Hi I know 2 din se update nai aaya tha sorry for that but I had hectic work schedule.Aaj ka update bhi me abhi just likh k upload kar rahi hun.
Uparse nagin end hone vala hai ye last 2 days hai is weekend ko 🥺. I have been habituated to see them on colors TV since bb15 and aab ye dono aise gayab ho jayege. Koi nai I am menefesting, gym spotting, teju to restart her dance and exercise, menefesting their vacation and most waiting Greece trip to happen, shaddi to kar lenge dono and hope we can see them soon in fiction, on movies and series. 🧿💖
Let me know aapko story kaisi Lagti hai.
__________________*****_________________
So here one side Teja was shooting for her serial in Jaipur.
Kk reached at Airport gave his luggage to purvez and started talking to paps.
Paps: karan bhai apne to suprise De diya.
Paps: han bhai hame to pata hi nai tha aap aane vale ho.
Kk: hai na muje bhi nai pata tha itne jaldi aa jaunga but kam to karna padega na.
Paps: Han bhai kaisa tha aapka shoot and vacation.
Kk: are bahut maja aaya switzerland me and uske bad US.
Paps: Han hamne dekha aapki post. Family k sath.
Kk: Han kafi sal bad thik se time Mila ham ko enjoy karne ka.
Paps: aage ka kya plan bhai. Kuch project
Kk: dekhte hai jab pakka jagah jagah announce bhi ho jayega. Tab tak k liye jab ye swisswale dulhaniya le jayega aayega vo dekh lena.
Paps: thik hai bhai bye
Kk: bye guys
Kk sat in the car and reached his home.
Omi was already there.
Omi: welcome home bhai.
Kk: thank you and yu kyun mere gharpe hai.
Omi: kya bhai aapse milne aaya hun. Sathme lunch karenge and then evening me mem k sath meeting hai uske bad sathme dinner aur uske bad hi choduga me aapko aaj.
Kk: accha thik hai. Manoj lunch ne kya hai.
Manoj: bhai vo chole roti dal chawal.
Kk: thik hai.
Kk freshnup and then Omi and kk having lunch.
Kk: Han Omi tuje idea hau kya kaunse project k liye mam bula rahi hai.
Omi: nai bhai Ekta mem kaha kuch batati hai. Unhone bola aapko dhyan me rakhke story develop ki hai unhone and she wants you to work.
Kk: aur heroine.
Omi: vo aapke final hone k bad. Aaj aap narration to sun lo.
Kk: usme sunna kya hai mem ne bola ki mere liye likhi hai so I am already in bus story sunni hai ki aisi kya story hai.
Omi: Han bhai. Waise gharpe sab thik
Kk: Han sab changa hai ji. Kitne time bad family k sath time spend kiya. Yar omi I wish ki vo sab yaha rah pate ya me unke pas everyday.
Omi: Han bhai waise uncle man Gaye ya ab bhi naraj hai.
Kk: man Gaye
Omi: itni jaldi muje to laga tha aapko Mar padegi tane mileage and kamse kam 1 week unko manana padega.
Kk: Han muje bhi laga tha but man Gaye teja ki vajah se.
Omi: teja bhai ki vajah se kaise
Kk: vo usne sabke liye gifts bheje the and dad k liye ek emotional letter so uski vajah se hamara patch up ho gaya.
YOU ARE READING
Swiss Wale Dulhaniya Le Jayenge with TejRan
Fanfictionso this story is inspired from Swiss wale dulhaniya le jayege plot of SBS in which teju and Priyanka came together. Hold your breath to have a beautiful switzerland travel series with our lovely tejran. PS: no offense to Priyank. I really like that...