Gangster in love 20 climax part

17 1 0
                                    

Write by :-Aisha

Ig. Aisha chouhan.

Ignore mistakes

Part 20.

Agle din zara uthke fresh hui.

Zara nashta laga rhi thi tabhi Sohail waha agya

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Zara nashta laga rhi thi tabhi Sohail waha agya..

Zara ne Sohail ko dekha aur kaha kya hua...

Sohail bola kuch nhi apni biwi ko dekh bhi nhi sakta...

Itne mein piche se awaj ai...

Biwi to mein hu to bhai ki biwi ko kyu nihaar rahe ho husband...

Sohail ne piche mudhke dekho to waha haya khadi thi...

Zara ke liye haya ka yaha ana kuch jyada shocking nhi tha kyu ki use pata tha haya kuch na kuch zarur karegi...

Haya ne kaha mr. Husband ap mere hote huye zara ko biwi kaise keh sakte hai...

Sohail bola what rubbish hum dono ka talaq hogya hai samjhi aur tum yaha kya karne ai ho...

Haya ne kaha talaq hua hota to tum ye kehte ache lagte...

Zara Sohail ko dekh kar haya se boli kya kehna chahati ho saaf saaf kaho...

Haya boli meri behen isne papers sign kiye lekin humara talaq court ne manjur nhi kiya...

Sohail bola bakwas mat kro agar talaq nhi hua hota to tum itne din wait nhi krti...

Haya boli pati dev shant hojao...

Zara waha se chali gai...

Sohail ne haya se kaha chali jao meri jindagi se warna jaan le lu ga tumhari...

Haya boli jaan to adnan ki gai hai tumse aur zara se nafrat ke chakkar mein wo mara gya bechara...

Sohail ko jhatka laga usne kaha tumne mere bhai ki jaan li...

Haya boli konsi badi baat hai...

Sohail bola mujhse nafrat ke chakkar mein tumne mere bhai ko maar dala...

Haya boli na yaha tum galat ho tumse nhi zara se nafrat ke chakkar mein...

Usne mera ghar barbaad kiya to wo kaise khush rehti tumhe kya lagta hai use nhi pata hai ki adnan ki kaatil wo khud hai kahi na kahi....

Sohail ko kuch samjh nhi ara tha...

Haya waha se chali gai lekin wo wapas ayegi ye bolke gai...

Sohail ne paas pada flower pot uthaya aur zameen par de mara...

Sohail room mein aya...

Zara ne sab sun liya tha...

Zara ne kaha aap dono ki wajah se meine apna shohar khoya hai...

Gangster in loveWhere stories live. Discover now