Chapter -22

708 56 4
                                    

In evening manik and akshara go to nandini house to take her back. They meet everyone there and do dinner and after some time came back .

In night nandini take his clothes in cupboard. Manik come and hug her for back .
Manik - you know how much I missed you.
Nandini - but main to sirf kuch hours ke liye gayi thi.
Manik - yahi to problem hai . Tumne ne adat kharab kar di hai meri . Ab tumhare Bina ek pal dil hi nahi lagta .
Listen this manik smile and take her in balcony. They sit in the balcony and talk to each other some time.

Next morning kartik come to akshra room and see she is sleeping.
Kartik - akshu uth ja humein bahar Jana hai .
But she did not wake.
Kartik - akshu uth abhi London Jaa rha hai humein use see off karne airport Jana hai .
Listen this nandini wake up with jerk .
Akshara - kya
Kartik - tu itna shock kyu ho Rahi hai .
Akshara - nahi mera matlab hai ki achanak se aise kyu Jana hai . Kal tak to aisa kuch nahi tha .
Kartik - wo main nahi janta mujhe abhi phone aaya hai . Tujhe chalna hai to ready ho ja warna main akele ja rha hoon.
Akshu - nahi main chal Rahi hoon.
Saying that akshara immediately go to Washroom .
Kartik - ise kya hua ye itna wierd kyu behave kar rahi hai .

Nandini wake up and see manik sleep like a cute baby. Seeing this nandini smile and kiss his cheeks and go to Washroom. After some time she come back wearing a beautiful saree.

She come to dressing room and wear his jewellery. Then someone hold his waist for behind . Feeling this nandini shivered. Manik see her in mirror.
Manik - tum har baar itna khubsurat kaisi lag sakti ho .
Nandini - main to normal hi hoon . Ye to apki ankhen hai jo mujhe special feel karati hai .
Manik - meri ankhon main tumhare chehra basa hua hai jo is duniya ka sabse beautiful face hai.
Saying that manik cares his nose in his hair. He slowly open his blouse dori and kiss his back .
Nandini - manik please .
Listen this manik stop and kiss his forehead.

Manik - main kya karoon tum itni beautiful lagti ho ki main apna control kho deta hoon.
Nandini - sirf do din aur ruk jaiye phir apko control karne ki zarurat nahi padegi .
Manik - Leave it main ready ho kar aata hoon phir sath main neeche chalte hai .
Saying that he leave for there.

Akshu and kartik go to airport to meet
Abhi .
Kartik - bro yu achanak Jane ka plan kaise ban gya.
Abhi - kuch nahi yaar actually dad Jane Wale the but last moment par unki tabiyat thodi kharab ho gayi isliye ab main Jaa rha hoon .
Kartik - tum chale jaoge to kaam kaise hoga .
Abhi - uske liye di hai tum ho aur miss akshara bhi to hai .
Kartik - waise tumse Milne ke chakkar main maine ek cup coffee bhi nahi pi . Tum log yahi ruko main sabke liye coffee lekar aata hoon .

Saying that kartik leave for there.
Abhi - ab main nahi rahunga to tum aram se kaam kar sakti ho .
Akshu - aisa nahi sir . Waise aap kab Tak wapas ayenge .
Abhi -  kam se kam ek mahina to lagega .
Listen this akshara see him with wide eyes .
Akshu - ek mahina .
Then kartik come back and give them coffee .
After some time abhi hug kartik and see akshara and leave for there. Seeing him tears come in akshra eyes .

She come out and sit in car and close his eyes .
Kartik - tu thik hai na .
Abhi - ha mujhe kya hua hai main theek hoon .
Kartik ( In mind ) - ab to mujhe confirm ho gya hai ki kuch to chal rha hai iske ander. Mujhe akshu par dhyan rakhna hoga .

Bahon ke darmiyanWhere stories live. Discover now