My fault

97 12 1
                                    

Tereko aacha lagta hai agar me call Karu toh . The girl spoke. Ha lagta hai.  Because it make me feel u need me and i matter to u.  Issley toh tujie call nhi karta itne time Tak. The guy spoke sweetly.

Aacha hai.  Per agar me gayab ho gayi kisi din toh. 

Kahi se bhi dhund k lauga tujie me.

Aacha majak hai.  Tu bhul hi jayega koi thi Teri jindagi Sai naam ki. Uhh bhi kaha hi kadar hai humari .

Itna time  se jante hai.  Itne up and down face kiye hai Aaj Tak bhula hu joh ab bhool jaunga.  Aur bhool bhi Gaya toh tu bhoolne kaha hi degi. Aa jayegi mere pass meri ek awaj me .

Aur iss baar teri aawaj nhi suni toh yaha tere pass kabhi nhi aai toh ky hi ho jayga. 

Ha hoga toh kuch nhi bhool jauga tujie. Waise bhi it doesn't matter to you.  What am I doing.

Hmm sach toh kaha tune.  Kyuki thak gayi hu yrr ab man nhi karta tere pass hone ka tujie se Dil bhar k baat karne ka. Ajeeb lagta hai.  You feel disgusting some times. Jab bhi past yaad aata hai it's painful as well as disgusted by your actions sometimes.  By my action sometimes.  Tere pass hone se ajeeb lagta hai. Trust toh raha hi nhi hai   Per ab sense of secure feel hona bhi Kam ho ga. Tujhse baat karte hue kabhi kabhi lagta hai u will harm me. I don't know how. But ya u will. Phir dusra side rokh leta hai yeh bol k he too have girls in his house.  Pata nhi ky ho raha mujie I need space and break both from you. 

Dur rahna bhi hai aur nhi bhi. Aacha lagta hai tu kuch share karta hai toh.  Per ab Mera man nhi karta tujise kuch share Karu kuch bolu.  Tera majak ab bura lagta hai.  Tu bhaut insensitive lagta hai ab.  Me jis ladke ko janti thi woh nhi hai ab tu.  Badl toh bhaut gaya hai . May be it is good for u but not for us.  Tu bolta hai me sirf jhagadati hu har baar.  But u don't know how insensitive and hurtful you sound.  Ab Terra wait karne ka bhi man nhi karta.  Ab tu chale bhi gaya then to it will not matter to me . Kuch din rougi , sad rahugi isolate rahi. And i too know iss baar koi sambhale bhi nhi. Koi shant karne koi assu puchne wala bhi nhi rahega.  Sab mujie iss baar khud karna hai. 

But I know it will be my fault. To give you chance after knowing that at the end i would be left hurted.  But it's always seems your happiness lies in my pain. And be happy u will get that always by hurting and breaking me. 🙂

Phone Calls.   Where stories live. Discover now