बचपन आत्मा 5 में बदल गया

0 0 0
                                    

जब वे अपने प्रोजेक्ट पर लगन से काम कर रहे थे, जूलियाना ने आराम और समर्थन की तलाश में अपना सिर जॉन के कंधे पर रख दिया। उनसे अनभिज्ञ, हेनरी, जो पास में बैठा था, एक बटन दबाने के इरादे से अपनी जेब में रिमोट कंट्रोल के लिए पहुंचा, जो सब कुछ बदल देगा। हालाँकि, जॉन की सहज प्रवृत्ति ने काम करना शुरू कर दिया और वह तेजी से दूर चला गया, अनजाने में खुद को एक विनाशकारी भाग्य से बचा लिया। जूलियाना इस अजीब घटना को नोटिस करने से खुद को नहीं रोक सकी और उसकी उत्सुकता बढ़ती गई, उसे लगा कि कुछ गड़बड़ है।

जॉन ने उससे धीरे से बात की, उसकी आवाज़ उदासी से भरी थी, "आइए ध्यान केंद्रित रखें, क्या हम?"

जूलियाना के मन में विचार कौंधने लगे क्योंकि वह सोच रही थी कि जॉन ने रिमोट से परहेज क्यों किया। उसने उसके चेहरे को देखा, उसकी अभिव्यक्ति को समझने की कोशिश की, लेकिन वह अपने कंप्यूटर स्क्रीन पर ध्यान देते हुए अपने काम पर केंद्रित रहा।.

बाद में, आधी रात को, जॉन और जूलियाना ने खुद को मॉल के बाहर एक भव्य पानी के फव्वारे के प्रदर्शन को देखते हुए पाया। वे पास के ग्रिल बार में बैठे थे, माहौल अनकहे शब्दों से भरा हुआ था। जैसे ही उन्होंने चांदनी के नीचे मंत्रमुग्ध कर देने वाले पानी को नृत्य करते देखा, एक गहरी शांति ने उन्हें घेर लिया। उन्हें कम ही पता था, हेनरी ने खुद को इमारत के दूसरी तरफ तैनात कर लिया था और अपने फोन का उपयोग शक्तिशाली ज़ूम फ़ंक्शन के साथ उनके निजी पलों में घुसपैठ करने के लिए किया था। उसने अपने हाथ में रिमोट कंट्रोल को कस कर पकड़ लिया था, जो उसके बुरे इरादों का प्रतीक था।

जॉन जूलियाना की ओर मुड़ा, उसकी आवाज दुख से कांप रही थी, "जूलियाना..."

जूलियाना ने जवाब दिया, उसकी आवाज़ आश्चर्य से भर गई, "हाँ?"

जॉन की आवाज़ भर्रा गई जब उसने अपना दर्दनाक सच उजागर किया, "मैंने एक निर्णय ले लिया है...मैंने इस्तीफा देने का फैसला किया है। मैं अब और नहीं रह सकता। मैंने पहले ही अपने बॉस को सूचित कर दिया है।"

तारकीय ओडिसी/The Stellar OdessyWhere stories live. Discover now