Scene start with vivaan and debu standing infront of shaurya and were surrounded with pari's .
Debu:- kya hua shaurya apne hame itna jaldi main kyu bulaya.
Shaurya:- balveer aur vivaan kal bho mandal ke do Divya tare milne wale hai aur ye avasar 2000 saal main ek bar hota .
Iske liye veerlok main jise din woh hota hai use din se har yaha ke har zeev zanto 2 maha ke liye apni shakityon ka tyag karte hai .
Aur har pari tap karti hai 2 maha tak.
Jise pari Tara ki shaktiyan aur badhti hai .
Tu isliye kal ham sab ko apne shakityon ka tyag karna hoga .
Aur tum dono ko ek sadharan insaan ke Tarah rehna hoga.
Debu(tensed):- par ham sab apni shakti chod denge toh kahi veerlok's pe burai halka na kare.
Vivaan:- haa shaurya aur dharti par bhi ham burai se nahi kar payenge.
Shaurya:- uski chinta tum mat karo kyuki jab tak ye tap chalega tab tak pari Tara khud ise pure veerlok ka aur dharti ka rakshak karegi jaise hi koi buri shakti ayegi waise hi tum dono ki shakti wapis aa jayega.
Vivaan and debu looked at each other in relief.
Shaurya :-lakin pari tarah sirf aur sirf bahari burai se ham sabki raksha karegi
Shadharan insaan Jo dukh sukh jhelta hai usme nahi tum aur tum logo ko sadharan insaan banke jina.
Befor vivaan could say anything shaurya cutted him.
Shaurya:- tum log insaan toh phele se hi ho par tum logo main Divya shakti hai woh Jane ke baad 2 maha tum log ko har woh cheez jhelne hogi Jo har koi bhi insaan sahta hai aur tumahara sampark bhi veerlok se kat jayega 2 maha ke liye.
Par ise tap main ham kisi ki bhi shakti uski marzi ke Bina nahi le sakte.
Yaha sab log apni shakti Dene ko taiyar hai ab main tum logo se puchana chahta ho kya tum log apni shakti Dene ko taiyar ho?
Debu and vivaan immediately looked at each other and said:- haa kyu nahi.
Debu:- ham taiyar hai shaurya.
Vivaan:- haa shaurya we are ready.
Shaurya:- theek hai toh kal tum log aa Jana kaal ham sab apna sakti tayegege.
They all nodded.Next day
They next day everybody sacrificed their power.
Shaurya:- aab tum log jau vivaan aur balveer .par yaad rakhna ab tum logo ka veerlok se bhi koi sampark nahi ho payega pure 2 maha ke liye.
Debu and vivan nodded and left.They lived 1 week without power after 1 week one day karuna ji and khushi left for mama ji 's house leaving debu and vivaan alone .
Karuna ji:- vivaan debu tum log bhi chalo na .
Khushi:- haa bhaiya vivaan bahut maza ayega.
Debu:- maa khushi main chalta par mera project hai aur exams bhi aa rahe hai na isliye nahi chal sakta.then he turned towards vivaan.par vivaan tum toh Jaa sakte ho tumahari toh chuthi chal Rahi hai.
Vivaan :- nahi bhaiya main jaunga toh ap bore ho jaunge na Ghar main akele aur aap ka khayal kaun rakhega isliye main nahi Jaa Raha .
Debu khushi and karuna ji smiled internally.
Debu controlling his smile:- par vivaan main bore nahi hounga don't worry aur apna khayal bhi rakhunga tumhe Jana hai toh jau enjoy Karu.
Vivaan glared him :- nahi bhaiya main kahe Raha ho na bore ho jaoge aap .
Debu :- nahi main bore nahi hounga aur baki bache hai na unke sath khel liya karunga .
Vivaan glared him harder this time and was about to say something but karuna ji and khushi chukle seeing vivaan's face.
Karuna ji:- rehne de rehne de debu tera vivaan ko tere Bina nahi Jane wala waha kyuki woh apne bhaiya ko miss jo karega.And they both chuckled.
Debu smiled while vivaan huffed:- nahi aisa kuch nahi hai.
Khushi(sarcastically smile):- haa ham jante hai vivaan .vivaan angrily looked away.
Karuna ji :- acha debu vivaan aur apna khayal rakhna hmm .
Debu :- ji maa zaroor aap Aram se jaiye main hoon na iska aur apna dono ka dhyan rakhunga.
Karuna ji smiled but looked at them both and hugged them .
After the hug karuna ji looked at vivaan and debu and slowly carses their head vivaan smiled but debu felt some sadness in her eyes and fear in her eyes.
But thought maybe she is leaving vivaan and him so that why she is upset.
So he slowly said:- maa main khayal rakhunga ham dono hmm.
She nodded and left.
After she left debu looked at vivaan who was glaring at him.
And he know why but still he asked innocently:- kya hua vivaan aise kyu ghur rahe ho.
Vivaan(angrily):- bada jao vivaan jao vivaan jao kar rahe the jaise aap mere bina rahe ho lete na.
Debu(raising his eyebrows):- kya tum lagta hai main nahi reh pata tumahara Bina.
Vivaan(raising his eyebrows):-kya aap reh lete?
Debu(lying):- kyu nahi main reh lete tumhare bina.
Vivaan stomped his leg:- sach main chala jaunga tab dekte hoo kaise rehte ho.
And he left from angrily.
Debu laughing:- are vivaan suno toh.
Vivaan entered his room angrily:- aise bolte hai jaise mere bina reh lete ek din chala jata ho na tab din main das baar phone karte hai aur keh reh hai reh lenge mere bina huhhhh.
Debu who was listening this as he was standing just behind vivaan as he came behind vivaan and was smiling .
Debu(lovingly):- vivaan .
Vivaan thought:- aa gaye maafi magne ke liye .he smriked mentally.
Vivaan:- main maaf nahi karne wala main bahut naraz ho .
Debu(cutely):-par main ne tumhe kab Manya main toh bas ye kehne aya tha ki main bahar Jaa Raha hoon project ka saman lene .
Vivaan looked at him angrily:- toh aap mujhe mana ne nahi aye hai.
Debu shook his head.
Vivaan :- toh jaye Jake apna project kariye.
He said and turned his face in opposite side and huffed.
Debu smiled and said:-main yu gaya aur yu aya and softly said apna khyal rakhna.
And ruffled his hair :-chotu
Vivaan who was about to smiled heard this and frowned and glared at debu who laughed and from their.
After he went vivaan smiled he know how much his bhaiya love him and he also love his bhaiya's teasing even though he show that he is angry but he can never get angry on his bhaiya because his bhaiya show himself as mature in front of others but his bhaiya always becomes a child infront of him.
And somewhere he loved that because this showed how much his bhaiya love him.
Sometime you only show your inner child infront of them who you love very much.
And vivaan know that and vivaan also know that debu know that he was just pretending to be angry otherwise if vivaan is angry debu will do everything in his power to manofy him that is his bhaiya.
He smiled thinking this.
Vivaan:- ab bhaiya toh chale gaye ab main kya karu paltan ke bhi sab bache apne apne Gau gaye hai aur Jo bache hai woh bhi itne doop main khele nahi ayenga.
Chal vivaan ab tv hi ek Sahara hai.
And he went to watch tv.Almost after 2 hours.
Debu came after buying his project matrial.
And as he was entering the house he heard a crashhheddd!!!!!
Debu was startled.
Soon he heard another voice :- bhaiyaaaaaaaa!!!!!!!!
He ran upstairs was shocked seeing the scene which was infront of him.To be continued....
Sorry chota chapter hai next chapter jaldi update karungi .
Devansh book update will be on sunday.
And saga of brothers will be updated little late as some things in it are pending.
Do tell how it is.
Byeeee
Keep smiling.
YOU ARE READING
A BROKEN PROMISE 🤝
Fanfictionjust an short story on devansh with little different concept.