Abe yrr mt rah na shant. Tu bilkul aachi nhi lagti chup chap baat kar le na ky hua baat kyu nhi kar rahi tu. Tujie pata hai na I can't take your silent treatment ever. Tu bata na ky baat hai joh mani hai Teri har baat man luga na per meri jaan aise chup chap mt baith yrr . Bilkul aachi nhi lagti tu aise. Kuch toh bol le meri jaan. Mera naam hi le le pyaar se. Tujie pata bhi nhi kitne pyaara lagta hai tere muh se . Yrr me yaha tarasta hu Terri aawaz sunne k liye , tujie bhaut saari baate karne k liye aur tu hai ki chup chap baithi hai. Bilkul pyaari nhi lag Rahi tu. Chudail lag rahi hai. Aise ghoor kyu rahi hai tu hai Meri chudail.
Tu hai na ek dam chota sa baacha hai. Ek dam choti sa do saal ka jise har chiz samjhani padti hai reasons dene padte hai na karne k liye manana padta hai naye toys la k Dene padte hai purane ko bhulane k liye. Tujie pata bhi nhi hai tujie jaise pyaare se baache ko khush rakhne k liye kitne efforts karne padte hai. Tab Jake aap khush hote ho baat mante ho. Maturely to aapko handle kar nhi sakta na hi aapke pyaare se lips pe kissi kar k chup kara sakta aur koi baat samjhne ko yeh chotu se dimag ko kitna time lagta hai pata bhi hai. Kaha se pata hoga isse toh takleef Deni hj nhi hai me toh yaha baitha hu aap k liye. Kabhi kabhi lagta tujie na kha jau. Lekin nhi minor k saath kuch karna illegal sirf Umar se hi adult hui ho baki toh baachi hi ho. Jise babysitter chahiye. Woh bhi koi aur nhi sirf me hai na. She giggled while listening to him. Has ky rahi ho sach hai aur ky. .You don't know my mind is not so innocent about your innocence. Just be legally mine. Then your innocence will be all mine and just mine.
You don't know how I feel sometime by seeing you . It just awesome. Just want to place you on my lap and hug u pressing your chest with mine. With just few cm difference between our lips to exchange the hog breaths from each other and attack those pulpy lips and cheeks of your and shower kisses. Just want to make u understand only i can come touch you and see you closely do what ever I want. You are just mine to cherish and ruin baby remember it.
I took her in my arms and slept cuddling her small figure.
We were so close but still her silence pinch my heart. I want to get back the girl hidden behind this silence to whom I left alone once .
A/n : All time he was talking to her photo