After some time manik come back to room and getting shocked. Nandini is wearing red colour saree and try to tie his dori but failed so she is getting irritating now .
Manik come back behind her and take the dori in his hand .
Nandini see him in the mirror. Manik slowly tie his dori. Manik hand touch his back feeling this nandini close his eyes.
Manik - tumne dicide kar liya hai ki apne look se mujhe maar dogi. Itna khubsurat lagna zarori hai kya. Uper se tumne Mera favourite colour pehna hai. You know kitni mushkil se maine khud ko control Kiya hai .
Listen this nandini blush hard .Nandini - humein chalna chahiye sab hamare wait kar rhe honge .
Manik - thik hai bana lo bahane . Bas four days bache hai hamari shadi ko phir main dekhta hoon tumhara kaun sa bahana chalta hai .
Listen this nandini smile. Then they come outside and do there photoshoot.
Then they changed some outfit and click the pictures .
After some time Neil, tara, mukti , kartik, abhi, akshara and dhruv are also coming .
Kartik introduced abhi to everyone.
Manik - hum sab ek group photoshoot karne Wale hai isliye sab log apne rooms main jaiye aur jaldi se change kar ke aaiye .
Abhi - i. Think mujhe ab chalna chahiye.
Kartik - abhi ruko na yahi. Sabke sath bahut maza aayega .
Abhi - but ye apka family shoot main kaise ruk sakta hoon .
Manik - to phir aaj se tum bhi hamari family ke member ho. Aur main tumse ek bada Bhai hone ke nate keh raha hu ruk jao .
Listen this abhi smile and hug manik .
Abhi - ab to main mana bhi nahi kar sakta .
Manik - so go and change .
Listen this every one go to rooms and change there dresses .
Then they do a group photoshoot.In Murthy mansion
Mukti family come there. Ishita called Raj and nyonika also . Mukti mother Ayesha and Arun is curious to know why raman and Ishita call them suddenly.
Arun - raman ji kya ho gya aap ne humein achanak kyu bulaya .
Ayesha - ha kahi mukti se koi galti to nahi ho gayi .
Ishita - bilkul bhi nahi. Balki mukti to humein itni pasand hai ki humne use humesha ke liye apne paas rakhne ka faisla kiya hai.
Listen this Arun and Ayesha is getting confused .
Ayesha - hum samjhe nahi .
Raman - arun ji hum apki beti ko apne Ghar ki bahu banana chahte hai. Hum uska hath mangte hai apne bete Neil ke liye.
Listen this Arun and Ayesha is getting shocked.Raj - kya hua Bhai sahab koi problem hai. Mukti bahut achi ladki hai aur Neil ke liye perfect hai.
Arun - nahi koi problem nahi hai main to bas apni khush bata nahi paa rha hoon.
Listen this every one smile .
Nyonika - hum samajhte hai beti ki shadi har maa baap ka sapna hota hai. Beti ko acha pati aur acha sasural mile bas yahi to chahte hai hum .
Ayesha - bilkul sahi kaha apne nyonika ji. Aur Is ghar se acha sasural meri beti ko mil hi nahi sakta .
Arun - ji bhai sahab humein ye rishita manzoor hai .
Listen this every one is getting happy and congratulate each other.Raman - to phir hum manik aur nandini ke Sangeet Wale din hi Neil aur mukti ki engagement kar dete hai .
Arun - ji jaisa apko sahi Lage .
Nyonika - kyu na Neil aur mukti ko surprise Diya Jaye. Seedha Sangeet Wale din hi unhe batate hai .
Ishita - bahut acha idea hai yahi karte hai .
Raman - to phir taiyariyan shuru karte hai ab to doguni karni padegi .