Part - 15

341 31 18
                                    

 Pehla Pyar ~Sujal Naina ~ Fanfic

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Pehla Pyar ~Sujal Naina ~ Fanfic...

Part - 15

Aalekh:- kuchh to gadbad hai... Sujal gusse me tha... Naina aur wo sath nahi hai.... Un dono ke beech kuchh to sahi nahi hua hai.... Muskaan naina is waqt aur kahan ja sakti hai...

Muskaan ( kuchh soch kar) :- sayad mujhe pata hai... Chalo mere sath.....

All of them left to search naina... As usual she was sitting all lost at the same place where she use to sit while she was all alone.... Aalekh went ahead and placed his hand on her shoulder... She turned and saw him with num eyes... All of them can sence something is not right with her....

Kashish:- naina...?

Naina got up and hugged aalekh with force....

Naina:- he is hurt... He is deeply hurt aalekh... Maine bahut badi galti ki hai... Wo mujhe kabhi manf nahi karega.... I lost him... I lost him bcz of my own stupidity....

Aalekh separated her from him... Wiped her tears...

Aalekh:- kaise nahi karega... Use karna padega... Pata hai na.,. Us din sujal ki agni pariksha thi, jab use apne pyar, apne swarth, apne dard aur kashish ki khushiyon me se kisi ek ko chunna tha... Usne tab apne liye nahi.... balki kashish ke liye faysla kia... Usne kashish ki khushiyan dekhi... Wo chahta to araam se us ladki se shadi kar sakta tha... Jo use chahti hai... Aur ek khushnuma shadi suda zindagi guzar sakta tha... Par use pata tha... Kashish achha deserve karti hai... Kashish ko wo pyar milna chahiye jisme uska haq hai... Isliye usne apne aap se pehle dusro ki khushi dekhi... Aur jab use yeh pata chala ki you loved someone else not him... Tab bhi usne tujhe azaad kia... Aur meri nazaro se dekhegi to usne pyar, dosti, bete hone ki har ek pariksha ko pass kia hai... Ab teri baari hai... Juth nahi bolunga... Mujhe laga hi tha aisa kuchh hoga... Is ek saal me main use bahut kareeb se jaan chuka hun... Wo baahar se bahut strong dikhta hai... Par hai nahi... Ander hi ander aaj bhi kamzor hai.... sensitive hai... Dil se sochta hai... Nafa nuksaan soch kar wo rishtey nahi nibhata... Aur tune behen ban kar bahut soch lia aur kar lia... Ab premika ban ja... Apne pyar ka farz nibha... Apne pyar ke liye jee... Apne pyar se mazbur karde use tujhe fir chahne ke liye... Dekh lena... Tum dono ko hi apni khushiya aur pyar mil jayega....

Kashish:- bilkul sahi... Par uske liye tujhe strong banna hoga...

Naina:- sahi keh rahe hai aap log... Main haar nahi manungi... Aur ab main apne pyar ke liye ladungi... Aur sujal ka pyar paa ke rahungi...

Rohan:- yeh hui na baat saali sahiba... So now stop crying... Aur ha... We all are with you....

All of them hugged.... And left away... They dropped naina and muskan to their house and went to hotel... Now rohan, kashish and aalekh are sitting in sujal's room.... Room ki haalat dekh kar uhne andaza ho gaya tha... Ki sujal was in pain.... Kashish sujal ke hath ki dressing kar rahi thi.... Jahan sujal kashish bed par baithe the to rohan aur aalekh sofe pe....

Pehla Pyaar ~SujaiNa fanfic ~ Sujal Naina - FFWhere stories live. Discover now