Part - 7

424 32 33
                                    

Pehla Pyar ~Sujal Naina ~ Fanfic

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Pehla Pyar ~Sujal Naina ~ Fanfic...

Part -7

Sujal:- ha naina... Main zindagi bhar tumhare sirf sath dosti nahi nibha sakta... Kyuki main humare beech dosti se jyada chahta hun... Main tumhe chahta hu naina... ( she looked at his eyes and can see only pure love for you...) Pata nahi kabse... Par I love you... I love you very much.... ( he hugged her immediately and closed his eyes... A small smile appears on her lips.... She also hugged him back....)

But immediately she saw a kashish face with all the pain and tears... She pushed him hard and sujal was taken back a little....

Naina:- himmat kaise hui tumhari mujhe chhune ki... Ha... Samajhte kya ho tum apne aap ko.... Who the hell do you think of yourself mr sujal garewal... Maine tumse kaha that I love you...? Nahi na... Tumne soch bhi kaise lia ki main tumse pyar karungi...

Sujal ( with pain) : - kya kami hai mujhse naina jo...? Aur jo main tumhari aankhon me dekhta aa raha hun woh kya hai naina...? Jhuth mat bolo naina.. You love me I know... Main mere pyar ko pehchaanne me galti nahi kar sakta...

Naina:- galti ki hai tumne sujal... Aur bahut badi galti ki hai... Main tumse pyar nahi karti...

Sujal ( held her shoulders very tightly that naina felt pain):- juth... Tum mujhse pyar karti ho.... Yeh maine sirf tumhari aankhon me dekha hi nahi... Mehsoos bhi kia hai... Aur agar pyar nahi hai... To kyun aai ho yahan... ?

Naina ( tears) :- sujal chhodo mujhe... Dard ho raha hai mujhe...

Sujal( red eyes) :- nahi kabhi nahi... You love me....

Naina( shouting) :- nahi karti main tumse pyar bola na Maine.... Nahi karti... Aur ha hai meri aankhon me pyar... par wo tumhare liye nahi hai... Kisi aur ke liye hai.... ( sujal left her shoulder like a defeated man)... Aur ha... Main yahan isliye nahi aai kyuki main tumse pyar karti hun... Balki isliye aai hun ki main tumhe yeh achhe se samjha saku... Ki joTumne meri behen ke sath ke sath jo kia hai na... Uske liye main tumhe maanf nahi karungi...

Sujal:- kya kia hai Maine...?

Naina:- tumne uska dil toda hai... Ehsaas bhi hai ki woh tumse kitna pyar karti hai...

Sujal:- kashish ne tumhe yahan bheja... ?

Naina( tears) :- nahi.. Main khud aai hun... Tumhe sirf is sach se saamna karwane... Ki I don't love you... Main kisi aur ko chahti hun sujal aur bahut chahti hun... Aur meri di... Woh tumhe bahut chahti hai... Unhe apna lo sujal... Wo nahi ji payegi tumhare bina... Pls sujal...

Sujal ( stern face) :- ho gaya... Ab tum ja sakti ho...

Naina( tears) :- sujal pls... Samajhne ki kosis karo... Hume uske sath kabhi rishta nahi rakhna chahiye.. Jise sirf hum pyar karte ho... Balki uske sath zindagi bitaani chahiye jo Hume pyar karta hai... Aur kashish di tumse bahut pyar karti hai...

Pehla Pyaar ~SujaiNa fanfic ~ Sujal Naina - FFWhere stories live. Discover now