Gangster in love 4

27 2 0
                                    

Write by :-Aisha

Ig. Aisha chouhan.

Ignore mistakes

Part4

Zara wapas apne ghar ke liye nikalne ki packing kr rhi thi tabhi akhil aur uski behen haya aye

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Zara wapas apne ghar ke liye nikalne ki packing kr rhi thi tabhi akhil aur uski behen haya aye..

Adnan room mein tha..

Haya boli..

Assalam walikum meri choti behen..

Zara boli kya krne aye ho tum dono..

Haya boli mithai khilane tumhari badi behen Sara ammi ban gai hai beti hui hai use..

Zara boli to kya karu..

Haya boli khush ho jao khala ban gai ho..

Zara boli dekho mein uski koi behen nhi hu aur na hi wo bachi ki mein khala hu..

Haya zara se nafrat krti thi isiliye wo jaanbujhkar use chhedne ai thi..

Zara ne kaha tum dono yaha se niklo warna acha nhi hoga..

Haya boli kya kr logi...

Zara boli mein wo karugi jo tune apne sapne mai bhi nhi socha hoga...

Haya zara ka gussa janti thi..

Zara ne haya ka haath pakda use ghar se bahar nikal diya aur kaha apni aukat aur apni jagah pehchan lo ye ghar mera hai mera naam janti ho na Zara Abbaas Ali Khan naam hai..

Koi aam mamuli ladki nhi hu Abbaas Ali Khan ki beti hu....

Haya boli ha to mein bhi usi Abbaas Ali Khan ke chote bhai Arham Ali Khan ki beti hu samjhi tujhe aur teri family ko barbaad krna mera khwab hai aur ye ek din zarur pura hoga inshallah..

Zara boli mujhe aur meri family ko barbaad krna tera khwaab hi rahega kyu ki Zara Abbaas Ali Khan kisi chiz se nhi darti..

Haya gusse mein apne ghar gai..

Uski dadi ne kaha kya hua bache itna gussa..

Haya boli apki us bahu ne Zara ko kya khake paida kiya hai kitna bhi tod lo use tutti hi nhi..

Dadi boli....haya itna asaan nhi hai zara ko todna..

Haya boli dadi agar wo tuti nhi to aap janti hai kya hoga..

Dadi boli fikar mat kar mein hu na..

Zara ka pura khandaan sirf ek zara ko todna chahta tha..

Kyu ki abbaas Ali Khan ki takat zara thi...

Zara bahot gusse mein thi...

Zara packing krke samaan car mein rakh ke boli..

Adnan aur Isha tum dono chaho to nikal jao mein highway pe mil jaugi tumhe mein..

Gangster in loveWhere stories live. Discover now