3. Rumors in market

781 89 4
                                    

Next day morning.

Kk ans teju was sleeping peacefully in the morning.

Suddenly Kk ka phone bajta hai.

Omi: bhai siyapa pe gaya

Kk: hun ki ho gaya

Omi: aap apni nind se utho and maine kuch articles bheje hai padho please. We need to discuss tab tak me dekhta hun and please kuch bhi tweet ya post mat kar dena.

Kk: yar firse article. Thik hai dekhta hun me abhi chai pike uske pahle nai dekh paunga.

Is taraf Omi Priya ko phone karta hai is bare me bat karne karne liye.

Priya: hi Omi good morning

Omi: hi Priya , good morning nai hai yar

Priya: kyun kya hua

Omi: tumne articles nai dekhe

Priya: nai kyun kya aya

Omi: vo kal bhai or teja ki photo kisi ne leak kar di hai and negative article aa Gaye hai. Ruko me bhej raha hun tumko and please teja ko inform kar dena. I know uske bare me abhi tak koi aise articles aaye nai hai so may be vo ya uske parents tension le lenge.

Priya: thik hai me dekhti hun usko call karti hun.

Omi: accha suno make sure ki koi response na do aap in articles ka ham kuch der me milte hai me Vikas ko bhi bulata hun , ham teju k ghar hi aa jate hai. Vahi bat kar lenge and teja k parents ko bhi tassali ho jayegi.

Priya: thik hai me abhi unko call karke inform karti hun and vaha pahuchi hun aap log bhi pahucho.

Omi: thik hai bye

Priya: bye

Idhar Kk uthke apni chai banake mobile open karta hai and chat open karta hai Omi ki.

And omi ne jo article bheje the uskole title dekhke shock ho jata hai.

Badboy karan kundrra ka ek aur affair

karan kundrra and tejasswi prakash are dating

Itv ki sweetheart sanskari beti ka Asli rang.

Karan kundrra ka naya sikar ya fir tejasswi bani gold digger

Television actress tejasswi ka famous hone ka naya tarikaa

........

Aise 10-12 articles the jinme kuch me likha tha ki kk teja ka use karega baki ladkiyo ki tarha and fir chod dekga. Teja kk ko use kar rahi hai famous hone k liye and she is gold digger character less ladki. Teja screen pe and media k samne to sanskri banti hai and Aise hotels me kiss karti firti hai.

Dono k different angle se 1-2 pictures bhi viral ho rahi thi jisme aisa dikh raha thi ki dono kiss kar rahe hai and hug kar rahe hai uske sath sath aur bhi pictures thi jisme vo has rahe the and masti kar rahe the.

Kk ye sab dekhke shok ho gaya ki ye kaisa articles aa Gaye.

Kk in mind: are yarr ye kaise kaise articles chape hai inlogone itna demining ek ladki k bare me kaise bol sakte hai ye log. And ye pictures kisne liye. I will not spare them this time. Sirf muje hi nai ye log teja ko bhi isme gasit rahe hai.

Kk ne soch liya tha ki in companies ka band baja denge.

Is taraf omi Vikas ko inform karta hai and bolta hai teja k ghar pahuchne ka and omi kk ko bhi bolta hai teja k ghar chalte hai uske parents tension me aa jayenge articles se to unse ek bar milke hi bat karna sahi rahega.

Priya teja ko call karti hai teja so rahi thi.

Priya: hello teju. Sun maine tuje kuch articles bheje hai dekh le and Aai baba ko handle kar lena.

Teja: kyun kya hua Priya aisa kya hai.

Priya: tum khud dekh lena and ha me omi kk and Vikas ham abhi aa rahe hai tab tak please kuch action mat lena thik hai.

Teja: ha thik hai me abhi dekhti hun bye

And teja idhar articles padh rahi thi and shokhed bhi thi ki pictures kisne li and uparse Aise articles kisne chapvaye

Jab teja articles padh rahi thi to kisi relative ne teja k parents karke call kiya and is bareme bataya, and taunts diya and demening bate ki.

Teja k parents upar aaye uske room pe jorse knock kar rahe the. And teja article padhke itni shock thi ki use sunai hi nai diya

Td and tm tension me aa Gaye and chillane lage

Td: teja plz darvaja khol

Tm: please beta darvaja khol

Teja sunti hai darvaja kholti hai.

Tm and to turant use hug kar lete hai .

Tm: thank god muje laga tuje kuch u na gaya ho

Td: Han beta darvaja kyun nai khol rahi thi kabse avaj laga rahe the aur ye kya articles aaye hai

Teja: Han vo baba me articles padhke shocked thi so sunai nai diya pahle sorry and maa muje kyun kuch hoga me acchi bhli hun chalo aap dono smile karo and chalo breakfast karte hai.

Td: tum thik ho ?

Teja: Han baba thik hun ye to actors ki life ka part hai Aise articles aate hai.

Accha Aai vo Vikas Priya and karan aur uska manager omi abhi ghar aa rahe hai aapse milne and is bareme bat karne hame kya action lena hai ispe. 

Tm: thik hai tu fresh ho ja me breakfast lagati hun and unke naste ka intejam bhi karti hun.

After some time, Vikas kk and omi ko pick karke teja k ghar niklta hai.

In Vikas's car,

Kk: is bar me nai chaddna inko aur agar ye kam us chudail ka hua na to babaji ki saun ab me sari sacchaai dikha dunga uski duniya ko. Aab tak vo muje pareshan kar rahi thi isliye chup tha par is bar ek ladki k character pe gayi hai vo to choduga nai usko.

And in media articles valo ko chodna nai hai maine.

Vikas is show ka promotion me bilkul nai karunga na hi koi interviews dunga inko.

Vikas: shant karan ham dekhte hai pahle muje teja ko dekhna hai I know wo thik hogi par muje ye bhi pata hai usne kitna overthink kar liya hoga and pareshan hogi andar se par dikhayegi nai.

Omi: I hope uske parents thik ho.

Kk: Han yar unse milke hi sorry bolna hai maine meri vajah se unhe ye sab jelna pad raha hai.

Sab log teja k ghar pahuchte hai..

_________*****________*****____________

Aaj k liye bas itna hi. Choti si update hai I know but Aaj pura din bahut workload tha and uparse ye type karna me thak gayi.

Please share your reviews and 1 2 comments bhi kar diya karo yarr please accha lagta hai and motivation bhi milta hai. Emoji hi comment kar do 😁.

Precape:

Kk: I am sorry teju......

Teja: you basterd I will not leave you.....

Viaks: teja kya hua...

Kaisa laga precape and aajka update comment karke batana.

Abhi k liye good night and sweet dreams😴😴

Aur jo shubh padh rahe hai unhe good morning. 🤗

Yours lovely writer


Swiss Wale Dulhaniya Le Jayenge with TejRanWhere stories live. Discover now