीन विचारों के साथ, रोज़ अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

लेखक के नोट्स:

यह कहानी क्रिशा कैटिलिन क्लेवेसिलस, रियान रिच कंपीटेंट, रोइज़ नेथन डेल रोसारियो और विशेष रूप से मेरे ईएसपी शिक्षक, जॉक्लिन रोडजे और सलाहकार, अर्वी बाओ कैरेबल के लिए है।  यह हमारा स्कूल प्रोजेक्ट है, कुछ महीने पहले की एक वीडियो प्रस्तुति स्क्रिप्ट।  दुर्भाग्यवश, लगभग आधे महीने तक इस पर काम करने के बाद हमारे पास समय समाप्त हो गया।  हमारे शूटिंग शेड्यूल में लगातार देरी हो रही थी और अंततः मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया।  हालाँकि, यह हमारी स्क्रिप्ट का उन्नत संस्करण है और मैं कहानी के द्वंद्व को बदल देता हूँ, इसलिए कृपया इसका आनंद लें।

तारकीय ओडिसी/The Stellar OdessyWhere stories live. Discover now