At teja's home,Teja: Aai meri meeting hai aaj new project k liye me ja rahi hun and Ajmal bhai nahi hai me khud drive kar rahi hun Priya ko pick karke dinner karke aaungi so mere liye dinner mat banana.
Tm: Are ha shanti se chal idhar udhar daudti kundti hi rahti hai ye le dahi Chini. Aur sambhal k jana and jaldi aa jana.
Teja: Aai aap har meeting k pahle muje dahi chini khilate ho good luck k liye. Thank you , love you 😘 and ha meeting Vikas k sath hai so don't worry.
Tm: thik hai. Bye.
Teju started her car and went away for the meeting.
( Tm in mind: ganpati bappa is ladki ka khayal rakhna bahut try kar rahi hai usko bhulne ki accha hai aab khush rahegi uski vajah se isne jindgi and career me kafi kuch igbore kar diya. Aapni life khulke jine ki Umar me ji hi nai pai meri bacchi. Sambhal lena ab use bappa. )
Here at kk's place,
Om entered kk's home. Manoj opened the gate.
Om : Manoj bhai kahan hai ?
Manoj: om bhai vo to room me hai so rahe hai.
Om: ye bhai bhi na evening me kaun sota hai.
Om goes to his room ,
Om: bhai utho yarr meeting hai aapki aaj.
Kk: sone de na yarr
Om: nai bhai utho Varna apko suprise nai bataunga.
Kk suprise ka nam sunte hi uth jata hai
Kk: be Om tu kya meri gf hai jo suprise De raha hai and dhamki bhi ki nai batayega 😜😜
Om : bhai jyada mat bolo sachme suprise hai aapki pasand ka
Kk: accha baba chal bata kya hai suprise
Om: meeting aapke favorite restaurant yuzu me fix hui hai and Vikas ne bola ham dinner karke niklenge vaha se.
Kk: sacchi ye to bahut accha hai kabse nahi gaya me vahan. Aaj to maja aayega khane me .
Om: chalo aab utho and ready bhi ho pahuchne me 1 hour lag jayega traffic ki vajah se.
Kk: ha mere baap uth raha hun chain se khush bhi nai hone deta.
They both reached the hotel and surprisingly paps nai the.
Kk : om pervez ye to shoking news hai ki aaj me pap nai hua🤣 kisi ne picha hi nai kiya gadi ka.
Om: bhai vo paps na aaj vo 2 award function hai kuch and filmcity me hai kuch log. Accha hai na nahi hai koi project secret and suprise rahega. And vo chudail bhi koi article nai publish karvayegi , last time aapko music vedio Mila tha and us vqt pap ho Gaye the aap to usne turant article chapva diya tha.
Kk: rahne de na Om kyun usko yad karke aapna mood kharab kar raha hai. Chal andar chale jate hai. Purvez tu ghar chala jaa ham drive kar lenge ratko. Hame 3-4 ghante ho jayege so accha hai ki tu ghar ja.
Pervez: thik hai bhai me gadi park karke keys reception pe de dunga. All d best.
Kk: Thanks. Bye
Om: chale bhai,
Kk: ha chalo.
Both entered the hotel and went to their cabin.
_________________******____________
At the same time jab kk and omi gharpe bahasbaji kar rahe the tab
Teja: Priya yar me tere ghar tak pahuch gayi jaldi niche aa.
YOU ARE READING
Swiss Wale Dulhaniya Le Jayenge with TejRan
Fanficso this story is inspired from Swiss wale dulhaniya le jayege plot of SBS in which teju and Priyanka came together. Hold your breath to have a beautiful switzerland travel series with our lovely tejran. PS: no offense to Priyank. I really like that...