बचपन आत्मा में बदल जाता है 4

0 0 0
                                    

लियो ने हेनरी हाउस में प्रवेश किया, प्रवेश द्वार पर तैनात गार्ड ने उसका स्वागत किया। लियो ने इशारे का जवाब दिया और अंदर चला गया, लिविंग रूम की ओर चला गया जहां मेसन और हेनरी पहले से ही मौजूद थे।

मेसन, जो अपने चंचल मज़ाक के लिए जाना जाता है, एक प्रहार का विरोध नहीं कर सका। "अच्छा, अच्छा, अच्छा, देखो यहाँ कौन है, परम पीछा करने वाला। कोई दिलचस्प समाचार, लियो?"

लियो मुस्कुराया और सोफे पर बैठ गया। "ओह, आप मुझे जानते हैं, मैं हमेशा दिलचस्प ख़बरों पर नज़र रखता हूँ। और सोचिए क्या? मेरे पास आप लोगों के लिए कुछ दिलचस्प है।"

लियो के कथन से चकित होकर हेनरी आगे की ओर झुक गया। "ठीक है, सब कुछ बता दो, लियो। तुम्हारे पास क्या है?"

लियो ने अपनी जेब में हाथ डाला और एक तस्वीर निकाली और उसे हेनरी को सौंप दिया। "इस पर एक नज़र डालें। यह एक चुराया हुआ शॉट है जिसे मैं कल रात जूलियाना और जॉन से पकड़ने में कामयाब रहा।"

हेनरी ने फोटो का बारीकी से निरीक्षण किया, उसकी जिज्ञासा बढ़ती गई। "तो, इसके पीछे की कहानी क्या है? इसे कब लिया गया था?"

लियो मुस्कुराया. "यह लगभग 1 बजे लिया गया था। उन्हें देर रात कैफे की यात्रा के बाद उसके घर में प्रवेश करते देखा गया था।"

मेसन शरारत से हँसा। "ठीक है, ठीक है, ऐसा लगता है जैसे हमारे दोस्त जॉन की देर रात की गुप्त मुलाकात है। शायद अब समय आ गया है कि हम उसे थोड़ा सबक सिखाएं, है ना?"

लियो ने साथ खेलते हुए सिर हिलाया। "बिल्कुल, मेसन। हमें उसके साथ मज़ाक करने की एक योजना बनानी चाहिए और उसे एहसास दिलाना चाहिए कि हम हमेशा उसे देख रहे हैं।"

हेनरी ने हस्तक्षेप किया, हमेशा की तरह व्यावहारिक। "रुको, दोस्तों। चलो ज्यादा दूर नहीं जाना है। हम किसी भी सीमा को पार नहीं करना चाहते हैं। लेकिन, लियो, इसके लिए आपकी क्या योजना है?"

जवाब देने से पहले लियो ने एक पल के लिए सोचा। "मैं सोच रहा था कि हम सोमवार के लिए कुछ योजना बना सकते हैं। इसे सप्ताहांत के बजाय कार्यदिवस पर रखना बेहतर है जब वे इसकी उम्मीद कर रहे होंगे। हम उन्हें सतर्क कर देंगे।"

तारकीय ओडिसी/The Stellar OdessyWhere stories live. Discover now