So it's from current track when kavya make pratiksha kidnap..
So finally Ravi rescued and get out from godown..
--------------
They three(Ravi,prati,kinjal) breathing heavily standing holding car bonut..
Prati-kinjal tu thik hai na? Kuch kiya toh nhi na unhone..(she asked checking her)
Kinjal- di..di mai thik hu,pr dekho Ravi jiju ko chot aayi hai..
Ravi- arey kinjal tumhari behen ko kbhi Mera khayal aata hai kya..
He looked to pratiksha disgusting..
They both started staring each other,kinjal coughs and they come into their sense..Prati- Ravi ,ap car mein baitho main bandage kr deti hu..
Ravi- no thanks..
He goes and sit in car,prati and kinjal too followed..kinjal sits back and prati with Ravi..
They all drove to house back..
Kavya and her mother also there and all randhawas..
Kavya-ravi tum thik ho na hn,khi lgi toh nhi..(she asked cupping his face)..
Ravi- thik hu mai(he removed her hand)..
Kinjal- kavya ye sb na tumhari wjh se hi hua hai toh y fake drama band kro..
All shocked.
Ravi- kinjal..
Kinjal- shi keh rhi hu mai jiju ,jinlogo ne kidnap kiya tha unhone bola ki nafrat krti hai vo hmse jisne kidnap krvaya..
Prati- hn..or vo muje kidnap Krna chahte the pr kinjal ko kr liya ..
Ravi- what the hell!! You know what jo kiya h na tumne iske liye arrest bhi ho skti ho...
Mandeep(Ravi mom)- Ravi beta shant ho ja..
Ravi- no...aj koi beech mein nhi bolega..
Kyu kiya kavya..Kavya -toh kya krti,tumne mujse shaadi ki hai pr tum jb dekho pratiksha pratiksha krte rhte ho..
Muje bolkr chle gye ki pyaar nhi krta ..Ravi- galti kya hai uski ,use mandap se utha kr Mai lekr aaya, zabardasti shaadi ki maine,chor kr chla gya use ...main...or tumne tumne forcefully shaadi ki hai ,dhmkakr shaadi ki hai mujse..
Kavya - keerti ko tumne vaada kiya tha na Ravi..phle keerti phir pratiksha..or main mera kya??
Ravi- keerti se mai aj bhi pyaar krta hu,or hmesha krta rhuga,pr tumse never...or y baat main phle bhi keh chuka hu..na main tumse pyar krta tha..na hu...or na kbhi kr pauga..
Finall....He turned to go..
Kavya- or pratiksha... pratiksha se pyaar krte ho..??
All sees him,he turns and glanced too pratiksha who is already staring him..
Ravi- pyaar ko toh pta nhi,lekin nafrat bilkul nhi krta..
Pratiksha smiled a bit ,kinjal and dadi too..all get furious..
Ravi- or ager ab tumne pratiksha,ya kinjal ya uski family me se kisi ko bhi nuksaan oohchane ki koshish ki toh mai bhul jauga ki tum meri mom ke friend ki beti hu..
Kinjal tum jakr aaram kro... pratiksha chlo mere sath baat krni hai tumse..Ravi holds pratiksha hands and take her with him..
Kinjal goes with dadi and Aditya..
---------
Scene ends!!
Hope you like my first part on dharampatni...
Precap-- Raviksha moment 💗..
(Give some ideas too)..