last part

297 35 6
                                    

Mahi:- tu gussa kyo ho rahi he kya tu rakshit k saath rehna chahti he..

Drishti shocked..

Drishti:- na.. nai aisa nai he but meri life k sare decision wo kaise le sakta he.. ye to galat he na..

Mahi:- ab galat tu kar rahi he.. usne tujhe our teri beti ko bachane k liye kya nai kiya our tu hw ki gussa ho rahi he.. tujhe to uski help karni chahiye bichare ko knife lag gaya he...

Drishti:- me karna chahti thi.. but usne divorce ki baat karke mujhe gussa dilwa diya

Mahi:- tum dono abhi bhi pyar karte ho na ek dusre se..

Drishti:- aisa kuch nai he.. mujhe nai baat karni uske bare me..

Kashish:- mom hum dad k pas kab jayege.. mujhe dad chahiye..

Drishti:- dad ko hamari kuch nai padi he.. wo khush he hamare bina..

Kashiah:- means?

Drishti:- kuch nai kashish.. jao dinner karo..

Rakshit try to call drishti but she did not picked his call.. he msg her that he want to talk with her but she ignored..


2 days later..

Rakshit came in front of her apartment.. and msg her.. he came to meet her..

Heavy rain started..

Rakshit standing taking umbrella.. drishti came out in balcony..

Drishti:- Rakshit vapas chale jao mujhe koi baat nai karni..

Rakshit:- nai aaj to baat karni he me aise nai jane wala..

Drishti went in.. and memorise their 1st meet in rain..

Drishti in mind:- wo abhi bhi thik nai hua he agar wo bimar ho gaya to..

Drishti came out to meet him..

Drishti:- abhi tumhari tabiyat thik nai he.. yaha nai aana chahiye tha..

Rakshit:- me thik hu..

Drishti:- bolo kya baat he..

Rakshit:- sorry drishti mujhe apne decision tum par nai daalne chahiye the.. ab tum bolo kya tum mere saath rehna chahti ho..

Drishti wanted to say yess... but she is still angry on him..

Drishti:- sorry rakshit tumne bahut kuch kiya he mere liye but me ab tumhare saath nai rehna chahti..

Rakshit:- ek chance nai de sakti hamare rishte ko..

Drishti shook her head..

Rakshit:- kya kashish reh payegi mere bina..

Drishti:- hum try karenge.. me use handle kar lungi..

Drikshit silent for some time..

Rakshit:- thik he me tumhara decision acept karta hu.. me parso london ja raha hu.. to kya kal kashish our tum mere saath time spend karoge.. last time..

Drishti:- okk...

Rakshit:- me chalta hu bye..

Drishti:- bye..



Next day..

Rakshit came to pick drishti and kashish..he took them amusement park and kashish enjoy very much.. rakshit took care of drishti also.. but she did not gave him any hope..

After dinner they came back to home...

Rakshit kiss on kashish's forehead.. but she slept due to tiredness..

Kasak✔Where stories live. Discover now