The ring

537 50 17
                                    

Bondita - Aap is baat se shayad anjaan hai par aap ek bahut bade case mein shaamil hai.

Ram - kon sa case ?

Bondita - Tulsipur aur Krishnagar ki dushmani ka.

Ram gets shock hearing this.

Ram - Ye aap kya keh rahi hai ?

Bondita - Sach keh rahi hu. Ab bataiye kya hua tha 8 saal phele.

Ram - Dekhiye hum chote log hai , iska matlab ye nahi ki aap hume Krishnanagar aur Tulsipur ki dushmani ka ghuneghaar bataye .

Bondita - mene yeh toh kaha hi nahi ki apke Karan dushmani Hui hai.

Ram - toh aap kehna kya chahti hai?

Bondita - mujhe pehle ye bataiye ki jab apko Das Haveli mein khana banane ke liye bulaya tha tab apke sath aur kon tha ?

Ram - mein , Mera Bhai Shayam aur Mera beta Debu.

Bondita asked Ram's wife to leave them for a moment. Ram's wife was also generous. She didn't mind of getting her out of the conversation and slowly went away leaving them four alone.

Bondita - Toh ye bataiye ki Roy Choudhriyo ke liye jo mithaai bani thi vo apne banai thi?

Ram - Ji par humne usme zeher nahi dala. Yahi sawal apki Thakuma bhi humse karke gayi thi 8 saal pehle.

Bondita - Toh kya koi uss samay rasoi mein aaya tha?

Ram - Nahi Malkin uss samay toh koi nahi aaya tha.

Suddenly Debu shouted :

Aaya tha!!

This shocked all the three adults there.

Debu - Ha baba. Apko yaad hai mein rasoi mein khel Raha tha. Toh khelte khelte Maine ek aadmi ko dekha jo ghutno ke bal chalte apke pass aa raha tha jaha aap khana bana rahe the. Usse jab pata chal Gaya ki Maine usse dekh liya hai toh vo chup chaap vaha se bahar nikal gaya. Mein uss vakt chota tha aur mujhe laga vo mithaai churane aaya tha par ab sab samajh aa raha hai.

This shocked Bondita. She said.

Bondita - Aap logo ko aur khuch yaad hai. Khuch bhi jo hua uss vakt.

Then Shayam spoke.

Shyam - Bondita Malkin mujhe nahi pata ki ye jaankari apke kaam ayegi ki nahi...

Bondita - Aap mujhe bas bataiye.

Shayam - Malkin jab hum mithaai bana rahe the tab achanak Debu ke rone ki avaaj aayi aur hum bhag kar uske pass chale gaye.

Bondita - par Debu chillaya kyu tha ?

Debu - Kisi ne peeche se zor se mere sar par maara tha.

From this everyone gets shocked.

Ram - Beta tune mujhe ye pehle kyu nahi bataya?

Debu - Baba uss insaan ke Marne ke baad mein behosh ho Gaya tha , hosh aaya toh ye dushmani shuru ho gayi aur jab Thakuma hamare Ghar puch taach karne aayi tab mein dar gaya tha.

Shayam - Mithaai mein zeher uss insaan ne hi milaya hoga kyuki Debu ko cheekh sunkar hum dono uske pass chale gaye the aur rasoi mein koi nahi tha.

Bondita - Kya !!

Ram - Hume maaf kar dijiye Malkin. Kahi na kahi hum bhi iss dushmani ka Karan ban Gaye hai. Na hum rasoi chod kar jaate aur na aaj ye dushmani hoti.

Bondita - Koi baat nahi kaha isme apka koi dosh nahi.

Accha Debu tumne uss admi ka chehra dekha ? Bata sakte ho kaisa dikhta hai vo ?

Debu - Malkin usne apna chehra dhak rakha tha. Par ha usne kapde bilkul aap bade logo jaise pehne the aur ek aur chiz. Usbe ek angoothi pehni thi , mujhe bas vo yaad hai ki vo angoothi kaisi dikhti thi.

Not beside you Where stories live. Discover now