Anirudh is missing

398 63 15
                                    

Next morning Bondita called a carpenter and he was fixing the broken door. At that moment Trilochan and Sampoorna came.

Sampoorna - Aree.... Bondita ye darvaze ko kya hua ?

Bondita - vo.......

'Darvaza...... darvaza Tod ke.... mein..... andar aaya !'

Bondita got the flashback of yesterday's incident.

Sampoorna - chup kyu hai ? Bata na ! Ye darvaze ko kya hua ?

Bondita - vo.....didi kal mein bahut gusse mein thi na ! Toh zor se darvaza band kiya ki vo Tut Gaya !

Trilochan - beti Aisa lagta hai ki tumne Anirudh saara gussa is bichare darvaze par laga diya hai !

By this Sampoorna and Trilochan started laughing.

Carpenter - apka darvaza thik ho gaya hai !

Bondita - dhanyawad kaka ! Ye apke paise !

Bondita pays  the carpenter and he left.

Bondita - vaise ab Radha kaisi hai ?

Sampoorna - ab vo bilkul theek hai.....saare baccho ke sath andar khel rahi hai !

Bondita - abhi bhi mujhse gussa hai ?

Sampoorna - hai par mujhe nahi lagta ki vo jyada din aise muh fula kar baithegi  ! Kal parso tak bilkul pehli jaisi ho jayegi !

Bondita - Bhagwan kare Aisa hi ho !

Sampoorna - Aree..... mein jis kaam ke liye aayi thi vo toh bhul hi gayi ! Darsal Radha Anirudh ko dhund rahi thi ! Toh Anirudh se keh Dena ki jaldi se Radha ke pass aa jaaye ! Subah se pareshan kar diya iss ladki ne ki baba ke pass Jana hai......baba ke pass Jana hai !

Bondita - par mein Barrister babu se kese kahungi ?

Sampoorna - matlab ?

Bondita - mene kal raat ke baad Barrister babu se baat bhi nahi ki hai ! Toh mein kese kahungi  ?

Sampoorna - Bondita, Anirudh tumhare Ghar nahi hai ?

Bondita - Nahi....

By this Sampoorna and Trilochan looked towards each other with horror.

Bondita - kya ho raha hai koi batayega ?

Sampoorna - Bondita Anirudh kal raat se gayab hai ! Ankhri baar vo tumhare peeche tumhare Ghar aaya tha ! Hume laga ki tum dono baatchit karke sab mamla suljha diya hai !

Trilochan - Aur.....aur hume laga ki vo tumhare ghar hai ! Par vo toh tumhare ghar bhi nahi hai !

This made Bondita shocked to the core.

Sampoorna - Bondita kal raat jab Anirudh tumse Milne aaya tha toh kya tumhara firse koi jhagda hua tha ?

'shayad....... shayad mujhe chalna chahiye !'

'Chale jaiye yaha se ! Aur dobara laut kar kabhi mat ayega !'

The realisation brought tears in her eyes which scared Trilochan and Sampoorna even more.

Not beside you Where stories live. Discover now