Part - 3

253 27 31
                                    

Pehla Pyar ~Sujal Naina ~ Fanfic

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Pehla Pyar ~Sujal Naina ~ Fanfic...

Part -3

Here down side... Naina is still lost in the most beautiful voice she ever heard... When some one touched her shoulder... She got alert and was shocked to see that person in front of her.....

Naina:- aap...?

Huda:- hi naina... Kya hua... Aap idhar kya kar rahi ho... ?

Naina:- nahi wo... Actually... Wo song....

Huda:- song... Which song... ?

Naina:- nothing.., wo actually main apni class ki taraf ja rahi thi but kisi ne galat rasta bata dia... To yahan aa gayi....

Huda:- oh... Jarur un kamino ka kaam hoga... Har junior ko pareshan karna unka kaam hai.... You won't believe they are pathetic... Specially wo sujal...

Naina:- sujal kaun sujal....?

Huda:- hai... Mera ek batch mate... Aur uske kuchh gatiya dost.. Juniors ko pareshan karna unki ragging karna... Apna assigment usne pura karana... Dhamki dena unka roz ka kaam hai.... Jo unki baat na maane unke sath maar peet karna... Yahi kaam hai unka....

Naina:- oh I see... Par mujhe to kisi ladki ne....

Huda:- unki koi friend hogi... Beware naina tum nayi ho yahan unse bach kar rahna... Tumhe bhi apne jaal me fasane ki kosis karenge....

Naina:- hmm samajh gayi... Thank you amar ji mujhe yeh sab batane ke liye....

Huda:- oh just call me amar... Or you can call me huda... Mere friends mujhe yahi bulate hai...

Naina:- par abhi hum friends hue nahi hai.. For time being amar is ok....

Huda:- no issues.... I am sure jaldi hi hum friends ho jayenge... Chalo tumhe tumhari class tak chhod dun....

Naina:- ok... Thanks....

Both started to walk towards the class...

Naina:- meri to first class miss bhi ho gayi unki wajah se... Waise wo sab seniors honge kahan...?

Huda:- kyun...?

Naina:- nothing I just wanted to know ki hai yeh kaun... ? Meri di ko pata chala na ki in logon ne mere sath prank kia hai.. Band baja degi unki...

Huda:- mil lena... Yahi kahin honge... Padhaai likhaai se koi matalab nahi hai unko... U know... Lagataar teesri baar fail hue hai,..

Naina( shocked) :- what.. Itne gaye guzre hai... ?

Huda:- wahi to... Bas unka kaam hai apne baap ke paiso ke dam pe... Bholi bhali ladkiyon ko fasana aur unka fayda uthana... Cheap hai...

Naina:- f..f..faaydaa... Matalab....?

Pehla Pyaar ~SujaiNa fanfic ~ Sujal Naina - FFWhere stories live. Discover now