Gk had heard the commotion and came downstairs Askin Anuj the matter when he saw him tearing up inconsolably.
-Anujjj!! Kya hua beta?. Tu...tu ro kyu rha hai ?kya hua..sab theek hai na?
-me ..me late hogya gk..anu ko us rakshas k haathon se ni bacha paaya..me ...me nhi ...ni .
He cried while gk patted him
-ye achanak aisi baatein kyu kar rha hai,?kya hua Anuj?aur anu kaha hai?
-use panic attack aaya phir se...sab yaadein ..saare zakham taaza hogye..galti us aadmi ne ki to meri anu kyu bhukte gk ..kyu!!!...aapko yaad hai na kaise vo neend me bhi ...mene socha ki shayad therapy k baad vo bhula degi ya itni anxious ni hogi..par vo to bas ek fharsh tha..humne uske ghaw upar se jabardasti to sil Diye par andar se vo aur dardnaak hota gya ....Aaj use kisi baat pe yaad aagya...bht ghabra gyi thi vo gk ...andar kamre me gyi hai..meri himmat nhi hai use aise dekhne ki..aap plz usse sambhaliye naaa...plz gk..
-beta sambhal khudko ..anu ko sabse zyada vishwas tujhpe hai..tere saath vo sabse comfortable hai ..tu haar jayega to use himmat kon dega..abhi tu sambhal khud ko me usko dekhke aata hu...aise kamzor nhi padte bacche . Himmat dikhani padti hai aur tu to humara sabse strong baccha hai ..uth ab..apna huliya thik karke Aa ..anupama aise dekhegi tujhe to samajh jaayegi ki tu ro rha tha.aisa nhi chahta na tu?
He nodded in a no
Jaa phir..gk patted him gently
---------------
Anupama was sitting in the corner of a dark room with knees folded to her chest and head buried inside them,body still racking with silent sobs
Gk came inside quietly and sat beside her caressing her head
She got startled and let out a scream
-NHIII...-anu beta..me hu ..kaka
-kakaaa...?!!
anupama poured her heart out and put her head on his lap-kya hua beta?
-vo...vo..kuch bhayanak ...vo ..
-college wala incident yaad aagya
,
-h..hn..ap .apko Ke...kese pa.. pata (said b/w her sobs)-us ladke ko tumhe lejate huye kisi ne dekha tha party me to Anuj ko bata Diya tha..Anuj ka accident hua tha us waqt to chot ki wajah se vo samay par nhi aaya par jald se jald hotel walon se bolkar use aadmi ko rokne ko kaha.. hotel walon ne bahar se dhamki di to vo aadmi tumhe wahi chhodke chala gya kisi khidki se..tab tak hotel waale room spare key se khol hi rhe the ki Anuj jese tese pahuncha aur unhe baahar rok ke andar gya..
-unhe baahar kyu ..kyu roka..vo aadmi andar hota to?
-to Anuj ko maar hi leta na sirf par tumhe aise sabke saamne..tumpar kya beet ti ..Anuj to khud bhi ni dekhna chahta tha..par karna pada ..he didn't want to create a scene...kanta Ben aise hi tumhari padhai chudha k shaadi k liye lagi thi
-phir?
-tujhe aise dekhke aur tumhare side me vo camera dekhke pata ni kitni mautein mara hoga vo ...vo yhi kehta tha ki "gk agar mujhe samay pe pata ni chalta to meri anu...me use shayad humesha k liye kho deta..uski vo hasi jise dekhke meri Jaan me jaan aati hai ..vo mujhe ni dikhti kabhi to me kaise jeeta.."
Vo phir tumhe shawl me wrap karke Ghar le aaya...accha hua kanta Ben aur bhavesh us samay bahar gye the 1 mahine k liye to devika ne kuch bahana de diya..tum hamare sath hi rhi thi.
YOU ARE READING
Their Encanto 2 (MaAn)
FanfictionThis story is a continuation of my previous Wattpad story their Encanto and inspired from itv's popular show ANUPAMAA Story is based on MaAn who were blessed by destiny to not have been separated . Anupama and Anuj ,who were united 27 years ago . W...