Aradhana and Reyansh's father is a business partner. dono ne ek hi school se padhai bhi kar Raha h aur inke saath inn dono k Bhai behen bhi usi school me padha krte the jinki hamesha ladai hua krti thi.
Shivangi and tejasswi ek hi class me padhte h ,dono best friend h .Inn dono ki tarah hi reyansh and karan bhi best friend h .
Rayansh, tejasswi ka and karan,aradhana ka bada bhai h .
Yeh dono ek tarah se unke bodyguard ka kaam kiya krte the kisi bhi ldke ko unke aas paas bhi nahi aane dete the jis ki vjh se aradhana and tejasswi hamesha irritate hua krte the unke overprotective nature ki vjh se.
Aradhana ka hamesha se spna tha ki woh ek famous dancer banana chanti h aur wahi tejasswi ek famous singer.
Yeh toh rahi apni ldkiyo ki baat ab apne ldko pr chalte h , unka itne kuch khaash spne nahi h bss apni jaawani k full mazein laine h aur phir apne father k business ko join krna h 😂 .
Reyansh apne real father se nafrat krta h uski ek vjh h joh aapko aage pata lagegi lekin apne step father and sister se woh bahut pyaar krta h . Anuj singh ne hamesha use apne bete ki trh hi pyaar kiya h.
Reyansh and anuj ek trh se best friend h , anuj hamesha samajh jata h ki reyansh kab dukhi h kab Khush .
Tejasswi reyansh ki chhoti behen , joh ki iss pariwaar ki jaan h, dono pariwaar me sbse shaitan tejasswi hi h .
Uske childish behaviour ki vjh se hamesha reyansh uske liye overprotective rehta h .
Dusri trf aradhana k liye bhi karan overprotective h .
Inn dono k overprotective behaviour ki vjh se dono ldkiya pareshan ho chuki thi.
Iske liye unhone ek plan banaya joh aapko agle part me pata chalega jab tak aapko wait krna hoga