AMICS EP 03

2 0 0
                                    

Welcome to Newport
चारों दोस्त साउथ Bend में होते है जहां वे सोच रहे हैं कि इस ब्रिफकेश में क्या हो सकता है । जॉन ध्यान देता है कि ब्रिफकेश के हैंडल पर किंगफिशर लिखा है । जोकि एक ऐसा पक्षी होता है जो मछलियां खाता है । वो लोग ब्रिफकेश खोलकर देखने लगते है । ब्रिफकेश के अंदर शतरंज का एक बॉक्स होता है जिस पर कोड वर्ड में कुछ लिखा होता है । उस बॉक्स में एक स्पेशल तरीके का लॉक लगा होता है जिसे वो खोल नही पाते । बिली बताता है कि उसके अंकल माइक, Chess बॉक्स कलेक्शन करते है । शायद उन्हे इस बॉक्स के बारे में भी पता होगा । दरअसल बिली के अंकल माइक अपने समय के सबसे बेहतरीन शतरंज खिलाड़ी होते है जिन्होंने अपने देश के लिए कई ट्रॉफी भी जीती होती है । बिली बताता है कि अंकल माइक अब Newport में रहते है जहां उनकी ओल्ड कलेक्शन की दुकान है ।

          बिली अपने अंकल से कॉल पर बात कर उन्हे सब कुछ बता देता है और उन्हें ब्रिफकेश कुरियर कर देता है । अंकल माइक बताते है कि ब्रिफकेश की पूरी जानकारी के लिए उन्हे दो दिन का समय लगेगा । तभी एरिस , बिली और जॉन को वॉशिंगटन शहर की पुलिस पकड़ लेती ह...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

बिली अपने अंकल से कॉल पर बात कर उन्हे सब कुछ बता देता है और उन्हें ब्रिफकेश कुरियर कर देता है । अंकल माइक बताते है कि ब्रिफकेश की पूरी जानकारी के लिए उन्हे दो दिन का समय लगेगा । तभी एरिस , बिली और जॉन को वॉशिंगटन शहर की पुलिस पकड़ लेती है । पुलिस ने मैक्स को नही पकड़ा होता क्योंकि जब बैंक के हिडेन कैमरे में इन तीनो को भागते देखा गया तब वहां मैक्स नही था । मैक्स बैंक के बाहर उनका इंतजार कर रहा था । जब पुलिस इन तीनो से सवाल कर रही होती है कि उन्होंने बैंक को क्यों हैक किया था तब वो लोग झूठी कहानी सुनाते है कि उन्हें बैंक में कोई भागता नजर आया था जिसे पकड़ने के लिए वो बैंक में घुसे थे । और उन्हे पता नही चला की वो शख्स किस रास्ते बैंक से निकल भागा इस वजह से तीनो बैंक के पीछे से बाहर भागकर निकल आए । तभी वहां मैक्स अपने लॉयर के साथ आता है और उन्हें छुड़ाकर ले जाता है । मैक्स उन्हे छुड़ाने के लिए अपनी जान पहचान की भी मदद लेता है । पुलिस को उनकी बात पर भरोसा नहीं होता लेकिन लॉ के हिसाब से उन्हे छोड़ देती है ।

AMICSजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें