Yeh ky hai yrr . Me tujie call kar raha hu aur tu hai ki tujie kahi Jana hai. Humaseha tere koi na koi plan hote hai. Jab bhi mujiese baat karni hoti hai toh tera kuch kaam aa jata hai. Had hai yr.
Last time bhi tujie call kar Raha tha. Tune msg daal diya Frnd k yaha hu. Baat nhi kar sakti . Me call kara na tu phir hi nhi.
Tujie pata hai tu bhaut hi jayada selfish rude arrogant hai. Tu kabhi kisi aur k baar me soch nhi sakti.
Aaj bhi jab me tujie. Itne dino baad call kar raha hu. Toh tu Aaj bhi bahar ja rahi. Y u r so selfish.
U were not like that. He thought .
The girl start to answer.
Kal call Kiya tha tujie. Tune bahana bana k rakh diya. Okk kal ka chod parso bhi call kari. Tune hi bola tas kyu call kar rahi itna jab ki woh bas 2 calls the. U said u were too busy .
Chal woh sab chod. Pichle ek hafte se chat pe baat karne ki koshish kar rahi thi. But u never seen to be interested. Agar chat nhk karti. Toh bhi I was the selfish one and baar baar baat karne ki koshish kar rahi thi toh I am fool i don't have any work. Yeh feel kara raha tha tu mujie .
Mujie lag raha tha Bhai me pagal hu. Joh isse baar baar call , text kar rahi hu. Jab ki isse baat karne me koi interest nhi hai. Mujjie pata tha me busy ho jaugi iss ley Jane k phele aache se baat karna chahti thi .
But what did I get. To know i am the cool.
Bhai joh insaan mujjie importance nhi de Raha. Me usske piche bhag k ky Karu. Yeh bhi maine tujiesw hi sikha. .Kal wait kar rahi thi tere call ka. But it didn't show up toh chill karne k liye kuch toh plan banaugi na .
Tereko pata hai.
Ek time tha. Me roj hai na kisi ka bhaut intezar karti thi ghanto tak. Baithi rahti thi iss jagah . Yeh sochte hue ki woh aayega. Roj karti thi. Woh aaya phele 8-10 din. Roj aata tha. Bhaut der Tak rahta tha. Phir pata hai ky hua. Uska sirf ek sentence aata tha ha me aata Aaj. Per tereko pata hai woh aata hi nhi tha. Me bulati thi woh bolta ha aa raha hu. Perr kabhi aaya hi nhi aur aaya bhi toh 10 min se jayada rukha nhi . Tereko pata hai mujie sirf usse itni expectations thi ki woh kuch der saath me rahe mere meri sune per hota ky tha Aisa kabhi nhi hua. Tereko pata hai me usse roj bheek mangti thi ki kabhi toh aa ja , rukh ja. Per woh kabhi aaya hi nhi .
Aur jab aakir me usse yeh baat confront ki toh bola teri hi galti thi kyu rukhi rahi . Y u r so attach mujie nhi pasand Tera mujie se aisa attach hona.
Me bhaut roi usske saamne bhaut boli rukh ja bhaut kosish ki . Me har chiz k liye uske saath adjust hone ko taiyar ho gayi . Time nhi Dena mt de, limited baat karni woh bhi thik hai. Kisi aur se aachse baat karni hai flirt karna hai thik hai. Mujise se rudely rahna hai . Thik hai. Per please rukh ja.
Me usske pass Kai raate roi , Kai baar bola rukh ja. Per woh nhi rukha.
Usne uss door mat k tarah. Mujieere feelings ko. Meri self respect , ego sabko kuchalte hue chale Gaya. Aur sab blame mere pe daal diya aur chale Gaya.Tu janta bhi nhi woh kitne bure mahine the mere liye. Jab tumhne kisiko toh tumharee best way se treat Kiya per phir bhi woh tumhe usse. Karne wali feeling tumhe de k chala Gaya.
Tumhe yaad dila Diya ki tumhe feel kar Diya ki u were just a slut to him and nothing else.
U were just for him to be use emotionally and mentally and nothing else.
U were just a object to him.
And woh koi jagah nhi thi jaha me uska wait kar rahi. Thi.
Woh just ek phone call rahta. Jiska me roj wait karti thi.