AMICS EP 05

1 0 0
                                    

               जैसे ही एरिस को पता चलता है कि जॉन को कुछ लोगो ने किडनैप कर लिया है वह बिली को अपने साथ लेकर साउथ Bend चला जाता है । जहां मैक्स जॉन को ढूंढ रहा होता है । जब तीनो आपस में मिलते है तब मैक्स उन्हे बताता है कि जेमी अल्बर्ट एक खुफिया जासूस और CIA का एजेंट है जो किसी क्रिमिनल ग्रुप में शामिल है और वहां की इनफॉर्मेशन CIA को देता है । मैक्स जब जेमी अल्बर्ट के घर पर तलाशी करने गया था तब जॉन जेमी अल्बर्ट की एजेंट आईडी पर लॉगिंग करने के कोशिश कर रहा था और उसकी लोकेशन शेयर हो जाने से CIA उसे पकड़ कर ले गई । बिली कहता है कि अब उसे डर लग रहा है , अगर एरिस के पिता किसी illigal activities में शामिल रहे होंगे तो वो बहुत बड़ी मुसीबत में फसने जा रहे है । एरिस उससे कहता है कि उसके पिता कभी गलत काम नही कर सकते । मैक्स कहता है कि अब उन्हें इन सब से एक ही आदमी बाहर निकाल सकता है - " रॉबर्ट एक्स " जिन्हे अमेरिका की सबसे अल्टीमेट प्रिजन, अल्काट्राज में रखा गया है और उनसे बस उनका लॉयर मिल सकता है वो भी बस पांच मिनट के लिए । तीनो प्लान बनाते है कि इनमे से किसी को उसका लॉयर बनकर उससे मिलने जाना होगा और पता लगाना होगा कि इन सबके पीछे कौन है ।

     एरिस कहता है कि वह रॉबर्ट एक्स का लॉयर बनकर प्रीजन में जायेगा , मैक्स अपनी लॉयर दोस्त की मदद से एरिस के लिए एक फेक आईडी बनवाकर लाता है । अब तीनो दोस्त SAN francisco के लिए निकल जाते है । रास्ते में मैक्स उन्हे आर्मी के एक दो रूल बताता है कि स...

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

     एरिस कहता है कि वह रॉबर्ट एक्स का लॉयर बनकर प्रीजन में जायेगा , मैक्स अपनी लॉयर दोस्त की मदद से एरिस के लिए एक फेक आईडी बनवाकर लाता है । अब तीनो दोस्त SAN francisco के लिए निकल जाते है । रास्ते में मैक्स उन्हे आर्मी के एक दो रूल बताता है कि सबसे इंपॉर्टेंट मिशन होता है चाहे इसके बीच में दोस्त परिवार कुछ भी आए उन्हे हटाकर मिशन पूरा करना होता है , साथ ही उन्हें लड़ने के लिए एक दो मूव भी सिखाता है । बिली को काफी डर लग रहा होता है , एरिस उससे कहता है कि एकबार उसके पिता के कातिलों का पता चल जाए , वो इन सब से निकल जायेंगे । तीनो SAN francisco पहुंच जाते है । जहां एरिस रॉबर्ट एक्स का लॉयर बनकर उससे मिलने जाता है पहले तो प्रोफेसर एक्स उससे बात करने से मना कर देता है लेकिन जब एरिस उसे बताता हैं कि वह जोसेफ स्टीफन का बेटा है l तब रॉबर्ट उसे बताता है कि वह पहले रूसी सरकार के लिए काम करता था जब उसे पता चला कि उसे रूसी सरकार से नहीं बल्कि किसी निजी संगठन के लिए यूज किया जा रहा है तब वह रिसर्च बंद करने की सोचता है लेकिन उस निजी संगठन के लोग उसके परिवार के लोगो को मारना चालू कर देते है अब बस उसकी बेटी और एक छोटा बेटा बचा है जो अब वॉशिंगटन में रहते है ।

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Jul 27, 2023 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

AMICSजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें